The Lallantop
Advertisement

साहिल की इंस्टा प्रोफाइल में 'दारू लवर', 'लव यू मां' के अलावा क्या-क्या मिला?

साहिल ने अपने अकाउंट पर सिद्धू मूसेवाला की भी एक पिस्तौल लिए हुए तस्वीर लगाई है.

Advertisement
Delhi minor girl murder accused sahil
नाबालिग लड़की की हत्या के आरोपी साहिल को गिरफ्तार कर लिया गया है.
29 मई 2023 (Updated: 29 मई 2023, 18:26 IST)
Updated: 29 मई 2023 18:26 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

दिल्ली में नाबालिग लड़की की हत्या मामले का मुख्य आरोपी साहिल, (Delhi girl murder accused Sahil) बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी साहिल 20 साल का है और एसी-फ्रिज मकैनिक का काम करता है. 29 मई 2023 को नाबालिग लड़की की हत्या का सीसीटीवी फुटेज सामने आया, जिसने तहलका मचा दिया. इसमें आरोपी साहिल लड़की पर चाकू और पत्थर से वार कर रहा है, जिससे उसकी जान चली जाती है.  

हमने साहिल के बारे में और जानकारी जुटाने की कोशिश की. तो हमें उसकी इन्स्टाग्राम प्रोफाइल मिली. प्रोफाइल के बायो में साहिल ने खुद को ‘दारु लवर’ बताया है. इसमें लव यू डार्क लाइफ, यारों की यारी सब पर भारी, लव यू मॉम लिखा है. साहिल के करीब 400 करीब फॉलोअर हैं.

साहिल की इन्स्टाग्राम प्रोफाइल

साहिल की प्रोफाइल पर कई रील्स हैं, जिनमें उसकी लाइफस्टाइल समझ आ रही है. किसी वीडियो में साहिल दोस्तों के साथ शराब और हुक्का पी रहा है तो किसी में सिगरेट. हाईलाइट्स में एक वीडियो ऐसा भी है जिसमें एक व्यक्ति एके 47 जैसा वेपन लिए है और बैकग्राउंड में आवाज आ रही है कि हम अल्लाह के अलावा किसी का डर शिर्क समझते हैं. इस्लाम में शिर्क का मतलब होता है अल्लाह के बराबर या अल्लाह के अलावा किसी और को पूजना.

साहिल ने अपने अकाउंट पर सिद्धू मूसेवाला की भी एक पिस्तौल लिए हुए तस्वीर लगाई है. कई पंजाबी गानों का भी उसने अपनी रील्स में इस्तेमाल किया है.

बता दें कि मृत लड़की नाबालिग थी और जेजे कॉलोनी की रहने वाली थी. पुलिस ने बताया कि साहिल और मृतक लड़की रिलेशनशिप में थे. लेकिन दोनों के बीच किसी बात पर झगड़ा हो गया था. 28 मई को जब लड़की अपनी एक सहेली के यहां जा रही थी, तभी साहिल ने उसे गली में रोका और उस पर हमला कर दिया. साहिल के खिलाफ IPC की धारा-302 (मर्डर) के तहत केस दर्ज हुआ है. दिल्ली पुलिस का कहना है कि वो आरोपी को अधिकतम सजा दिलाने की कोशिश करेगी.

वहीं लड़की के पिता जनक राज ने आरोपी साहिल को फांसी की सजा देने की मांग की है. पिता ने आजतक को बताया उनकी बेटी 10वीं पास थी और वकील बनना चाहती थी. खैर अभी इस मामले में कई जानकारियां साफ़ नहीं हैं. जो भी अपडेट आता है, हम आप तक पहुंचाते रहेंगे. 

वीडियो: निक्की मर्डर केस: साहिल ने अपने पास रखा फोन, पिता से झूठ बोला, पिता बोले- फांसी दो

thumbnail

Advertisement

Advertisement