The Lallantop
Advertisement

180 किमी की रफ्तार पर कार ड्राइविंग का लाइव वीडियो बना रहे थे, अचानक पेड़ आया और...

SUV गुजरात के अहमदाबाद से लगभग 100 किलोमीटर दूर नेशनल हाईवे 48 पर अदास के पास एक पेड़ से टकरा गई.

Advertisement
2 dead in Gujarat crash speeding at 180 kmph accident on Instagram Live
घटना 2 मई की सुबह 3.30 से 4.30 बजे के बीच हुई. (स्क्रीनग्रैब- सेफ कार इंडिया इंस्टाग्राम)
16 मई 2024 (Updated: 16 मई 2024, 22:29 IST)
Updated: 16 मई 2024 22:29 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

गुजरात के आणंद जिले में नेशनल हाईवे पर ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश में एक कार पेड़ से जा टकराई (Gujarat car accident). घटना में दो लोगों की मौत हो गई. वहीं तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे है. एक्सीडेंट के समय कार में मौजूद शख्स सोशल मीडिया एप इंस्टाग्राम पर अपनी जर्नी को लाइव स्ट्रीम कर रहे थे. उनकी कार 180 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से चल रही थी.

180 किमी की रफ्तार पर लाइव वीडियो

इंडिया टुडे से जुड़ीं करिश्मा सौरभ कलिता की रिपोर्ट के मुताबिक कार एक्सीडेंट की ये घटना 2 मई की बताई जा रही है. कार सवार युवक अहमदाबाद से मुंबई से जा रहे थे. एक्सीडेंट अडास गांव स्थित नेशनल हाईवे 48 पर हुआ. कार सवार पांच युवक रात करीब 12 बजे अपने घर से निकले थे. सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है, उसके बैकग्राउंड में तेज आवाज में गाना बजता सुनाई दे रहा है. वीडियो की शुरुआत दो लोग अपने फॉलोअर्स को ‘Hi’ कहने से करते हैं. लाइव स्ट्रीम में गाड़ी में मौजूद बाकी लोग भी शामिल हो जाते हैं.

जैसे-जैसे कैमरे को घुमाया जाता है, कैमरे में दिख रहे लोग मस्ती करते नजर आ रहे हैं. कैमरे को गाड़ी के इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर पर फोकस किया जाता है और उनमें से एक बोलता है- ‘देखो कार कैसे चल रही है’. कार उस वक्त 160 से 180 किलोमीटर की स्पीड के बीच चल रही होती है. तभी उनमें से कुछ युवक आपस में गाली-गलौज करते सुनाई देते है.

थोड़ी देर में कार एक ट्रक को ओवरटेक करती है. कार में बैठे युवक गाड़ी तेज स्पीड से चलाने के लिए कहते हैं. तभी ड्राइवर बचने के लिए अचानक ब्रेक लगाता है. इतने में इंस्टाग्राम लाइव बंद हो जाता है. क्योंकि कार का एक्सीडेंट हो जाता है. घटना 2 मई की सुबह 3.30 से 4.30 बजे के बीच हुई.

ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा

रिपोर्ट के मुताबिक घटना में कार में सवार अमन महबूब भाई शेख और चिराग कुमार पटेल की मौत हो गई. दोनों अहमदाबाद के रहने वाले थे. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की पुष्टि आणंद SP गौरव जसानी ने भी की. उन्होंने बताया कि अन्य लोगों का इलाज चल रहा है. अधिकारी के अनुसार एसयूवी गुजरात में अहमदाबाद से लगभग 100 किलोमीटर दूर नेशनल हाईवे 48 पर अदास के पास एक पेड़ से टकरा गई थी. कार चला रहे मुस्तफा उर्फ शाहबाद खान पठान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

वीडियो: छत्तीसगढ़ के दुर्ग में बड़ा सड़क हादसा, 12 की मौत

thumbnail

Advertisement

Advertisement