The Lallantop
Advertisement

AAP विधायक ने कोहली की उंगली वाली फोटो लगाई, फिर गंभीर को टैग कर दिया

विधायक ने लिखा- ‘गौतम गंभीर को किसी अच्छे दिमाग के डॉक्टर से दिखा लेना चाहिए.'

Advertisement
aap mla naresh balyan on virat kohli and gautam gambhir fight after match
विराट और गौतम गंभीर की लड़ाई पर आप विधायक की टिप्पणी (फोटो-ट्विटर)
2 मई 2023 (Updated: 2 मई 2023, 07:39 IST)
Updated: 2 मई 2023 07:39 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच नोक झोंक की हर तरफ चर्चा है (Virat Kohli Gautam Gambhir). इसपर अब राजनीति भी शुरू हो गई है. AAP विधायक नरेश बाल्यान (Naresh Balyan) ने पूरे मामले पर टिप्पणी करते हुए गौतम गंभीर को घेरा है. उन्होंने ट्विटर कवर फोटो बदलकर विराट की फोटो लगाई और साथ में गौतम गंभीर को टैग किया. लिखा- ‘गौतम गंभीर को किसी अच्छे दिमाग के डॉक्टर से दिखा लेना चाहिए.' गंभीर के जरिए बाल्यान ने बीजेपी पर भी तंज कसा.

मैच के बाद नरेश बाल्यान ने दोनों खिलाड़ियों के बीच हुई नोक झोंक वाला वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया,

गौतम गंभीर ने जो आज मैच हारने के बाद हरकत की है वो खेल के इतिहास में बेहद शर्मनाक है. क्या भाजपा में जाते ही एक खिलाड़ी भी इस दर्जे का मानसिक बीमार हो जाता है? गौतम गंभीर को किसी दिमाग के अच्छे डॉक्टर से दिखा लेना चाहिए एक बार. शर्मनाक. बेहद शर्मनाक.

इस बीच नरेश बाल्यान ने विराट कोहली की एक फोटो अपने ट्विटर हैंडल के कवर पर लगाई और साथ में गौतम गंभीर को टैग किया. इधर, नरेश बाल्यान के ट्वीट पर अभी तक गौतम गंभीर का कोई बयान नहीं आया है.

क्यों भिड़े कोहली-विराट?

मैच के दौरान कोहली के रिएक्शंस देखने लायक थे. उन्होंने कुछ कैच पकड़े और हर बार उनका रिएक्शन मानो गंभीर को जवाब था. गंभीर ने इस मैच के रिवर्स फिक्सचर में काफी बवाल काटा था. पिछली बार जब दोनों टीम्स चिन्नास्वामी स्टेडियम में भिड़ी थीं. तब लखनऊ ने आखिरी गेंद पर बैंगलोर को हराया था. और इसके बाद गंभीर चिन्नास्वामी के क्राउड से भिड़ गए थे. उन्होंने अपने मुंह पर उंगली रख भीड़ को शांत रहने का इशारा किया था. स्पोर्ट्स की दुनिया में इस इशारे को काफी अग्रेसिव माना जाता है.

विराट ने पिछली बार के लखनऊ के प्लेयर्स और कोच के तकरीबन हर हमले का जवाब अकेले दिया. झगड़े का वीडियो देखें तो पता चलता है कि कोहली काएल मेयर्स से कुछ बात कर रहे थे. गंभीर आते हैं और मेयर्स को खींचकर ले जाते हैं. कुछ देर में गंभीर का गुस्सा बढ़ता ही जाता है. वो आगे आते-आते विराट के पास तक पहुंच जाते हैं. जहां दोनों के बीच इंटेंस बहस होती है.

वीडियो: विराट कोहली ने हार के बाद टीम की क्लास लगा दी!

thumbnail

Advertisement

Advertisement