The Lallantop
Advertisement

ऑफिस लेट पहुंचने का नया बहाना बना इलेक्ट्रिक स्कूटर अपडेशन, वीडियो देख जानें कैसे

सोशल मीडिया पर स्कूटर अपडेट होने का वीडियो प्रतीक राय नाम के X यूजर ने शेयर किया है. उन्होंने बताया कि ऑफ़िस जाने से ठीक पहले उनके स्कूटर का सॉफ़्टवेयर अपडेट होने लग गया.

Advertisement
scooter update video
वीडियो में एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जो ऑफ़िस जाने से पहले अपडेट होने लग गया.
3 अप्रैल 2024 (Updated: 3 अप्रैल 2024, 23:24 IST)
Updated: 3 अप्रैल 2024 23:24 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सुबह-सुबह ऑफ़िस जाने की जल्दी सबको लगी रहती है. लेकिन कितनी भी कोशिश कर लो बाबू भैया, कुछ ना कुछ ऐसा हो जाता है, जिससे हम लेट हो जाते हैं. फिर पैसे कट जाते हैं. बॉस से डांट सुननी पड़ती है वो अलग. डांट सुनते समय हमारे दिमाग में चलता है कि आज क्या बहाना लगाना है. लेकिन क्या हो कभी आप समय पर तैयार हो गए, लेकिन फिर भी लेट हो जाएं. क्योंकि आपके स्कूटर का सॉफ़्टवेयर अपडेट हो रहा था. मतलब सुनने में तो ये बहाना भी नहीं लग रहा है, लेकिन ऐसा एक आदमी के साथ हुआ है.

सोशल मीडिया पर स्कूटर अपडेट होने का वीडियो प्रतीक राय नाम के X यूजर ने शेयर किया है. उन्होंने बताया कि ऑफ़िस जाने से ठीक पहले उनके स्कूटर का सॉफ़्टवेयर अपडेट होने लग गया. वीडियो में एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है. वीडियो शेयर करते हुए प्रतीक ने लिखा,

"यह एक नई समस्या है. जब मैंने सुबह इसे (स्कूटर) चालू किया तो मेरा एथर अपडेट होना शुरू हो गया. मैं न तो हिल सकता था और न ही ऑफ़िस जा सकता था. यह ऐसा है जैसे - मुझे ऑफ़िस जाने में देर हो गई क्योंकि मेरा स्कूटर अपडेट हो रहा था!"

ये भी पढ़ें: बिना हेलमेट स्कूटी चला रहा था, पुलिस ने रोका तो उंगली काट ली, Video Viral हो गया 

शेयर किए जाने के बाद से इस पोस्ट को चार लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और पांच हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस पर ऋषिकेश नाम के यूजर ने 'वेलकम' फ़िल्म का मजनू भाई वाला फ़ेमस डायलॉग चिपका दिया,

"तू गोली भरता रह जाएगा और मेरा कोई गेम बजा डालेगा."

रिपुदमन नाम के यूजर ने लिखा,

" एक्टिवा ही बेस्ट है."

रामा नाम के यूजर ने लिखा,

"ऑफिस का काम तो आता-जाता रहता है, अपडेट करना तो हमेशा के लिए है."

इन्द्रजीत नाम के यूजर ने लिखा,

"बैकग्राउंड अपडेट टाइप सिस्टम होना चाहिए."

संदीपन ने मजे लिए,

"सोचिए आप सड़क पर हैं, किसी लफड़े में फंस गए हैं. लेकिन भाग नहीं सकते हैं क्योंकि आपका स्कूटर अपडेट हो रहा है."

वैसे टेक्नोलॉज़ी हमारी लाइफ़ आसान करने के लिए आती है, लेकिन कई बार ऐसा होता है कि इससे हमारी लाइफ़ में और ज़्यादा प्रॉब्लम आ जाती है. जैसे बीच में लिफ्ट बंद हो जाना. ट्रैफिक लाइट का ख़राब हो जाना. फ़ोन आने के बाद किसी का नंबर याद नहीं रहना. गूगल पे के सर्वर का डाउन हो जाना, क्योंकि अब नोट तो कोई रखता नहीं है. ऐसे ही आप भी टेक्नोलॉज़ी से जुड़ी कोई दिक्कत हमें कॉमेंट बॉक्स में बताइए.  

वीडियो: सोशल लिस्ट: दिल्ली की वायरल वड़ा पाव गर्ल को क्यों कर रहे हैं ट्रोल? बदतमीज होने के आरोप

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement