The Lallantop
Advertisement

'ज़रा हटके ज़रा बचके' ने पहले दिन उम्मीद से तीन गुना ज़्यादा पैसे छाप लिए

अनुमान था, विकी और सारा की फिल्म पहले दिन सिर्फ 2 करोड़ का आंकड़ा ही छू पाएगी.

Advertisement
zara-hatke-zara-bachke-vicky-kaushal-sara-ali-khan
फिल्म दूसरे दिन भी ठीक पैसे छाप सकती है
3 जून 2023 (Updated: 3 जून 2023, 14:21 IST)
Updated: 3 जून 2023 14:21 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

इस सप्ताह 02 जून को थिएटर में विकी कौशल और सारा अली खान की फिल्म 'ज़रा हटके ज़रा बचके' रिलीज हुई है. किसी को फिल्म पसंद आ रही है और किसी को नहीं आ रही है. यानी पिक्चर को मिले-जुले रिस्पॉन्स मिल रहे हैं. पर फिल्म ने कमाई ठीकठाक कर ली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक 'ज़रा हटके ज़रा बचके' ने पहले दिन 5 करोड़ 49 लाख का कलेक्शन किया.

पिंकविला की रिपोर्ट में ये अंदाज़ा लगाया गया था कि फिल्म 1.75 करोड़ रुपए से 2.25 करोड़ रुपए के बीच ओपनिंग ले सकती है. पर इन सभी आशंकाओं को पीछे छोड़ते हुए फिल्म 6 करोड़ के आसपास की ओपनिंग पाने में कामयाब रही. इसके कई कारण हो सकते हैं. पर दो प्रमुख कारण हैं. पहला ये कि इस हफ्ते कोई दूसरी बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई. 'स्पाइडरमैन : अक्रॉस द स्पाइडर वर्स' रिलीज भी हुई है. इसने 8 करोड़ की ओपनिंग भी ली है. पर इस फिल्म की अपनी अलग ऑडियंस है. ये 'ज़रा हटके ज़रा बचके' को किसी तरह से प्रभावित करे, ऐसा नहीं लगता. इसके अलावा एक कारण तरण आदर्श ने बताया है. उनके अनुसार फिल्म को 'एक पर एक टिकट फ्री' वाले ऑफर ने इतने पैसे कलेक्ट करके दिए हैं. साथ ही टिकट बहुत महंगे भी नहीं हैं. इसलिए लोग घर से फिल्म देखने निकल रहे हैं. सवा तीन साल बाद विकी कौशल या सारा अली खान की कोई फिल्म सिनेमाघरों में लगी है. ये चीज़ भी इस फिल्म के पक्ष में काम कर रही है.

इंडिया टुडे के मुताबिक फिल्म फर्स्ट हाफ में स्लो चल रही थी. पर दोपहर के बाद पिक्चर ने रफ्तार पकड़ी और 6 करोड़ के करीब पहुंच गई. ये 'उड़ी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के बाद विकी के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग है. उसने पहले दिन 8 करोड़ से ज़्यादा रुपए कमाए थे. सारा के लिए 'सिम्बा', 'लव आजकल' और 'केदारनाथ' के बाद ये चौथी बड़ी ओपनिंग है. 'ज़रा हट के ज़रा बचके' ने तीन नेशनल चेंस से ही 3 करोड़ 35 लाख अपनी झोली में कर लिए. PVR से 1.54 करोड़, INOX से 1.11 करोड़, Cinepolis से 70 लाख.

# PVR: 1.54 करोड़
# INOX: 1.11 करोड़
# Cinepolis: 70 लाख

Sacnilk के मुताबिक फिल्म ने भारत में नेट 5.49 करोड़ और ग्रॉस  6.50 करोड़ का कलेक्शन किया है. चूंकि रविवार रात तक फिल्म के टिकट पर बाय वन गेट वन फ्री ऑफर है. इसलिए पिक्चर दूसरे दिन भी 6.50 करोड़ की कमाई कर सकती है. इसमें विकी कौशल और सारा अली खान के अलावा इनामउलहक, शारिब हाशमी और राकेश बेदी मुख्य भूमिकाओं में हैं. 'ज़रा हटके ज़रा बचके' को लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है.

वीडियो: IIFA में सलमान खान की सिक्योरिटी ने विकी कौशल को साइड किया, जिससे सलमान बड़े ख़फा हुए थे

thumbnail

Advertisement

Advertisement