The Lallantop
Advertisement

दिल्ली के फ्लाईओवर पर अंधाधुंध गोलीबारी, पुलिस अधिकारी की मौत, आरोपी ने अपनी भी जान ली

मृतक आरोपी की पहचान मुकेश कुमार के तौर पर हुई है. उसने उत्तर पूर्वी दिल्ली के मीत नगर फ्लाईओवर पर 16 अप्रैल को सुबह करीब 11.45 बजे गोलीबारी की.

Advertisement
delhi police officer killed on flyover after suspect open fire killed himself
गोलियां चलान के बाद शख्स ने खुद की भी जान ले ली. (फोटो: विशेष इंतजाम)
font-size
Small
Medium
Large
17 अप्रैल 2024 (Updated: 17 अप्रैल 2024, 17:30 IST)
Updated: 17 अप्रैल 2024 17:30 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक पुलिस अधिकारी की गोली लगने से मौत हो गई. यह सब तब हुआ जब एक फ्लाईओवर पर एक शख्स ने अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दीं. शख्स ने बाद में अपनी भी जान ले ली. इस पूरी घटना में एक तीसरे व्यक्ति को भी गोली लगी है. उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

इंडिया टुडे से जुड़े हिमांशु मिश्रा की रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक आरोपी की पहचान मुकेश कुमार के तौर पर हुई है. उसने उत्तर पूर्वी दिल्ली के मीत नगर फ्लाईओवर पर 16 अप्रैल को सुबह करीब 11.45 बजे गोलीबारी की थी.

वहीं मृतक पुलिस अधिकारी की पहचान दिनेश शर्मा के तौर पर हुई है. वो दिल्ली पुलिस की स्पेशल ब्रांच में तैनात थे. रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें गोली तब लगी जब वो अपनी बाइक से कहीं जा रहे थे. गोली उनके सीने में लगी. उन्हें तुरंत GTB अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. वहीं तीसरे शख्स अमित कुमार को कमर में गोली लगी.

ये भी पढ़ें- कुत्ते को लेकर हुई लड़ाई, शख्स ने चलाईं अंधाधुंध गोलियां, दो लोगों की मौत

रिपोर्ट के मुताबिक, गोलियां चलाने के बाद 44 साल के आरोपी मुकेश कुमार ने एक ऑटो को रोका और जबरन उसमें बैठ गया. जब ऑटो वाले ने इसका विरोध किया तो मुकेश ने उसके ऊपर भी गोली चलाई. हालांकि, ड्राइवर ने ऑटो से कूद कर अपनी जान बचा ली. इसके बाद मुकेश ने ऑटो में बैठे-बैठे खुद की भी जान ले ली.

पुलिस को ऑटो से 7.65 MM की एक पिस्टल मिली है. इसके साथ ही पुलिस ने फ्लाईओवर से कई खाली और जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं. पुलिस का कहना है कि गोलीबारी की वजह जानने के लिए जांच की जा रही है. पुलिस के मुताबिक, इस मामले में हत्या और हत्या के प्रयास की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है.

वीडियो: RPF जवान गोलियां बरसाने के बाद जब पुलिस कस्टडी में पहुंचा तो क्या हुआ, अफसरों ने बताया

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement