The Lallantop
Advertisement

"प्रोड्यूसर असित मोदी ने यौन उत्पीड़न किया", 'तारक मेहता...' की एक्ट्रेस ने क्या आरोप लगाए?

"तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करने वाला हर एक इंसान बंधुआ मजदूर है."

Advertisement
taarak mehta actor asit modi sexual harassment
असित या उनकी टीम की तरफ से कोई बयान नहीं आया है. फोटो - सब टीवी/ट्विटर
font-size
Small
Medium
Large
11 मई 2023 (Updated: 11 मई 2023, 18:22 IST)
Updated: 11 मई 2023 18:22 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की एक्टर ने शो के प्रोड्यूसर Asit Modi पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि वो पिछले दो महीनों से शो के लिए शूटिंग नहीं कर रही हैं. उनका कहना है कि वो 07 मार्च के दिन शूटिंग से जल्दी निकलना चाहती थीं. लेकिन उन्हें ऐसा नहीं करने दिया गया. उनके मुताबिक शो के प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमाणी, एग्ज़ेक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज और असित मोदी ने उन्हें अपमानित भी किया. 

वो पिछले कुछ समय से ‘तारक मेहता...’ के लिए शूट नहीं कर रही हैं. Etimes TV ने उनसे इस बारे में बात की. बताया,

मैंने शो छोड़ दिया है. 06 मार्च को मैंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लिए अपना आखिरी एपिसोड शूट किया था. मुझे शो का सेट छोड़कर जाना पड़ा क्योंकि सोहेल रमाणी और जतिन बजाज ने मुझे बेइज़्ज़त किया था. 

उन्होंने बताया कि 07 मार्च को होली के साथ-साथ उनकी एनिवर्सरी भी थी. उन्होंने पहले ही सूचित कर दिया था कि वो उस दिन शूटिंग से जल्दी निकलेंगी. उनके मुताबिक उन्होंने ये भी ऑप्शन रखा कि उन्हें दो घंटे का ब्रेक दे दिया जाए. उसके बाद वो शूटिंग पर लौट आएंगी. उनकी रिक्वेस्ट पर ध्यान नहीं दिया गया. जबकि उनके मुताबिक मेल एक्टर्स को ये सहूलियत दे दी गई. एक्ट्रेस कहती हैं कि वो सेट Male Chauvinistic जगह है. ऐसी जगह जहां महिलाओं के खिलाफ होने वाले पूर्वाग्रह मज़बूत हों. जहां महिलाओं को पुरुषों से कम माना जाता हो. उन्होंने आगे जोड़ा,

सोहेल ने मुझसे बदतमीज़ी की. मुझे गाड़ी से उतरने को कहा. जतिन ने मेरी गाड़ी रोकने की कोशिश की. ये सब 07 मार्च को हुआ. मुझे लगा कि ये लोग मुझे कॉल करेंगे. लेकिन 24 मार्च को सोहेल ने मुझे नोटिस भेजा. कहा कि मेरे शूटिंग छोड़ने की वजह से उनका नुकसान हो रहा है. वो मुझे डराने की कोशिश कर रहे थे. मैंने 04 अप्रैल को व्हाट्सऐप पर जवाब दिया कि मेरा यौन उत्पीड़न हुआ है. उन्होंने कहा कि मैं उनसे पैसे ऐंठने की कोशिश कर रही हूं. 08 अप्रैल को मैंने असित मोदी, सोहेल रमाणी और जतिन बजाज को नोटिस भेजे. उनकी ओर से अभी कोई जवाब नहीं आया है. 

उनके मुताबिक ‘तारक मेहता...’ में लोग ऐसे काम करते हैं जैसे बंधुआ मजदूर हों. उन्होंने शो के क्रिएटर और प्रोड्यूसर असित मोदी पर भद्दे कमेंट्स करने का आरोप भी लगाया. कहा कि कई मौकों पर असित ने उनके साथ फ्लर्ट करने की कोशिश की. एक घटना के बारे में बताया,

हम सिंगपोर में शूट कर रहे थे. उस दिन मेरी मेरिज एनिवर्सरी थी. रात को उन्होंने मुझसे कहा, “अब तुम्हारी मेरिज एनिवर्सरी खत्म हो गई है. तो कोई गिल्ट नहीं रहेगा. आ जाओ मेरे कमरे में, दोनों ह्विस्की पीते हैं”. उन्होंने कई मौकों पर सेक्शुअल कमेंट्स किये हैं. एक बार मुझे ‘सेक्सी’ बुलाया और मेरे गाल खींचने लगे. 

उन्होंने बताया कि उनके साथ लगातार ऐसी घटनाएं हो रही थीं. फिर भी उन्होंने कुछ नहीं कहा. उन्हें डर था कि शो से निकाल दिया जाएगा. काम नहीं मिलेगा. उन्होंने कहा कि वो सरकारी अथॉरिटीज़ के पास भी अपनी शिकायत दर्ज करवा चुकी हैं. लेकिन उनकी ओर से जवाब नहीं आया. मुमकिन है कि वो मामले की जांच कर रहे हों. बता दें कि असित मोदी ने इन आरोपों पर कुछ नहीं कहा है. हालांकि सोहेल रमाणी ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात की. उनके मुताबिक तीन महीने पहले एक्ट्रेसका कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिया गया था. उनका कहना है कि उन्हें को काम नहीं मिल रहा. इसलिए वो उन लोगों को ब्लैकमेल करने की कोशिश  कर रही हैं.      
            
 
 

वीडियो: दी सिनेमा शो: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से शैलेश लोढ़ा के निकलने पर मेकर्स ने कही ये बात

thumbnail

Advertisement

Advertisement