The Lallantop
Advertisement

'बस में पुलिसवाले ने महिला यात्री को किया फिजिकली असॉल्ट', पूरा सच ये निकला

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा, उसमें दावा किया जा रहा कि DTC होमगार्ड एक महिला के साथ दुर्व्यवहार कर रहा है.

Advertisement
bus, dtc, fight
DTC बस में मारपीट का वीडियो वायरल (Twitter)
28 सितंबर 2023 (Updated: 28 सितंबर 2023, 12:14 IST)
Updated: 28 सितंबर 2023 12:14 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) है. जिसमें एक शख्स, जो कि वर्दी में है, DTC बस में एक महिला के साथ मारपीट करता दिख रहा है. सोशल मीडिया पर मारपीट करने वाले इंसान को कोई दिल्ली पुलिस वाला बता रहा, तो कोई उसे होम गार्ड का एक जवान बता रहा. वीडियो में साफ तौर पर एक महिला बस में नीचे गिरी हुई दिख रही है. वहीं वर्दी पहने आदमी उससे कुछ छीनने की कोशिश करता दिख रहा है. इस दौरान वो महिला काफी तेजी से चिल्ला रही होती है. तभी बस में मौजूद एक शख्स महिला को बचाने के लिए आगे बढ़ता है और वो वर्दी पहने इंसान को हेलमेट से मारता है. चोट लगने के बाद वर्दी वाला इंसान उस महिला को छोड़ता है. दावा किया जा रहा है कि वर्दीधारी DTC बस में सवार महिला यात्री को फिजिकली असॉल्ट कर रहा है. खैर, मामले की पूरी सच्चाई सामने आ गई है.

ये भी पढ़ें: Delhi Metro के बाद DTC बस में सीट के लिए भिड़ीं 2 महिलाएं, हाथापाई की नौबत आ गई!

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर शेयर किया गया है. @gharkekalesh नाम के यूजर ने वीडियो में दावा किया है कि DTC होमगार्ड एक महिला के साथ दुर्व्यवहार कर रहा है. कैप्शन में लिखा गया, 

 ‘यह वीडियो DTC बस की है, जहां एक पुलिस ऑफिसर (बाद में होमगार्ड लिखा गया) एक महिला के साथ दुर्व्यवहार कर रहा है.’

साथ ही इस पोस्ट में दिल्ली पुलिस को टैग करते हुए मामले में कार्रवाई करने की मांग की गई. कमेंट बॉक्स में यूजर्स ने भी उस व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की. अब उस इंसान ने महिला यात्री के साथ मारपीट क्यों की? इसकी जानकारी सामने आई है.

क्यों हुई लड़ाई?

इंडिया टुडे से जुड़े हिमांशु मिश्रा की रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली पुलिस का कहना है कि ये वीडियो राजघाट के पास का है और एक-दो दिन पुराना है. रिपोर्ट के मुताबिक शुरुआती जांच में यह पाया गया है कि दोनों लोग पति-पत्नी हैं और उनका घरेलू झगड़ा चल रहा है. दोनों के बीच कोर्ट में केस भी चल रहा है. और इसी को लेकर दोनों के बीच ये विवाद हुआ. दिल्ली पुलिस के मुताबिक पूरे मामले को लेकर अभी तक महिला की तरफ से कोई भी शिकायत दर्ज नहीं कराई है. शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

 

वीडियो: कनाडा में खालिस्तानी आतंकी की हत्या पर जेल अधिकारी ने लॉरेंस बिश्नोई को लेकर क्या खुलासा किया?

thumbnail

Advertisement

Advertisement