The Lallantop
Advertisement

''अजमेर शरीफ भी जाऊंगी, बंगला साहिब और महाकाल भी'': सारा अली खान

सारा अली खान को उज्जैन के महाकाल मंदिर जाने पर ट्रोल किया गया था. लोग उनको भला-बुरा कह रहे थे.

Advertisement
Sara Ali Khan
सारा अली खान ने कहा उनकी निजी मान्यता पर कोई क्या सोचता है उससे उन्हें फर्क नहीं पड़ता.
font-size
Small
Medium
Large
1 जून 2023 (Updated: 1 जून 2023, 17:52 IST)
Updated: 1 जून 2023 17:52 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सिनेमा से जुड़ी छोटी-बड़ी खबरों को एक साथ एक जगह पढ़ना चाहते हैं तो सही जगह पधारे हैं. नीचे पढ़िए फिल्मी दुनिया से जुड़ी आज की बड़ी खबरें.

1. नेटफ्लिक्स की सीरीज़ 'ब्लैक मिरर 06' का ट्रेलर आया

नेटफ्लिक्स की सीरीज़ 'ब्लैक मिरर' के छठवें सीज़न का ट्रेलर आ गया. चार्ली ब्रूकर की इस एंथोलॉजी सीरीज़ में इस बार पांच एपिसोड्स होंगे. 'ब्लैक मिरर' के पहले पांचों सीज़न्स की खूब चर्चा रही है. इसका छठवां सीज़न 15 जून से देखा जा सकेगा.

2. महेश बाबू की फिल्म 'गुंटूर कारम' का टीज़र रिलीज़

महेश बाबू की फिल्म SSMB28 के टाइटल की अनाउंसमेंट हो गई है. फिल्म का नाम होगा 'गुंटूर कारम'. त्रिविक्रम श्रीनिवास की इस फिल्म का टीज़र भी आ गया है. टीज़र में महेश जामफाड़ एक्शन करते दिख रहे हैं. मूवी 13 जनवरी 2024 को रिलीज़ होगी.

3. अल्लारी नरेश की 'उग्रम' की ओटीटी रिलीज़ डेट अनाउंस

तेलुगु एक्शन थ्रिलर फिल्म 'उग्रम' की ओटीटी रिलीज़ डेट आ गई. डायरेक्टर विजय की इस फिल्म में अल्लारी नरेश और मिरना मेनन हैं. इसे 02 जून से अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकेंगे.

4. हेलन की बायोपिक में काम करना चाहती हैं नोरा

नोरा फतेही ने रिसेंटली एक इंटरव्यू में बताया कि वो हेलन की बायोपिक में काम करना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि अगर कोई फिल्ममेकर उन्हें लेकर हेलन की बायोपिक बनाएगा, तो वो बहुत शुक्रगुज़ार होंगी.  

5. अल्लू की 'पुष्पा 2' टीम का तेलंगाना में एक्सीडेंट  

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' की टीम का तेलंगाना में एक्सीडेंट हो गया. क्रू मेंम्बर्स आन्ध्र प्रदेश से तेलंगाना जा रहे थे. जहां उनकी बस एक दूसरी बस से टकरा गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक दुर्घटना में 'पुष्पा 2' के दो जूनियर आर्टिस्ट को गंभीर चोटें लगी हैं. वो अस्पताल में भर्ती हैं.

6. मंदिर जाने पर ट्रोल हुईं सारा का ट्रोल्स को जवाब

सारा अली खान को उज्जैन के महाकाल मंदिर जाने पर ट्रोल किया गया था. लोग उनको भला-बुरा कह रहे थे. अब सारा ने उन ट्रोल्स को जवाब दिया है. सारा ने कहा कि वो अपने काम को बहुत सीरीयसली लेती हैं. अगर किसी को उनका काम अच्छा ना लगे तो उन्हें बुरा लगता है. बाकी जो उनकी निजी मान्यता है, उसपर कोई क्या सोचता है क्या नहीं इसे लेकर उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. उन्होंने कहा, ''मैं अजमेर शरीफ भी उतनी शिद्दत से जाऊंगी, जितनी बंगला साहेब और महाकाल. और जाती रहूंगी.''

वीडियो: दी सिनेमा शो: प्रभास, दीपिका की 'प्रोजेक्ट के' में विलेन बनने के लिए किस एक्टर को 150 करोड़ रुपए ऑफर हुए?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement