The Lallantop
Advertisement

गर्मी से निपटने को बंदे ने बाइक पर ऐसा जुगाड़ किया, वीडियो देख 100 तोपों की सलामी की मांग उठ गई

Viral Video पर जनता भी खूब कमेंट छाप रही है. एक यूजर ने रचनात्मकता की सीमा को छूते हुए लिखा कि भाई ने समस्या का हल नहीं निकाला, बल्कि हल के लिए समस्या पैदा की है. बंदे ने भी गजब ही जुगाड़ निकाला है.

Advertisement
bike fan viral video
वीडियो को अब तक करीब 2 करोड़ 39 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है (Image: Instagram)
11 जून 2024 (Updated: 11 जून 2024, 09:16 IST)
Updated: 11 जून 2024 09:16 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

गर्मी बहुत है (Heat wave)? अब तो यह बताने की भी जरूरत नहीं पड़ रही होगी, खासकर हमारे उत्तर भारत के साथियों को. कभी कोई रेत में पापड़ सेंक ले रहा है. तो कभी कोई छत पर अंडा फोड़कर, ऑमलेट ही बना डाल रहा है. तभी तो कुछ लोग हमारे देश को जुगाड़ प्रधान कहते हैं. ऐसे ही एक जुगाड़ का वीडियो हाल ही में वायरल हो रहा है (Bike Fan viral video). जिसे देखकर लोग परेशान हैं कि कहीं ये उल्टा हेलिकॉप्टर तो नहीं है. 

तो मामला ये है, आज यानी 11 जून से करीब 4 दिन पहले एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया. वीडियो था भी बवाल, ऐसा कि भयंकर वायरल हो गया. इसे अब तक करीब 2 करोड़ 39 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. ऐसा क्या था इस वीडियो में? 

वीडियो में एक शख्स ने बाइक में ही पंखा लगा डाला. लोग परेशान हैं कि इसे बिजली कहां से मिल रही है. पंखा बाकायदा घूमता भी दिख रहा है. पहले वीडियो देखिए फिर आगे बात करते हैं. 

ये भी पढ़ें: डेढ़ लाख का iPhone पत्थरों में फंसा, लड़की ने फायर बिग्रेड बुला ली, निकला तो कीमत पर 'लड़' गए लोग

वीडियो खासा पसंद भी किया जा रहा है. इसे 4.9 लाख बार लाइक किया गया है. 6 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस पर कमेंट किए हैं. कमेंट भी ऐसे कि क्या कहना! 

कुछ महोदय कह रहे हैं कि इसलिए भारत नौसिखियों के लिए नहीं है. कुछ हेलिकॉप्टर-हेलिकॉप्टर चिल्ला रहे हैं, मतलब लिख रहे हैं. वहीं कुछ छाप रहे हैं कि भाई मुझे चांद तक लिफ्ट देगा क्या? 

एक यूजर ने इस पर लिखा कि यह किसी इंजीनियर के फाइनल ईयर का प्रोजेक्ट है. कुछ घर में वेल्डिंग की दुकान होने के फायदे बता रहे हैं. एक ने लिखा कि इसे बनाने वाले को 100 तोपों की सलामी दी जानी चाहिए. एक यूजर तो बिलकुल अलग ही मांग करते दिखे, उनका कहना है कि भाई, साइड में एक बेड भी लगवा दे. एक यूजर ने रचनात्मकता की सीमा को छूते हुए लिखा कि भाई ने समस्या का हल नहीं निकाला, बल्कि हल के लिए समस्या पैदा की है. 

इसे लेकर आपका क्या ख्याल है, यह समस्या है या हल? कॉमेंट बॉक्स में हमें बता सकते हैं.

वीडियो: बेगुसराय में बगीचे से आम, लीची लूटने पर मारपीट, वीडियो वायरल

thumbnail

Advertisement

Advertisement