The Lallantop
Advertisement

सड़क किनारे खड़ी माजदा कार को तेज़ रफ़्तार पिकअप ने मार दी टक्कर, 3 बच्चों समेत 10 की मौत

हादसा Chhattisgarh के बेमेतरा ज़िले में हुआ. जिन 10 लोगों की मौत हुई, उनमें 5 महिलाएं और 3 बच्चे शामिल हैं.

Advertisement
major road accident in bemetara district chhattisgarh
हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई. (फ़ोटो - सोशल मीडिया)
font-size
Small
Medium
Large
29 अप्रैल 2024 (Updated: 29 अप्रैल 2024, 08:48 IST)
Updated: 29 अप्रैल 2024 08:48 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बेमेतरा ज़िले में भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 10 लोगों के मौत की ख़बर है. इनमें 5 महिलाएं और 3 बच्चे शामिल हैं. इस दुर्घटना में 23 लोगों के शामिल होने की बात कही जा रही है. घायलों में 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है. उन्हें रायपुर AIIMS रेफर किया गया है. इसके साथ ही बाक़ी घायलों को इलाज़ के लिए ज़िला अस्पताल बेमेतरा और सिमगा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है.

आजतक से जुड़ी सुमी राजाप्पन की रिपोर्ट के मुताबिक़, घटना बेमेतरा थाना क्षेत्र के कठिया गांव के पेट्रोल पंप के पास हुई. यहां माजदा कार सड़क के किनारे खड़ी हुई थी. इस कार में लोगों से भरी पिकअप ने टकरा गई. ये लोग तिरैया गांव से पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होकर अपने गांव पथर्रा लौट रहे थे. घटना के बाद अफसरों को ख़बर दी गई. फ़िलहाल जहां ये घटना हुई, वहां पर कलेक्टर, SP के साथ SDM भी मौजूद हैं.

ये भी पढ़ें - बलिया में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत, 10 घायल

तेलंगाना में तेज रफ़्तार कार ने ट्रक को मारी टक्कर

बीते दिनों एक ऐसी ही ख़बर तेलंगाना के सूर्यापेट ज़िले से आई थी. जहां हैदराबाद-विजयवाड़ा नेशनल हाइवे पर एक कार ख़राब खड़े ट्रक से टकरा गई. इस घटना में 6 लोगों की मौत हो गई थी. ये 6 लोग एक ही परिवार के थे. इनमें 4 पुरुष, 1 महिला और 1 बच्चा शामिल थे. साथ ही 2 लोग घायल भी हो गए थे. ये कोडाडा शहर में दुर्गापुरम स्टेज के पास हुई थी. दरअसल, खम्मम ज़िले का रहने वाला परिवार विजयवाड़ा जा रहा था. इसी दौरान ये घटना हुई. SUV कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी थी. ट्रक खराब होने की वजह से सड़क के किनारे खड़ा हुआ था.

thumbnail

Advertisement

Advertisement