The Lallantop
Advertisement

सेक्स वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाली लड़कियां पकड़ाईं, नेता-अधिकारी नप सकते हैं

वीडियो डिलीट करने के लिए करोड़ों रुपये मांगती थीं ये लड़कियां.

Advertisement
Img The Lallantop
इंदौर पुलिस ने पांच महिलाओं समेत कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनपर सेक्स वीडियो के एवज में ब्लैकमेलिंग करने का आरोप है.
font-size
Small
Medium
Large
20 सितंबर 2019 (Updated: 20 सितंबर 2019, 10:29 IST)
Updated: 20 सितंबर 2019 10:29 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share
तारीख 19 सितंबर, 2019. जगह मध्य प्रदेश का शहर इंदौर. यहां की पुलिस ने पांच महिलाओं और उनके कार के ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. शुरुआती जांच में सामने आया कि इन महिलाओं ने इंदौर के एक इंजीनियर का सेक्स वीडियो बनाया और फिर उस वीडियो के एवज में इंजीनियर से तीन करोड़ रुपये मांगे. लेकिन जब पुलिस ने इस पूरे मामले के तार खंगालने शुरू किए तो पता चला कि ये महिलाएं मध्यप्रदेश के 12 जिलों में सेक्स रैकेट चलाती थी. नेताओं और बड़े-बड़े अधिकारियों को लड़कियां सप्लाई करती थीं और फिर वीडियो बनाकर नेताओं-अफसरों को ब्लैकमेल करती थीं.
कैसे हुआ खुलासा?
इंदौर नगर निगम के एक इंजीनियर हैं हरभजन सिंह. 17 सितंबर को हरभजन सिंह ने इंदौर के पलसिया थाने में एक अर्जी दी. कहा कि आरती दयाल नाम की एक महिला अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर तीन करोड़ रुपये मांग रही है. अखबार दैनिक भास्कर के मुताबिक भोपाल की रहने वाली आरती की इंजीनियर हरभजन से पहले से दोस्ती थी. आरती ने नौकरी दिलवाने के बहाने नरसिंहगढ़ की 18 साल की बीएससी की एक छात्रा मोनिका की इंजीनियर से दोस्ती करवाई और फिर एक होटल में दोनों का वीडियो बना लिया. बाद में आरती और मोनिका दोनों ही इंजीनियर को ब्लैकमेल करने लगीं. 17 सितंबर को जब आरती दयाल अपनी क्रेटा कार (MP 16 CB 4441) से मोनिका यादव और ड्राइवर ओम प्रकाश कोरी के साथ पहली किस्त के 50 लाख रुपये लेने के लिए इंदौर में विजय नगर स्थित बीसीएम हाईट्स पहुंचे, तो तो पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद इंदौर पुलिस ने अपने साथ मध्य प्रदेश की एटीएस पुलिस को भी साथ लिया और पूरे राज्य में छापेमारी शुरू कर दी. इस दौरान आरती और मोनिका की निशानदेही पर मिनाल से श्वेता, रिवेरा से श्वेता स्वप्निल जैन और कोटरा से बरखा अमित सोनी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक इस पूरे गिरोह की मास्टरमाइंड श्वेता जैन है, जिसने अपने पति स्वप्निल जैन की मदद से प्रदेश के 12 जिलों में अपना नेटवर्क खड़ा रखा है. पुलिस के मुताबिक इस पूरे गिरोह में कुल 18 महिलाएं शामिल हैं, जो एक एनजीओ की आड़ में अपना धंधा करती रही हैं.
इस रैकेट को आरती दयाल ने शुरू किया था. बाद में और भी लड़कियां इसमें शामिल हो गई थीं.
इस रैकेट को आरती दयाल ने शुरू किया था. बाद में और भी लड़कियां इसमें शामिल हो गई थीं.

बीजेपी हो या कांग्रेस, दोनों ही पार्टियों के नेताओं से हैं अच्छे संबंध
इंदौर और भोपाल के अखबारों दैनिक भास्कर और पत्रिका के मुताबिक गिरफ्तार की गई पांचों महिलाओं का बीजेपी और कांग्रेस के बड़े-बड़े नेताओं के साथ उठना-बैठना था. इन महिलाओं के अधिकारियों से भी इतने अच्छे संबंध थे कि ये मध्यप्रदेश के सचिवालय वल्लभ भवन में आती-जाती रहती थीं.
1. आरती दयाल- छतरपुर की रहने वाली आरती दयाल ने कृषि, ग्रामीण और पंचायत विभाग से एक एनजीओ के नाम पर फंडिंग ली थी. अखबार दैनिक भास्कर के मुताबिक भोपाल और इंदौर के कलेक्टर रहे और अब मध्यप्रदेश के सचिवालय वल्लभ भवन में ग्राउंड फ्लोर पर बैठने वाले एक आईएएस से आरती की करीबी थी. उसके पास मीनाल में एक फ्लैट है और होशंगाबाद रोड पर एक प्लॉट है. अखबार के मुताबिक ये प्लाट उसी आईएएस ने आरती को दिलवाया था, ताकि आरती उसका पीछा छोड़ सके. पत्रिका अखबार के मुताबिक आठ महीने पहले आरती ने अपने पति के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज करवाया था और उसी वक्त छतरपुर छोड़कर भोपाल रहने चली आई थी. ये पूरा रैकेट आरती ने ही शुरू किया था.
2. श्वेता विजय जैन- सागर की रहने वाली श्वेता विजय जैन बीजेपी में रही है. अखबार दैनिक भास्कर के मुताबिक मध्यप्रदेश के एक पूर्व मुख्यमंत्री ने श्वेता को मीनाल रेजीडेंसी में बंगला तक दिलवाया था. इसके अलावा श्वेता बुंदेलखंड, मालवा और निमाड़ के कुछ मंत्रियों के भी संपर्क में थी. सागर के एक कलेक्टर की पत्नी ने श्वेता को अपने पति के बंगले पर रंगे हाथ पकड़ा भी था. मध्यप्रदेश में जब 2013 में विधानसभा के चुनाव थे, तो उसका नाम सागर विधानसभा सीट के पैनल में भी था. उसी दौरान उसका एक सेक्स वीडियो सामने आ गया और फिर उसका नाम कट गया. बड़े-बड़े नेताओं के साथ ही श्वेता के संबंध नेताओं के बेटे से भी रहे हैं. भोपाल और इंदौर के कुछ बड़े कारोबारियों का भी नाम श्वेता के साथ जोड़ा जा रहा है.
3. श्वेता स्वप्निल जैन - पत्रिका अखबार के मुताबिक भोपाल की रहने वाली श्वेता स्वप्निल जैन 1 सितंबर, 2019 से बीजेपी विधायक बृजेंद्र प्रताप सिंह के बंगले में किराए पर रहती है, जिसका किराया 35 हजार रुपये है. किराएनामे में श्वेता स्वप्निल ने खुद को फिजियोथेरेपिस्ट बताया है. विधायक बृजेंद्र के बंगले से पहले श्वेता बीजेपी विधायक दिलीप सिंह परिहार के बंगले में रहती थी. अखबार दैनिक भास्कर के मुताबिक इसने एक पूर्व सांसद की अश्लील सीडी बनाकर दो करोड़ रुपये वसूले थे. बीजेपी के एक बड़े नेता ने चुनाव से ठीक पहले इसे दुबई भेज दिया था. वो 10 महीने तक वहां रही. कहा जा रहा है कि इसने तीन कलेक्टरों का ट्रांसफर भी करवाया है. कहा जा रहा है कि श्वेता स्वप्निल की कांग्रेस सरकार के तीन बड़े विभागों के मुखियाओं से काफी नज़दीकी है. श्वेता सरकार के एक बड़े अफसर को फंसाने की कोशिश कर रही थी.
4. बरखा भटनागर सोनी- बरखा भटनागर सोनी निमाड़ की रहने वाली है. भास्कर के मुताबिक इसका पति अमित सोनी कांग्रेस के आईटी सेल में रहा है. ये खुद भी कांग्रेस में सक्रिय है. निमाड़ के एक स्थानीय नेता के साथ इसके अच्छे संबंध हैं और उस नेता के कांग्रेस के पूर्व मंत्री के भाई के साथ अच्छे संबंध हैं. फिलहाल बरखा की दो मंत्री और एक पूर्व प्रदेश अध्यक्ष से नज़दीकी की चर्चा है. एनजीओ के लिए इसने नेताओं से बड़े-बड़े डोनेशन लिए हैं.
5. मोनिका यादव- राजगढ़ की रहने वाली मोनिका बीएससी की स्टूडेंट है. दैनिक भास्कर के मुताबिक इसका अधिकारियों और नेताओं के पास आना-जाना लगा रहता था. मोनिका ही अधिकारियों-नेताओं से फोन पर बात करती थी और उसे मैसेज करती थी. आरती दयाल ने ही इसे अपने गैंग में जोड़ा था.
पुलिस को मिले 150 से ज्यादा नेताओं-अधिकारियों के नंबर
क्राइम ब्रांच के अधिकारियों के मुताबिक गिरफ्तार की गई इन महिलाओं के पास से 14 लाख रुपये कैश, एसयूवी, लैपटॉप और आठ सिम कार्ड मिले हैं. लैपटॉप की हार्ड डिस्क में नेताओं और अधिकारियों के 15 से ज्यादा सेक्स वीडियो मिले हैं. इनके फोन में 150 से ज्यादा नेताओं और अधिकारियों के नंबर मिले हैं, जिनसे ये लगातार संपर्क में रहती थीं. अलग-अलग पार्टियों के नेताओं, अधिकारियों और कारोबारियों से संपर्क करने के लिए अलग-अलग लड़कियां थीं. ये लड़कियां स्पाई कैमरे से वीडियो बनाती थीं और फिर उसके जरिए ब्लैकमेल करती थीं. स्थानीय अखबारों के मुताबिक कई बार इस डीलिंग में पुलिस से लेकर पत्रकार तक शामिल हुआ करते थे.
पूर्व सांसद ने की थी आत्महत्या की कोशिश
आरती के इस गैंग की चपेट में एक पूर्व सांसद भी आ गए थे. भास्कर के मुताबिक महिला के जाल में फंसकर पूर्व सांसद ने खुदकुशी की कोशिश की थी. बाद में पार्टी ने भी उस पूर्व सांसद को बाहर का रास्ता दिखा दिया. पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक अधिकारी का सेक्स वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें आरती दयाल भी नज़र आ रही थी. आरती उस अधिकारी से वसूली भी कर चुकी है.

बिहार में लड़की का चार लोगों ने चलती गाड़ी में रेप किया धमकी भी दी

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : बेगुसराय में कन्हैया की जगह चुनाव लड़ने वाले नेता ने गिरिराज सिंह के बारे में क्या बता दिया?

राष्ट्रकवि दिनकर के गांव पहुंची लल्लनटॉप टीम, गिरिराज सिंह, PM मोदी पर क्या बोली जनता?
लल्लनटॉप चुनाव यात्रा: एक फैसले के बाद से मुंबई के मूलनिवासी, जो कभी नावों के मालिक थे, अब ऑटो चलाते हैं
मुंबई के मूल निवासी 'आगरी' और 'कोली' समुदाय के लोग अब किस हाल में हैं?
लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : बिहार की महादलित महिलाओं ने जातिगत भेदभाव पर जो कहा, सबको सुनना चाहिए
लल्लनटॉप चुनाव यात्रा: बिहार के इस सरकारी स्कूल से सीख लेनी चाहिए, हेडमास्टर ने कह दी 'गहरी' बात

Advertisement

Advertisement

Advertisement