The Lallantop
Advertisement

"बेटा फेमस है इसलिए फंसाया.." एल्विश यादव के मां-बाप ने रोते हुए क्या कहा?

Elvish Yadav के मां-पिता ने बताया है कि वो बेकसूर है और उसे फंसाया जा रहा है.

Advertisement
Elvish Yadav parents
एल्विश यादव न्यायिक हिरासत में हैं. (फाइल फोटो: इंडिया टुडे)
font-size
Small
Medium
Large
19 मार्च 2024
Updated: 19 मार्च 2024 15:21 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

एल्विश यादव (Elvish Yadav) न्यायिक हिरासत में हैं. उन पर पार्टियों में सांप और सांपों का जहर लाने का आरोप है. एल्विश के माता-पिता ने बेटे पर लगे इन आरोपों को खारिज किया है. और कहा है कि एल्विश निर्दोष है, उसने कोई गलती नहीं की है. 

इंडिया टुडे नेटवर्क से एल्विश की मां ने कहा है कि उनके बेटे ने कोई गलत काम नहीं किया है और ना कभी करेगा. उन्होंने कहा कि एल्विश की जो वीडियो चलाई जा रही है वो अलग-अलग लोकेशन की है. मां ने दावा किया कि एल्विश ऐसी पार्टियों में कभी नहीं गया. उन्होंने कहा कि एल्विश फेमस है इसलिए NGO वाले उसके पीछे पड़े हैं.

एल्विश के पिता ने बताया कि उनका बेटा निर्दोष है. उन्होंने कहा कि उनकी बात सुनी जाए. उन्होंने बताया कि वो हजार बार जन्म लेंगे फिर भी उनको ऐसा ही बेटा चाहिए होगा, वो बिल्कुल बेकसूर है. उन्होंने कहा कि एल्विश उन जहरीली सांपों वाले केस से कोसों दूर है, जब से उसने बिग बॉस जीता है लोग उसके पीछे पड़ गए हैं. उन्होंने दावा कि एल्विश ने कुछ भी कबूल नहीं किया है. 

ये भी पढ़ें: सांप के जहर की तस्करी में एल्विश यादव की गिरफ्तारी, पूरी कहानी क्या है?

यूट्यूबर के पिता बात करते-करते भावुक हो गए. उन्होंने आंसू पोंछते हुए कहा कि उनका बेटा गलतफहमी का शिकार हो गया है. उन्होंने कहा कि उनको इस बात का अंदाजा नहीं था कि उनके बेटे को जेल जाना पड़ेगा. उन्होंने पहले इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया था फिर उन्हें पता चला कि ये बड़ा मामला बन गया है.

इससे पहले 17 मार्च को UP पुलिस ने यूट्यूबर को गिरफ्तार किया था. 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे गए. खबर आई कि एल्विश ने पुलिस के सामने पार्टियों में सांप और सांपों का जहर लाने की बात कबूल ली है. 

बिग बॉस OTT सीजन 2 के विजेता एल्विश के खिलाफ पिछले साल 3 नवंबर को FIR दर्ज की गई थी. एल्विश ने अपनी सफाई देते हुए एक वीडियो भी जारी किया था, लेकिन पुलिस के सामने पेश नहीं हुए. पुलिस ने तब 5 आरोपियों को अरेस्ट किया था. उनके पास से नौ जहरीले सांप रेस्क्यू किए गए थे. जहर भी बरामद किया गया था.

एल्विश की मुश्किलें थमती नजर नहीं आ रही है. इस केस की जांच नोएडा पुलिस कर रही है. इस बीच  गुरुग्राम पुलिस ने भी यूट्यूबर के खिलाफ एक्शन की तैयारी कर ली है. एक दूसरे यूट्यूबर मैक्सटर्न के साथ मारपीट के मामले (Elvish Yadav Maxtern Case) में गुरुग्राम पुलिस प्रोडक्शन वारंट के जरिए एल्विश यादव को गिरफ्तार करने की तैयारी कर रही है.

वीडियो: Elvish Yadav की गिरफ्तारी पर क्या बोल गए मुनव्वर फारूकी?

thumbnail

Advertisement

Advertisement