The Lallantop
Advertisement

बच्चे को ठंड से बचाने के लिए पिता ने जो किया, लोग बोले - पिता के प्यार की छाप हमेशा रहेगी

एक शख्स कड़कड़ाती ठंड में अपने बच्चे को बाइक पर बैठाकर कहीं ले जा रहा है. इस दौरान बच्चे को सर्दी से बचाने के लिए जो करता है उसने लोगों का दिल छू लिया. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement
father son bike riding video viral
पिता-पुत्र वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है
5 जनवरी 2024 (Updated: 5 जनवरी 2024, 16:12 IST)
Updated: 5 जनवरी 2024 16:12 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

ठंड, ये शब्द सुनकर आपके दिमाग में सबसे पहले क्या आता है. रजाई से बाहर न निकल पाने की असमर्थता. साइकिल चलाकर स्कूल जाना, वो भी बिना ग्लव्स. या फिर कड़कड़ाती ठंड में आग के अलाव के सामने बैठकर आग तापना. लेकिन इसी कंपकपाती ठंड में हम जैसे कुछ लोग ऑफिस आते हैं ताकि आपको देश-दुनिया से रुबरू करवाने के लिए खबरें लिख सकें.

लेकिन ख़बरें लिखने के लिए ऑफिस जाना पड़ता है और ऑफिस जाने के लिए निकलना होता है घर से. वो भी इस भयानक और हाड़ कपाने वाली ठंड में. जिसके बाद लगता है कि वो बचपन ही ठीक था. जब ठंड में शॉल ओढ़ाकर पापा स्कूल छोड़ने जाया करते थे. बचपन और पापा से याद आया, सोशल मीडिया पर एक पापा से जुड़ा एक बड़ा ही सुंदर वीडियो वायरल है. जिसमें एक पिता बाइक पर अपने छोटे से बच्चे के साथ कहीं जाता दिख रहा है. इस दौरान बच्चे को सर्दी से बचाने के लिए जो करता है उसने लोगों का दिल छू लिया. सबसे पहले तो आप वीडियो देखिए.

वीडियो को देखने पर मामला रात का समझ आ रहा है. कड़ाके की सर्दी है, घना कुहरा और सड़क है. सड़क पर कुछ गाड़ियां हैं. और इन गाड़ियों के बीच एक पिता अपने बच्चे के साथ बाइक पर. आप सोच रहे होंगे इसमें वायरल होने जैसा क्या है? अजी हम बताते हैं. इस वीडियो में पिता के साथ नज़र आता है पीछे बैठा बच्चा. जिसने लोगों को भावुक कर दिया है. बच्चा अपने पिता से लिपटकर बैठा है. पूरी ताकत के साथ अपने पापा को पीछे से पकड़े इस बच्चे को ठंड लग रही है.पिता ने एक शॉल ओढ़ रखी है. जिसके आधे हिस्से से उसने अपने बच्चे को ढ़क रखा है.

इतना ही नहीं शख्स एक हाथ से बाइक का एस्क्लेटर पकड़े है और दूसरा हाथ पीछे करते हुए बच्चे को कुछ इस तरह पकड़ा है मानों वो उसे ठंड से बचाने की कोशिश कर रहा हो. ये वीडियो देख सोशल मीडिया पर लोग इस पिता की तारीफ कर रहे हैं. लिख रहे हैं कि यह तो केवल एक बाप ही कर सकता है. जबकि कुछ यूजर इसे रिस्की बता रहे हैं.

पिता का ये करना कितना सेफ है या इसे लेकर ट्राफिक के नियम क्या कहते हैं. उसका तो नहीं पता लेकिन वीडियो को देखकर इमोशनल होना तो बनता है. वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट X पर Ghulam Abbas Shah नाम के यूजर ने पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा- ''बेटे के दिल पर पिता के प्यार की छाप हमेशा रहेगी'' इस क्लिप को खबर लिखे जाने तक 1 लाख 98 हजार व्यूज और 2 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो कब और कहां का है. इसकी जानकारी अभी मिल नहीं पाई है.

एक यूजर्स ने कमेंट में लिखा- 

“इस फीलिंग को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता.”

दूसरे यूजर ने सेफ्टी का हवाला देते हुए लिखा-  

“हाईवे पर एक हाथ से बाइक चलाना खतरनाक हो सकता है.”

 

जबकि अन्य ने इसे बच्चे के लिए सच्चा प्यार बताया. 

कुल मिलाकर पिता का बच्चे के प्रति ऐसा लगाव का ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है और वे इस पर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए दी लल्लनटॉप.


 

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement