The Lallantop
Advertisement

'छेल्लो शो' के ऑस्कर में जाने पर विवेक अग्निहोत्री का रिएक्शन

'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने छेल्लो शो की ऑस्कर एंट्री पर अपना रिएक्शन दिया.

Advertisement
Vivek
विवेक रंजन अग्निहोत्री ने ट्वीट करके फिल्म के बारे में बात की है.
font-size
Small
Medium
Large
21 सितंबर 2022 (Updated: 21 सितंबर 2022, 16:38 IST)
Updated: 21 सितंबर 2022 16:38 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सिनेमा से जुड़ी बड़ी खबरों को एक साथ एक जगह पढ़ना चाहते हैं तो सही जगह लैंड हुए हैं. नीचे पढ़िए राजूं श्रीवास्तव और फिल्मी दुनिया से जुड़ी बड़ी खबरें.

# नहीं रहे मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव  

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव नहीं रहे. 10 अगस्त को कार्डियक अरेस्ट के बाद उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती करवाया गया था. वो वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे. और हालत स्थिर बताई जा रही थी. कई बार ऐसी अफवाहें आईं कि वो नहीं रहे. लेकिन फिर उन खबरों का खंडन भी होता रहा. अब आज ये खबर आई कि राजू श्रीवास्तव ज़िंदगी की जंग हार गए हैं. राजू ने हमें खूब हंसाया. उनका शानदार काम लोग सालों-साल याद करेंगे.

# राजू श्रीवास्तव की मौत के बाद दिग्गजों ने जताया शोक

राजू श्रीवास्तव की मौत के बाद दिग्गज नेताओं और बॉलीवुड के सितारों ने दुख जताया. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, यूपी के उप-मुख्य मंत्री केशव प्रसाद मौर्य, झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन और कुमार विश्वास ने राजू की याद में ट्वीट किया. 

वहीं अजय देवगन, मधुर भंडारकर, राजपाल यादव, शेखर सुमन, हिमांशी खुराना, वरुण ग्रोवर, टीकू शारदा, भारती सिंह जैसे सितारों ने भी राजू के निधन पर शोक जताया.

# राजू श्रीवास्तव का वो सपना, जो अब कभी पूरा नहीं होगा

राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं हैं. उनके एक करीबी ने इंडिया टुडे से बात की. साथ ही राजू का वो एक सपना बताया जो अब कभी पूरा नहीं होगा. उन्होंने बताया,

''ज़िंदगी की इस स्टेज में भी उनके सपने बहुत बड़े थे. वो ओटीटी स्पेस को एक्सप्लोर करना चाहते थे. एक स्टैंड अप कॉमेडी शो को प्रोड्यूस कर के नए कॉमेडियंस को एक प्लेटफॉर्म देना चाहते थे. वो फिल्में करने में ज़्यादा इच्छुक नहीं थे. लंबे आउटडोर शूट नहीं करना चाहते थे. उन्होंने अपने कुछ दोस्तों के साथ भी कॉमेडी शो पर बातचीत की थी.''

# ड्वेन जॉनसन की 'ब्लैक एडम' का प्रोमो वीडियो आउट

ड्वेन जॉनसन की बिग बजट फिल्म 'ब्लैक एडम' का प्रोमो वीडियो आया. इसमें एक्टर Pierce Brosnan, डॉक्टर फेट के रोल में दिख रहे हैं. डीसी की ये एंटी-सुपरहीरो फिल्म 21 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

# 'छेल्लो शो' के ऑस्कर में जाने पर विवेक अग्निहोत्री का रिएक्शन

'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने छेल्लो शो की ऑस्कर एंट्री पर अपना रिएक्शन दिया. विवेक ने ट्वीट किया, 

''छेल्लों शो' की पूरी टीम को ऑस्कर के लिए सेलेक्ट किए जाने पर बहुत-बहुत बधाई. आशा करता हूं कि फिल्म को ऑस्कर 2023 में बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिले. मैं 'द कश्मीर फाइल्स' को पसंद करने वाले वेलविशर्स को भी शुक्रिया कहना चाहता हूं.''

# गुजराती फिल्म 'छेल्लो शो' होगी ऑस्कर में भारत की एंट्री

गुजराती फिल्म 'छेल्लो शो' को साल 2023 के ऑस्कर अवॉर्ड्स में इंडिया की तरफ से भेजा गया है. ‘छेल्लो शो’ कहानी है एक नौ साल के बच्चे की. जो प्रोजेक्टर से निकलने वाली रोशनी से दंग रह जाता है. फिल्म को डायरेक्ट किया है पान नलिन ने. मूवी 14 अक्टूबर को रिलीज़ होगी.

# अक्षय के एक्शन सीन्स डिज़ाइन करेंगे GOT वाले  Paul

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जल्द ही 'बड़े मियां छोटे मियां' में दिखाई देंगे. खबर है कि अली अब्बास ज़फर के डायरेक्शन में बनी इस मूवी के एक्शन सीन्स को Batman Begins और GOT के एक्शन डिज़ाइनर Paul Jennings डायरेक्ट करेंगे. मूवी 2023 की जनवरी में रिलीज़ की जा सकती है.

# वेंकट प्रभु की तमिल फिल्म में नाग चैतन्या, शूटिंग शुरू

तमिल फिल्मों के डायरेक्टर वेंकट प्रभु की अगली फिल्म में नाग चैतन्या नज़र आएंगे. फिलहाल इस फिल्म का नाम नहीं रखा गया है. इसे NC22 नाम से बुलाया जा रहा है. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

 

वीडियो: दी सिनेमा शो: राजामौली ने बताया, RRR को ऑस्कर मिला तो क्या करेंगे?

thumbnail

Advertisement

Advertisement