The Lallantop
Advertisement

दिल्ली: स्कूल की छुट्टी के बाद हुई लड़ाई, छठवीं के छात्र ने आठवीं वाले को इतना पीटा, मौत हो गई

Delhi में एक नाबालिग की लड़ाई के दौरान मौत हो गई. आरोपी उसके स्कूल का ही जूनियर छात्र है. पुलिस ने क्या-क्या बताया? दोनों छात्रों के बीच क्या हुआ था?

Advertisement
Delhi Police
दिल्ली पुलिस ने नाबालिग की हत्या करने वाले स्कूल के छात्र को गिरफ्तार कर लिया है (फोटो: आजतक)
25 फ़रवरी 2024 (Updated: 25 फ़रवरी 2024, 12:45 IST)
Updated: 25 फ़रवरी 2024 12:45 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

दिल्ली में एक स्कूल के बाहर लड़ाई के दौरान एक 14 साल के लड़के की मौत हो गई. मृतक कक्षा आठ में पढ़ता था. स्कूल के बाहर उसकी कक्षा छह में पढ़ने वाले अपने से दो साल छोटे एक लड़के से हाथापाई हुई. लड़ाई में घायल होने के बाद पीड़ित को अस्पताल में ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद 23 फरवरी की शाम को आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया (Delhi 14 year boy died in a fight with junior).

Delhi Police ने क्या बताया? 

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक घटना नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के ब्रह्मपुरी स्थित एक प्राइवेट स्कूल के बाहर की है. घटना को लेकर DCP (नॉर्थ ईस्ट) जॉय टिर्की ने बताया कि घटना शुक्रवार 23 फरवरी की दोपहर 2:15 के आसपास की है. उन्होंने आगे बताया,

'हमें शुक्रवार(23 फरवरी) की शाम अस्पताल से घटना की जानकारी मिली थी. जिसके बाद अस्पताल और घटनास्थल के लिए पुलिस की टीम भेज दी गई. अस्पताल पहुंच कर पुलिस टीम ने खुद देखा की छात्र के चेहरे, सिर और बाएं हाथ पर बुरी तरह से चोटें आई थीं. घटनास्थल पर भी कई जगह खून पड़ा हुआ था. पीड़ित के अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे चेक किया और मृत घोषित कर दिया. शुरुआती जांच में पता चला है कि स्कूल खत्म होने के बाद दोनों के बीच लड़ाई हुई थी. हालांकि अभी मामले की जांच की जा रही है.'

उन्होंने आगे बताया कि घटना को लेकर उस्मानपुर पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि जांच के लिए टेक्निकल सर्विलेंस की मदद ली जा रही है. टीम इलाके में लगे CCTV फुटेज की जांच कर रही है. साथ ही वो स्कूल अथॉरिटी और छात्रों से संपर्क में हैं.

ये भी पढ़ें: यूपी: टीचर ने दलित छात्र को इतना मारा कि 13 दिन बाद मौत हो गई

पहले भी ऐसे मामले

इसी फरवरी में ही ऐसी ही एक घटना सामने आई थी. जहा दिल्ली के अम्बेडकर नगर में तीन नाबालिग लड़कों ने कथित तौर पर अपने ही स्कूल में पढ़ने वाले एक 17 साल के छात्र की चाकू से गोद कर हत्या कर दी थी. हालांकि घटना को लेकर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था.

वीडियो: रोहित ने उसी बात पर जीता दिल, जिस बात के लिए इंग्लैंड वाले बेइमानी पर उतर आयें

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement