The Lallantop
Advertisement

'सारे बच्चों को लेकर जाओ', PM मोदी का जिक्र करते हुए ओवैसी ने मुस्लिम महिलाओं से कर दी ये अपील

Lok Sabha Election 2024: AIMIM प्रमुख Asaduddin Owaisi के बयान पर केंद्रीय मंत्री Giriraj Singh की प्रतिक्रिया सामने आई है. पूछा- क्या वो किसी को डराने के लिए ऐसी बात कह रहे हैं?

Advertisement
asaduddin owaisi asks muslim women to go with their kids for voting giriraj singh pm modi
PM मोदी के बयान पर विवाद नहीं थम रहा (फाइल फोटो- आजतक)
25 अप्रैल 2024 (Updated: 25 अप्रैल 2024, 13:36 IST)
Updated: 25 अप्रैल 2024 13:36 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

PM मोदी (Narendra Modi) ने कुछ दिन पहले अपने एक भाषण में मुसलमानों की जनसंख्या का जिक्र करते हुए ‘घुसपैठिया’ शब्द का इस्तेमाल किया था (PM Modi on Muslims). ज्यादा बच्चे वालों को लेकर बयान भी दिया था. तब से ही बयान को लेकर विवाद चल रहा है. अब AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने मुस्लिम महिलाओं से अपने सभी बच्चों के साथ जाकर वोट देने की अपील की है. 

बिहार के किशनगंज में ओवैसी ने कहा,

मोदी ने तो बोल दिया हमारे बहुत बच्चे हैं. तो बच्चों को भी वोट डालने के लिए लेकर जाओ. सारे बच्चों को लेकर जाओ और जाकर एक फोटो भी डालना कि असद साहब मैंने इतने बच्चों के साथ वोट दिया और AIMIM को वोट दिया. 

ओवैसी के बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा,

ओवैसी कह रहे हैं कि मुस्लिम महिला अपने बच्चों के साथ मतदान केंद्र पर जाएं. क्या वो किसी को डराने के लिए ऐसी बात कह रहे हैं? दूसरी तरफ कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी और तमिलनाडु में उसकी संयुक्त सरकार तुष्टीकरण के चरम पर है. कांग्रेस हताशा में है. वो लोगों को डरा रही है कि जब उनकी सरकार सत्ता में आएगी तो वो महिलाओं की संपत्ति छीन लेंगे और यहां तक ​​कि 'मंगलसूत्र' भी.

PM मोदी ने क्या कहा था?

21 अप्रैल को राजस्थान के बांसवाड़ा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए PM मोदी ने कहा था,

पहले जब कांग्रेस की सरकार थी, उन्होंने कहा था कि देश की संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है. ये संपत्ति इकट्ठा करके किसको बाटेंगे? जिनके ज्यादा बच्चे हैं उनको बांटेंगे, घुसपैठियों को बांटेंगे. आपकी मेहनत की कमाई का पैसा घुसपैठियों को दिया जाएगा. क्या आपको ये मंजूर है? कांग्रेस का घोषणापत्र कह रहा है कि वो माताएं और बहनों के सोने का हिसाब करेगी और फिर वो संपत्ति को बांट देंगे. वो मेरी माताओं-बहनों का मंगल सूत्र भी बचने नहीं देंगे.

ये भी पढ़ें- 'दुबई के मुसलमान से मोहब्बत...', PM मोदी को ओवैसी ने डेटा निकाल कर जवाब दिया

बयान पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने PM पर निशाना साधते हुए कहा था कि मुल्क की बात संपत्ति की हो रही है तो मोदी सरकार में देश के धन पर पहला हक उनके अरबपति दोस्तों का रहा है. कांग्रेस समेत बाकी विपक्षी पार्टियां भी BJP सरकार पर हमलावर हैं.

वीडियो: लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : सीमांचल के पिछड़ेपन पर ओवैसी के कमांडर ने क्या बता दिया?

thumbnail

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स

Advertisement

Advertisement