The Lallantop
Advertisement

"ऐसे कपड़ों में देवी लक्ष्मी का लॉकेट पहन धर्म को बदनाम किया", तापसी पन्नू पर FIR

तापसी पर सनातन धर्म के अपमान का आरोप लगा.

Advertisement
Tapsi
तापसी पन्नू. (Image courtesy: Harper's Bazaar Bride)
font-size
Small
Medium
Large
28 मार्च 2023 (Updated: 28 मार्च 2023, 10:52 IST)
Updated: 28 मार्च 2023 10:52 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के खिलाफ मध्य प्रदेश के इंदौर में केस दर्ज हुआ है. तापसी पर FIR हिंद रक्षक संगठन ने दर्ज कराई है. इस संगठन ने आरोप लगाया है कि तापसी ने हिंदू देवी देवताओं का अपमान किया है. तापसी पर अश्लीलता फैलाने का भी आरोप लगाया है.

तापसी पर केस हिंद रक्षक संगठन के संयोजक एकलव्य सिंह गौर ने दर्ज कराया है. एकलव्य, बीजेपी विधायक मालिनी गौर के बेटे हैं. न्यूज़ एजेंसी ANI की खबर के एकलव्य ने अपनी शिकायत में कहा है- 

तापसी ने एक फैशन शो में अभद्र ड्रेस पहनी थी. इस अभद्र ड्रेस के साथ तापसी ने देवी लक्ष्मी का लॉकेट भी पहना था.

एकलव्य ने शिकायत में कहा है कि तापसी ने ये वीडियो 14 मार्च, 2023 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. गौर ने आरोप लगाया है कि ये तापसी की सुनियोजित साजिश थी ताकी सनातन धर्म को बदनाम किया जा सके.

तापसी के खिलाफ शिकायत इंदौर के चैत्री पुरा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई. थाने के SHO ने कहा- 

हमें तापसी के खिलाफ एकलव्य गौर की तरफ से शिकायत मिली है. शिकायत में कहा गया है कि मुंबई में 12 मार्च को लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक के दौरान तापसी ने धार्मिक भावनाएं आहत करने और सनातन धर्म की छवि खराब करने की कोशिश की. 

मुंबई में 9 से 12 मार्च को लैक्म फैशन वीक का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम का आयोजन जीओ वर्ल्ड गार्डेन में हुआ. ये साल का पहला लैक्मे फैशन वीक था. शो में सुष्मिता सेन, कल्की और सारा अली खान समेत कई अभिनेत्रियों और मॉलड्स ने हिस्सा लिया था. इस शो तापसी ने भी रैंप वॉक किया था. तापसी लाल रंग की ड्रेस में नज़र आई. इसी को लेकर तापसी के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है. 

हिंद रक्षक संगठन

हिंद रक्षक संगठन इससे पहले मुनव्वर फारुकी मामले में चर्चा में रहा है. दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक संगठन के कार्यकर्ताओं ने शो के दौरान मुनव्वर फारुकी के साथ मारपीट की. इसी संगठन ने फारुकी के खिलाफ केस दर्ज कराया था. जिसमें कॉमेडियन को कई दिन तक जेल में रहना पड़ा था.

वीडियो: तापसी पन्नू ने 'सस्ती कॉपी' बताने वाली कंगना रनौत को जवाब में क्या कह दिया?

thumbnail

Advertisement

Advertisement