The Lallantop
Advertisement

बिना हेलमेट स्कूटी चला रहा था, पुलिस ने रोका तो उंगली काट ली, Video Viral हो गया

Viral Video बेंगलुरु का है. 12 फरवरी को विल्सन गार्डन रोड़ पर सैयद शफी नाम का व्यक्ति स्कूटी पर बिना हेलमेट जा रहा था. ट्रैफिक कांस्टेबल ने नियमों का उल्लंघन करने के लिए उसे रोका. फिर जो हुआ....

Advertisement
Man bit the finger of the traffic constable Video
वायरल वीडियो बेंगलुरु का बताया जा रहा है. (फ़ोटो/सोशल मीडिया)
13 फ़रवरी 2024 (Updated: 13 फ़रवरी 2024, 17:17 IST)
Updated: 13 फ़रवरी 2024 17:17 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

एक आदमी बिना हेलमेट के स्कूटी चला रहा था. नियम तोड़ रहा था. इसलिए ट्रैफिक कांस्टेबल ने उसे रोका. नियम समझाने के लिए. चालान काटने के लिए. लेकिन वो आदमी स्कूटी से उतरा और ट्रैफिक कांस्टेबल की उंगली काट ली. इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है (Man bit the finger of the traffic constable Video).

Viral Video बेंगलुरु का है. 12 फरवरी को विल्सन गार्डन रोड पर सैयद शफी नाम का व्यक्ति स्कूटी पर बिना हेलमेट के जा रहा था. ट्रैफिक कांस्टेबल ने नियमों का उल्लंघन करने के लिए उसे रोका. दोनों के बीच बहस होने लगी. एक ट्रैफिक कांस्टेबल ने उसके स्कूटी की चाबी निकाली. हेड कांस्टेबल सिद्धरामेश्वर कौजलगी ने घटना का वीडियो बनाया.

वीडियो में दिख रहा है कि सैयद दोनों ट्रैफिक कांस्टेबलों से लड़ाई कर रहा है. चाबी निकालने के बाद उसने ट्रैफिक कांस्टेबल की उंगली काट ली. वीडियो में सैयद कह रहा है कि हॉस्पिटल जाते समय वो हेलमेट पहनना भूल गया. उसका वीडियो वायरल भी होता है, तो उसे कोई परवाह नहीं है. बाद में वो हेड कांस्टेबल से फ़ोन भी छीनने की कोशिश कर रहा है.

ये भी पढ़ें: कारवाले ने ट्रैफिक पुलिस वाले को 1 किलोमीटर तक बोनट पर घसीटा, जानते हैं रुका कैसे? 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस पर अबरार नाम के यूजर ने लिखा,

“ऐसा मत सोचिए कि पुलिसवालों को चाबियां छीनने का अधिकार है. अगर उसने नियमों का उल्लंघन किया है, तो उसे जुर्माना भरना होगा. चाबियां खींचने से वह भड़क गया होगा.”

फरहाद नाम के यूजर ने लिखा, 

“इस व्यक्ति का व्यवहार गलत है. लेकिन पुलिसवाले भी कम नहीं हैं. चाबी छीन लेते है. उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था.”

एक यूजर ने लिखा, 

“तो यह आदमी चश्मा, टोपी और फैंसी जैकेट पहनकर हॉस्पिटल जा रहा है. पकड़े जाने के बाद हर कोई हॉस्पिटल ही जा रहा होता है. चाहे वह टू व्हीलर हो या ऑटो.”

इंडिया टुडे से बात करते हुए, एक पुलिस अधिकारी ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया,

“उस व्यक्ति के ख़िलाफ़ हेलमेट ना पहनने के मामले में केस दर्ज किया गया है.”

उन्होंने आगे कहा कि सैयद के ख़िलाफ़ ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस कर्मी के साथ दुर्व्यवहार करने, उसे शारीरिक रूप से चोट पहुंचाने, आपराधिक धमकी देने और शांति भंग करने का मामला भी दर्ज किया गया है. सैयद शफी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया है. 

वीडियो: UP ट्रैफिक पुलिस वेबसाइट हैक कर किसने 15 लाख का चालान डिलीट मार दिया?

thumbnail

Advertisement