The Lallantop
Advertisement

महाराष्ट्र: गाय से अप्राकृतिक सेक्स करने के आरोप में 22 साल का युवक गिरफ्तार

आरोपी दीपक राजवाड़े के खिलाफ लोनावाला थाने में FIR दर्ज.

Advertisement
man allegedly rape cow in pune
युवक पर गाय के यौन शोषण का आरोप (सांकेतिक फोटो)
3 जून 2022 (Updated: 3 जून 2022, 23:41 IST)
Updated: 3 जून 2022 23:41 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे (Pune) से एक गाय के साथ यौन शोषण की खबर सामने आ रही है. ये शर्मनाक मामला है मावल तहसील के साठे वस्ती कुसगांव का. आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक यहां दीपक राजवाड़े नाम के शख्स पर एक गाय के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के आरोप लगे हैं.

शिकायतकर्ता सतीश दगडू कोकरे ने आरोप लगाया है कि मंगलवार, 31 मई की आधी रात को उसने अचानक अपनी 10 साल की गाय टिकली के चिल्लाने की आवाज सुनी. ये देखकर वो चौंक गया. बाहर निकलने पर उसने देखा कि बिना कपड़ों के एक युवक गौशाला में बंधी गाय के साथ जबरदस्ती कर रहा था. युवक को करीब से देखने पर सतीश ने पहचाना कि वो दीपक राजवाड़े है, जो उसी मोहल्ले में उसके घर के पास रहता है. दीपक राजवाड़े की उम्र 22 साल बताई जा रही है.

खबर के मुताबिक आरोपी दीपक राजवाड़े पर टिकली नाम की गाय के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के आरोप में आईपीसी की धारा 377 के तहत मामला दर्ज किया गया है. शिकायतकर्ता ने बताया कि जैसे ही वो अपने परिवार के साथ गौशाला में इकट्ठा हुआ तो आरोपी भाग गया. खबर के मुताबिक मौके से भागते वक्त आरोपी सीसीटीवी में कैद हो गया.

सीसीटीवी में कैद भागता युवक (स्क्रीनशॉट)

 

लोगों का गुस्सा फूटा

खबर को लेकर ट्विटर पर भी लोगों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है. कई ट्विटर यूजर्स ने इस खबर को शेयर किया और गुस्सा जाहिर किया. फरहान नाम के एक यूजर ने लिखा- 

कहां से गौ रक्षक. सॉरी वो बीफ एक्सपोर्ट में बिजी में हैं.

अदनान नाम के एक यूजर ने लिखा- 

एक तरफ गाय को मां कहते हैं तो दूसरी तरफ रेप करते हैं और खाते हैं. 

बहरहाल, घटना का पत चलने के बाद सतीश कोकरे ने तुरंत पुलिस को मामले की सूचना दी. कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई. मामले पर लोनावाला थाने में FIR दर्ज कराई गई है. रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी दीपक राजवाड़े को गिरफ्तार कर लिया गया है.

देखें वीडियो- मेडिकल टेस्ट में पुरुष साबित कर दी गई महिला को महाराष्ट्र पुलिस में मिल गई नौकरी

thumbnail

Advertisement

Advertisement