The Lallantop
Advertisement

शाहरुख खान के घर में देर रात दो लड़के घुस गए, तीसरी मंजिल तक पहुंच गए तब पकड़ में आए

21 से 25 साल की उम्र के इन दोनों युवकों को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है.

Advertisement
shahrukh-khan-mannat
मन्नत और शाहरुख खान (फोटो - सोशल मीडिया)
font-size
Small
Medium
Large
3 मार्च 2023 (Updated: 3 मार्च 2023, 09:06 IST)
Updated: 3 मार्च 2023 09:06 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के घर 'मन्नत' में गुरुवार, 2 मार्च को दो अज्ञात युवक घुस गए. 21 से 25 साल की उम्र के इन दोनों युवकों को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है.

पुलिस ने क्या बताया?

पुलिस ने जानकारी दी कि देर रात क़रीब 3-4 बजे शाहरुख के घर में घुसे युवक तीसरी मंजिल तक पहुंच गए थे. इस बीच सिक्योरिटी स्टाफ की उन पर नजर पड़ी और उन्हें पकड़ लिया गया. इसके बाद गार्ड्स ने कथित घुसपैठ के बारे में शाहरुख़ ख़ान की टीम को अपडेट किया. टीम ने पुलिस में मामला दर्ज कराने का फै़सला किया. टीम के एक सदस्य ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत की. वहां घुसपैठ से संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया.

शुरुआती जांच में पुलिस को ये पता चला है कि दोनों आरोपी युवक शाहरुख़ के प्रशंसक थे. वे अभिनेता से मिलना चाहते थे, इसलिए अवैध तरीक़े से घर में घुस गए.

शाहरुख़ के मुंबई वाले बंगले का नाम भी शाहरुख़ जितना ही मशहूर है - मन्नत. लोग 'मन्नतें' मांग-मांग कर उनके घर पहुंचते हैं. हर दिन ही लोगों का जमावड़ा लगता है. कभी कम, कभी ज़्यादा. लेकिन अति-लोकप्रियता के अपने नुक़सान हैं. जैसे, ये कि आपके प्रशंसक आपसे ही मिलने के लिए क़ानून तोड़ सकते हैं.

इसी अति-लोकप्रियता के चक्कर में शाहरुख़ की पत्नी गौरी ख़ान पर भी FIR दर्ज हो गई है. 'धोखाधड़ी' का ग़ैर-ज़मानती मुक़दमा लग गया है.

2 मार्च को ख़बर आई थी कि फ़िल्म प्रोड्यूसर और डिज़ाइनर गौरी ख़ान के ख़िलाफ़ लखनऊ में FIR दर्ज हुई है. मुंबई के रहने वाले किरीट जसवंत शाह का दावा है कि उन्होंने लखनऊ के तुलसियानी कंस्ट्रक्शन ऐंड डेवलपर्स लिमिटेड में एक फ़्लैट ख़रीदा था. जसवंत का कहना है कि वो अब तक कंपनी को 86 लाख रुपये दे चुके हैं, फिर भी उन्हें फ़्लैट नहीं मिला. और, इसी वजह से जसवंत ने गौरी ख़ान और अन्य लोगों के ख़िलाफ़ FIR दर्ज कराई है. गौरी इस कंपनी की ब्रैंड ऐंबेसडर हैं. शिकायतकर्ता का कहना है कि उसने गौरी के प्रचार-प्रसार से प्रभावित होकर ही फ़्लैट लिया था.

गौरी के अलावा तुलसियानी कंस्ट्रक्शन ऐंड डेवलपर्स लिमिटेड के चीफ़ मैनेजिंग डायरेक्टर (CMD) अनिल कुमार तुलसियानी और डायरेक्टर महेश तुलसियानी के ख़िलाफ़ भी FIR दर्ज की गई है. तीनों पर धारा-409 (विश्वास के आपराधिक हनन) के तहत ग़ैर-ज़मानती मुक़दमा लगा है.

वीडियो: शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के खिलाफ हुई FIR, वजह चौंका देगी!

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement