The Lallantop
Advertisement

शाहरुख के 'पठान' और 'ऋतिक' की 'वॉर' के बीच होगी दुश्मनी?

लोग अनुमान लगा रहे थे कि 'वॉर' में ऋतिक का किरदार कबीर, 'पठान' का दुश्मन हो सकता है.

Advertisement
Hritik Roshan
'वॉर' भी स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है.
font-size
Small
Medium
Large
17 मार्च 2023 (Updated: 17 मार्च 2023, 14:23 IST)
Updated: 17 मार्च 2023 14:23 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बॉलीवुड, हॉलीवुड और रिजनल सिनेमा से जुड़ी खबरों को एक साथ एक जगह पढ़ना चाहते हैं तो सही जगह पधारे हैं. नीचे पढ़िए सिनेमा से जुड़ी आज की बड़ी खबरें.

# 'टाइगर 3' में 'पठान' के कैमियो पर बोले सिद्धार्थ आनंद

'पठान' के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने 'टाइगर 3' में 'पठान' के क्रॉसओवर पर बात की है.  'टाइगर 3' को मनीष शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं. जब सिद्धार्थ से पूछा गया कि 'टाइगर  3' में 'पठान' का क्रॉसओवर कैसा होगा तो उन्होंने कहा, '''पठान', आदित्य चोपड़ा के साथ बनाया हुआ किरदार है. वो उसके बारे में और बेहतर बता पाएंगे क्योंकि ये क्रॉसओवर का आइडिया उन्हीं का था. मैं 'टाइगर 3' में 'पठान' के कैरेक्टर में बिल्कुल इन्वॉल्व नहीं हूं. लेकिन 'पठान' ने एक टेम्प्लेट सेट कर दिया है. जिसे आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है.''

# शाहरुख के 'पठान' और 'ऋतिक' की 'वॉर' के बीच होगी दुश्मनी?

ऋतिक रोशन की फिल्म 'वॉर' भी स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है. 'पठान' देखने के बाद लोग अनुमान लगा रहे थे कि 'वॉर' में ऋतिक का किरदार कबीर, 'पठान' का दुश्मन हो सकता है. जब सिद्धार्थ से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ''नहीं वो (कबीर) कोई कॉम्पटीशन नहीं है. वो इस यूनिवर्स का हिस्सा हैं और इसका बहुत बड़ा पार्ट हैं. वो इस यूनिवर्स में बहुत कुछ जोड़ेंगे. कबीर बहुत ग्रेट कैरेक्टर है और पठान भी. भले ही दोनों एक-दूसरे से बिल्कुल अलग ही क्यों ना हों.''

# 'पठान' ने 50 साल पूरे किए, थिएटर ने 50 रुपए में बेचे टिकट

'पठान' ने थिएटर्स में अपने 50 दिन पूरे कर लिए हैं. बिहार के एक थिएटर मालिक ने बताया कि इस उपलक्ष्य में उन्होंने 'पठान' की टिकट 50 रुपए में बेची. रूपबानी सिनेमा के मालिक विवेक चौहान ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि उनके थिएटर में 17 साल बाद कोई ऐसी फिल्म लगी है जो इतनी लंबी चली हो. इससे पहले ऋतिक रोशन की फिल्म 'कृष' 50 दिनों तक थिएटर में चली थी.

# Zwigato के गाने को लेकर मेकर्स ने दी थी सफाई

कपिल शर्मा की फिल्म Zwigato आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है. जिसे ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है. अब खबर आ रही है कि फिल्म के एक गाने पर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जताई थी. जिसके बाद मेकर्स को क्लैरिफिकेशन देना पड़ा था. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने 'लाल फूल' गाने के लिए सेंट्रल बोर्ड को ये अश्योर करवाया कि ये गाना किसी भी एंटी सोशल या एंटी नेशनल ग्रुप से जुड़ा नहीं है. बल्कि बिल्कुल ओरिजनल सॉन्ग है. इसके लिए क्लैरिफिकेशन नोट भी दिया. इसके बाद सेंसर बोर्ड से ये फिल्म पास हुई.

# तमिल फिल्म 'अयोथी' के रीमेक में होंगे अजय-वेंकटेश?

अजय देवगन की 'भोला' साउथ की फिल्म 'कैथी' का हिंदी रीमेक है. अब खबर है कि अजय तमिल फिल्म 'अयोथी' का हिंदी रीमेक बनाने जा रहे हैं. जिसमें उनके साथ वेंकटेश दग्गुबाती भी नज़र आएंगे. बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक हिंदी में इस फिल्म का नाम होगा 'अयोध्या'. हालांकि इस प्रोजेक्ट के बारे में अभी तक कोई भी ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आई है.

# ऋतिक रोशन के को-स्टार अमन पर यूएस में हमला

हिंदी और पंजाबी फिल्मों के एक्टर अमन धालिवाल पर अमेरिका में हमला हुआ है. अमन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें जिम में अमन पर एक शख्स ने अटैक किया है. वीडियो में अमन पर चाकूओं से हमला होता दिख रहा है. हमले में अमन को काफी चोटें आई हैं. वो फिलहाल अस्पताल में हैं, उनका इलाज चल रहा है. अमन, ऋतिक की फिल्म 'जोधा अकबर' में दिखाई दिए थे.

#अदिती राव हैदरी की सीरीज़ 'जुबली' का टीज़र आया

अदिति राव हैदरी, राम कपूर, अपारशक्ति खुराना की सीरीज़ 'जुबली' का टीज़र आ गया है. इस पीरियड ड्रामा सीरीज़ को विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया है. टीज़र देखकर समझ आ रहा है कि इसमें 70 से 80 के दशक की कहानी को दिखाया जाएगा. जिसमें अदिती एक्ट्रेस के रोल में दिख सकती हैं. इस शो को 07 अप्रैल से प्राइम वीडियो पर देख सकेंगे.

वीडियो: दी सिनेमा शो: शाहरुख खान, एटली की फिल्म 'जवान' पोस्टपोन क्यों हो रही है?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement