The Lallantop
Advertisement

महाराष्ट्र: सड़क हादसे में BJP विधायक के बेटे समेत 7 मेडिकल छात्रों की मौत, PM मोदी ने जताया दुख

पार्टी करके देर रात कार से वर्धा लौट रहे थे छात्र.

Advertisement
Img The Lallantop
महाराष्ट्र के वर्धा जिले में हुए एक दर्दनाक हादसे में 7 मेडिकल छात्रों की मौत (फोटो: इंडिया टुडे)
25 जनवरी 2022 (Updated: 25 जनवरी 2022, 11:20 IST)
Updated: 25 जनवरी 2022 11:20 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share
महाराष्ट्र (Maharashtra) के वर्धा जिले में 24 जनवरी की रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां सेलसुरा इलाके के पास रात करीब साढ़े 11 बजे एक कार पुल के नीचे जा गिरी. इस हादसे में 7 मेडिकल छात्रों की मौत हो गई. मृतकों में BJP के एक विधायक विजय रहांगडाले का बेटा आविष्कार रहांगडाले भी शामिल है. मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक वर्धा के एसपी प्रशांत होल्कर ने इसकी पुष्टि की है. घटना के बाद पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मेडिकल छात्रों की मौत पर शोक व्यक्त किया है. इंडिया टुडे को मिली जानकारी के मुताबिक महिंद्रा जाइलो में सवार ये सभी छात्र पार्टी कर देवली से वर्धा लौट रहे थे. बताया गया है कि कार की रफ्तार तेज थी जिसके चलते ड्राइवर ने उस पर से नियंत्रण खो दिया. इससे कार सेलसुरा गांव के पास नदी पर बने पुल से 40 फीट नीचे जा गिरी. हादसे की खबर सामने आने के बाद कई लोगों ने छात्रों की मौत पर अफसोस जताया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शोक जाहिर किया. उनके हवाले से PMO ने ट्वीट कर लिखा,
"महाराष्ट्र के सेलसुरा के पास हुए एक्सीडेंट के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ. इस दुख की घड़ी में शोक संतप्त परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं. साथ ही मैं प्रार्थना करता हूं की इस हादसे में जो घायल हुए हैं वे जल्दी ठीक हों."
Pained by the loss of lives due to an accident near Selsura in Maharashtra. In this hour of sadness, my thoughts are with those who have lost their loved ones. I pray that those injured are able to recover soon: PM @narendramodi — PMO India (@PMOIndia) January 25, 2022
इसके साथ ही पीएम मोदी ने दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष से दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है.   

एक ही कॉलेज के थे सभी छात्र

वर्धा जिले के एसपी प्रशांत होल्कर के मुताबिक ये सभी युवक वर्धा के सांगवी मेघे मेडिकल कॉलेज के छात्र थे. इनमें नीरज चौहान, विवेक नंदन, प्रत्यूष सिंह, और शुभम जायसवाल MBBS के अंतिम वर्ष के छात्र थे. वहीं आविष्कार रहांगडाले और पवन शक्ति MBBS प्रथम वर्ष में पढ़ रहे थे. एक और पीड़ित नितेश सिंह मेडिकल इंटर्न थे. सभी छात्रों की उम्र 25 से 35 साल के बीच बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस घटना की वजह जानने की कोशिश कर रही है.

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement