The Lallantop
Advertisement

चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस में कैसी हलचल?: Ep 80

नेतानगरी के इस एपिसोड में आप सुनेंगे लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के घोषणापत्र और नेताओं के पार्टी छोड़ने की भी चर्चा पर विशेषज्ञों से बातचीत की. जानिए क्यों विजेंदर सिंह ने कांग्रेस का हाथ छोड़ने का फैसला किया. नेतानगरी में आम आदमी पार्टी की राजनीति पर भी बात हो रही है. जानिए एपिसोड में केजरीवाल ने सुनीता केजरीवाल समेत अन्य नेताओं के लिए क्या भूमिका तय की है. साथ ही एपिसोड में ओडिशा में होने वाले लोकसभा चुनाव के साथ साथ विधानसभा चुनाव पर भी बातचीत हो रही है. जानिए एपिसोड में किस मुद्दे को लेकर बीजेपी-बीजेडी के बीच गठबंधन नहीं बन पाया.

Advertisement
8 अप्रैल 2024
Updated: 8 अप्रैल 2024 21:01 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

नेतानगरी के इस एपिसोड में दी लल्लनटॉप के संपादक सौरभ द्विवेदी ने लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में हो रही हलचल पर विशेषज्ञों से बातचीत की. एपिसोड में वरिष्ठ पत्रकार-लेखक रशीद किदवई, द हिंदू की निस्तुला हेब्बार, लोकमत के आदेश रावल, मिड डे के धर्मेंद्र जोरे और इंडिया टुडे  के कमलेश सिंह की बातचीत सुनने को मिलेगी. एपिसोड में जानिए कि ऐसा क्या हुआ कि विजेंदर सिंह ने कांग्रेस छोड़ने का फैसला किया. जानिए कांग्रेस के प्रवक्ता, पूर्व सांसद और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में पार्टी क्यों छोड़ रहे हैं.

नेतानगरी के इस एपिसोड में जानिए कि क्या आम आदमी पार्टी के सबसे बड़े नेता और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जेल से सरकार चलाते रहेंगे. जानिए एपिसोड में कि संजय सिंह के जमानत पर बाहर आने से पार्टी को कितना फायदा होगा. इस बारे में नेतानगरी में आप इंडिया टुडे के अमित भारद्वाज, संजय शर्मा और नलिनी शर्मा को बातचीत करते सुनेंगे. नेतानगरी के इस एपिसोड में ओडिशा की राजनीति पर भी बात हो रही है. एपिसोड में जानिए ओडिशा की किन लोकसभा सीटों पर कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. क्या मोदी के मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की सीट पर कड़ी टक्कर होगी. 

thumbnail

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स

Advertisement

Advertisement