The Lallantop
Advertisement

प्रगति मैदान टनल में एक और हादसा, दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर की मौत, CCTV फुटेज से सामने आया सच!

Delhi Police में कार्यरत एक Sub Inspector का Pragati Maidan Tunnel में एक्सीडेंट हो गया था. इस हादसे में उनकी मौत हो गई. वो स्कूटी से अपने घर जा रहे थे. घटना को लेकर मौके पर मौजूद टनल मार्शल ने बात भी की है.

Advertisement
Delhi police sub inspector died in pragati maidan tunnel
दिल्ली के प्रगति मैदान टनल मे हादसे में एक पुलिस वाले मौत (फोटो: आजतक)
29 अप्रैल 2024 (Updated: 29 अप्रैल 2024, 09:53 IST)
Updated: 29 अप्रैल 2024 09:53 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

दिल्ली के प्रगति मैदान टनल (Delhi Pragati Maidan Tunnel accident) में एक हादसा हो गया है. इस हादसे में एक पुलिस वाले की जान चली गई. घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है. घटना को लेकर टनल मार्शल और PWD विभाग का भी बयान सामने आया है. बता दें कि इससे पहले भी टनल में एक्सीडेंट के मामले सामने आते रहे हैं.

आजतक से जुड़े अरविंद ओझा के इनपुट के मुताबिक घटना 27 अप्रैल के रात की है. दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत पविथरन NK रात करीब 10:30 बजे अपनी स्कूटी से IP एक्सटेंशन स्थित अपने घर जा रहे थे. इस दौरान उनकी स्कूटी टनल के अंदर रखे स्लैब से टकरा गई. हादसे के तुरंत बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. पविथरन NK दिल्ली पुलिस की ईस्ट डिस्ट्रिक्ट की क्राइम टीम में काम कर रहे थे. 

मौके पर मौजूद अधिकारी ने क्या बताया?

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना की जानकारी मिलते ही टनल मार्शल तुरंत मौके पर पहुंचे. जहां पविथरन बुरी तरह से घायल अवस्था में पड़े थे. टनल मार्शल शराफत ने घटना को लेकर बताया,

'मैं एक्सीडेंट के वक्त वहां मौजूद था. हम जब उन्हें एंबुलेंस में ले जा रहे थे तब उनकी सांस चल रही थी. यहां से हम उन्हें अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. '

पुलिस ने अभी तक किसी पर शक नहीं जताया है. उन्होंने IPC की धारा 279 (पब्लिक मार्ग पर लापरवाही से गाड़ी चलाना), 304A (लापरवाही में जान जाना).

ये भी पढ़ें: Delhi एयरपोर्ट पर फर्जी कस्टम अफसर बन कईयों को लूटा, एक ऑनलाइन पेमेंट और सब पकड़े गए

दिल्ली PWD ने क्या कहा?

घटना को लेकर दिल्ली के PWD डिपार्टमेंट का भी बयान सामने आया है,

'टनल के अंदर पानी के लीकेज की कोई समस्या नहीं है. और एक्सीडेंट इसकी वजह से नहीं हुआ है. टनल को समय-समय पर डिजिटली मॉनिटर किया जाता है. एक्सीडेंट होने के तुरंत बाद उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी.'

PWD  ने बताया कि हाल ही में उन्होंने टनल में पानी लीकेज की समस्या को लेकर रिपेयरिंग का काम शुरू  किया है. पिछले साल 24 मई को इसी टनल में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई है.

वीडियो: विल जैक्स की आंधी में उड़ गया गेल का रिकॉर्ड!

thumbnail

Advertisement

Advertisement