The Lallantop
Advertisement

'कोई फर्क नहीं पड़ता...', आर्यन खान की गिरफ्तारी पर समीर वानखेड़े ने पहली बार चुप्पी तोड़ी

आर्यन खान केस को क्या सही तरीके से डील किया जा सकता था, इस सवाल पर समीर वानखेड़े ने कहा कि उन्हें किसी भी तरह का अफसोस नहीं है.

Advertisement
sameer wankhede on aryan khan case and his caste and why he was targeted
समीर वानखेडे ने कहा कि अगर कुछ अपशब्द या कुछ प्रताड़ना होती है तो, वे फाइट करेंगे. (फोटो- PTI)
28 फ़रवरी 2024
Updated: 28 फ़रवरी 2024 24:09 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

IRS ऑफिसर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर पहली बार चुप्पी तोड़ी है. वानखेड़े ने लल्लनटॉप को एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दिया है. इस दौरान उन्होंने आर्यन खान केस से लेकर अपने परिवार के बारे में बातचीत की. उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें अफसोस होता है कि जिस तरीके से आर्यन खान केस को डील किया गया. जिस तरह की स्क्रूटनी हुई, क्या ये और बेहतर तरीके से हो सकता था.

इस सवाल पर समीर वानखेड़े ने कहा कि उन्हें किसी भी तरह का अफसोस नहीं है. समीर ने बताया,

“मुझे सिर्फ दो लोगों को अपना चेहरा दिखाना है. इमेज वगैरह बड़े लोगों के लिए होती है, मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. लोगों के लिए बहुत आसान होता है ये बोलना कि ये तो पैसे के लिए काम कर रहा है. रिश्वत ले रहा है. करप्शन कर रहा है. मैं किसी को मनाने के लिए या किसी को एक्सप्लेन करने के लिए नहीं कर रहा हूं. ये मेरी खुद की सोच है. मेरे अंदर की बात है. मेरी मन की बात है. हर मोटिव पैसे के लिए और गंदे काम के लिए नहीं होता है. अभी भी कुछ अधिकारी अच्छे हैं. अभी भी कुछ लोग हैं, अभी भी कुछ वर्ग है. जिनके लिए पैसा को मोटिवेशन नहीं होता. सच में लोग राष्ट्र की सेवा के लिए काम करते हैं. हर एक चीज़ को पैसे के साथ लिंक नहीं कर सकते हैं.”

जब समीर से ये पूछा गया कि सरकार के मंत्रालय और मंत्रालयों द्वारा गठित जांच कमेटियां उनके तर्कों पर हामी नहीं भर रही हैं, और बार-बार मॉनिटरिंग की बात कर रही हैं, तो उन्होंने जवाब दिया,

“अच्छा है कि मुझे भी एक मौका मिला है. हर चीज़ पेश करने का. देखते हैं क्या होता है. न्यायालय पर मुझे पूरा भरोसा है.”

ये भी पढ़ें- आर्यन खान विवाद के दौरान शाहरुख खान के साथ वॉट्सऐप चैट पर पहली बार बोले समीर वानखेड़े

पिछड़ा वर्ग से आने पर टारगेट किया गया?

क्या समीर वानखेड़े को इसलिए टारगेट किया जा रहा है, क्योंकि वो दलित समाज से आते हैं? इस सवाल पर समीर ने बताया,

“मैं इसका उत्तर एक अलग तरह से देना चाहूंगा क्योंकि ये मामला भी पटियाला हाउस कोर्ट में पेंडिंग है. लेकिन एक बात जरूर कहना चाहूंगा कि हमारे जो भगवान हैं, डॉक्टर बाबा साहेब आंबेडकर जी, हमारे खून में हैं. हमको संविधान दिया. उन्होंने हमको अच्छा पहनना, अच्छा रहना, अच्छे कपड़े पहनना, ये सब सिखाया है.”

समीर वानखेड़े ने आगे कहा कि आज जो वे बैठे हैं, वो सिर्फ और सिर्फ डॉक्टर बाबा साहब अंबेडकर की वजह से बैठे हैं. जो सिर उठाने का मान है वो सब आंबेडकर की देन है. अगर कुछ अपशब्द या कुछ प्रताड़ना होती है तो, वे फाइट करेंगे.

वीडियो: समीर वानखेड़े ने आर्यन खान ड्रग केस, शाहरुख खान से चैट और चुनाव लड़ने पर ये कहा...

thumbnail

Advertisement