The Lallantop
Advertisement

फोन पर लड़कों से बात न करने को कहा, तो 14 साल की लड़की ने कुल्हाड़ी से भाई की जान ले ली

Chhattisgarh के Khairagarh में शख्स अपनी बहन को फोन पर बात करने से मना करता था. बहन ने हत्या कर दी. फिर कैसे खुला मामला?

Advertisement
Chhattisgarh Khairagarh
(प्रतीकात्मक फोटो: आजतक)
5 मई 2024 (Updated: 5 मई 2024, 19:31 IST)
Updated: 5 मई 2024 19:31 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में एक नाबालिग लड़की ने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी. मृतक अपनी बहन को कथित तौर पर फोन पर बात करने के लिए मना करता था. इसी के चलते घर में अकेला पाकर लड़की ने धारदार हथियार से भाई पर हमला कर दिया. और फिर जाकर खुद ही पड़ोसियों को हत्या की जानकारी दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी लड़की को हिरासत में ले लिया है.

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक घटना खैरागढ़ जिले स्थित छुईखदान थाना क्षेत्र के अमलीडीहकला गांव की है. यहां रहने वाला 18 साल का एक लड़का अपनी 14 साल की बहन को कथित तौर पर फोन पर लड़कों से बात करने को मना करता था. शनिवार, 4 मई को इसके चलते उसने अपनी बहन को डांट भी दिया था. जिसके बाद लड़की ने घर में भाई को अकेला पाकर कुल्हाड़ी से उस पर हमला कर दिया. हमला गले पर किया गया था जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

घटना को लेकर पुलिस ने बताया,

'घटना के वक्त परिवार के अन्य सदस्य काम पर बाहर गए थे. घर पर सिर्फ आरोपी लड़की और उसका भाई ही था. इसी दौरान लड़के ने उसे मोबाइल फोन पर अन्य लड़कों से बात करने को लेकर डांट दिया. और फोन न इस्तेमाल करने के लिए कहा. डांटने के कुछ देर बाद वो सो गया. इसी दौरान लड़की ने सोते हुए भाई की गर्दन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. जिससे उसकी मौत हो गई.'

उन्होंने आगे बताया,

'भाई को मारने के बाद लड़की नहाने चली गई. और कपड़ों पर लगे खून के धब्बों को भी साफ किया. फिर कुछ देर बाद उसने खुद ही अपने पड़ोसियों को भाई की हत्या की जानकारी दी.'

ये भी पढ़ें: लड़की को घर में अकेला पाकर 'रेप किया', उत्तेजना बढ़ाने वाली गोलियां खाकर पहुंचा था

पुलिस के मुताबिक पड़ोसियों ने ही घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने लड़की से पूछताछ की. पूछताछ के दौरान लड़की ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. इसके बाद उसे हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर लिया गया. आगे की जांच की जा रही है.

वीडियो: अप्राकृतिक शारीरिक संबंध को लेकर MP हाई कोर्ट ने क्या कहा?

thumbnail

Advertisement

Advertisement