The Lallantop
Advertisement

'थप्पड़ मारा, चुन्नी पकड़कर कोने में ले गए... ' कन्हैया कुमार की रैली में मौजूद AAP महिला पार्षद की आपबीती

महिला पार्षद ने आरोप लगाए कि आरोपियों ने उन्हें थप्पड़ मारा और उनकी चुन्नी पकड़कर कोने में ले गए. वहां आरोपियों ने उन्हें और उनके पति को जान से मारने की धमकी दी. और क्या हुआ?

Advertisement
aap corporator chhaya gaurav sharma files complaint of misbehaviour
छाया ने पुलिस शिकायत में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है. (फाइल फोटो- ट्विटर)
18 मई 2024 (Updated: 18 मई 2024, 13:06 IST)
Updated: 18 मई 2024 13:06 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) को प्रचार के दौरान एक शख्स ने थप्पड़ मारने की कोशिश की. प्रचार में मौजूद आम आदमी पार्टी की महिला पार्षद (AAP Chhaya Gaurav Sharma) ने अपने साथ बदसलूकी होने के आरोप लगाए हैं. पार्षद छाया गौरव शर्मा ने दिल्ली पुलिस को शिकायत में बताया है कि उनके साथ मारपीट की गई है. इतना ही नहीं पार्षद ने आरोप लगाया है कि उन्हें और उनके पति को जान से मारने की धमकी भी दी गई.

दिल्ली के थाना उस्मानपुर में दर्ज कराई गई शिकायत में आम आदमी पार्टी की महिला पार्षद छाया गौरव शर्मा ने बताया कि उनके साथ मारपीट और बदतमीजी की गई. इतना ही नहीं शिकायत में पार्षद ने आरोप लगाए कि उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई.

ब्रह्मपुरी वार्ड की पार्षद छाया ने शिकायत में बताया कि उनके साथ बदसलूकी की ये घटना 17 मई को हुई. करतार नगर स्थित चौथ पुस्ता कार्यालय में मीटिंग खत्म होने के बाद करीब 7-8 व्यक्ति वहां पहुंचे. शिकायत के मुताबिक उनमें से दो लोग हथियार भी लिए हुए थे. आरोपी बिल्डिंग में घुसे और कन्हैया कुमार को माला पहनाई.

छाया ने बताया कि इसके बाद आरोपियों ने थप्पड़ मारा और उनकी चुन्नी पकड़कर कोने में ले गए. वहां आरोपियों ने उन्हें और उनके पति को जान से मारने की धमकी दी. इतना ही नहीं छाया ने शिकायत में बताया कि आरोपियों ने 30-40 लोगों के ऊपर काली इंक भी फेंकी. शिकायत में आरोप लगाए कि इस कारण तीन-चार महिलाएं चोटिल हो गईं और एक महिला पत्रकार नाले में जा गिरी.

छाया ने पुलिस शिकायत में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है.

कन्हैया को थप्पड़ मारने का प्रयास

उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार को प्रचार के दौरान एक शख्स ने थप्पड़ मारने की कोशिश की. 17 मई को कन्हैया कुमार उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना उस्मानपुर इलाके के करतार नगर में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे. ब्रह्मपुरी वार्ड में आम आदमी पार्टी के ऑफिस से बाहर निकलते समय वो कुछ स्थानीय लोगों का अभिवादन कर रहे थे. तभी भीड़ में अचानक हलचल हुई. काली टीशर्ट पहने एक लड़का माला पहनाने के बहाने कन्हैया कुमार के पास आया और उन्हें थप्पड़ मार दिया.

कहा जा रहा है कि थप्पड़ मारने वाले लड़के साथ कुछ अन्य लोग भी मौजूद थे. आजतक से जुड़े सुशांत मेहरा और इसरार अहमद की रिपोर्ट के मुताबिक भीड़ में मौजूद कन्हैया कुमार के समर्थकों ने युवक को तुरंत पकड़ लिया.

वीडियो: स्वाति मालीवाल के साथ 'अभद्रता' मामले में AAP नेता संजय सिंह ने क्या बताया?

thumbnail

Advertisement

Advertisement