The Lallantop
Advertisement

ग़दर 2 के डायरेक्टर ने कहा, "टीज़र देखा, 'पुष्पा 2' ग़दर मचाएगी "

अनिल शर्मा ने ट्वीट कर के कहा, "पिछले साल 'ग़दर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर ग़दर मचाया था. इस साल 'पुष्पा: द रूल' और भी ज्यादा ग़दर मचाएगी."

Advertisement
sunny deol allu arjun
'ग़दर 2' ने दुनियाभर से 625 करोड़ के आसपास की कमाई की थी.
15 अप्रैल 2024
Updated: 15 अप्रैल 2024 19:53 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

'मैदान' ने संडे को अब तक की सबसे ज़्यादा कमाई की, घर के बाहर हुई गोलीबारी के बाद सलमान खान को अपने परिवार की चिंता, ममूटी की फिल्म ‘टर्बो’ की रिलीज़ डेट आ गई है. सिनेमा की ऐसी ही खबरें जानने के लिए एकदम सही जगह पहुंचे हैं आप. 

1. 'चंदू चैम्पियन' के साथ 'इंडियन 2' का क्लैश?

बॉलीवुड हंगामा ने एक सोर्स के हवाले से बताया, "कमल हासन की 'इंडियन 2' 14 जून को रिलीज़ हो सकती है. इस से फिल्म को प्रमोट करने के लिए उन्हें 2 महीने का समय भी मिल जाएगा." कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैम्पियन' और कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' भी इसी तारीख को रिलीज़ हो रही हैं.

2. ममूटी की फिल्म 'टर्बो' की रिलीज़ डेट आई

ममूटी की फिल्म 'टर्बो' 13 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. मेकर्स ने फिल्म से एक्टर के दो नए लुक भी ड्रॉप किए हैं. ये एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है जिसे 'पोक्किरी राजा' फेम विषक ने डायरेक्ट किया है.

3. वैजयंतीमाला से प्रेरित किरदार में दिव्या खोसला

बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट के मुताबिक़, सुरेश कृष्णा की फिल्म 'हीरो हीरोइन' में दिव्या खोसला वैजयंतीमाला से प्रेरित किरदार निभाएंगी. ये फिल्म हिंदी और तमिल भाषा में रिलीज़ होगी. 'हीरो हीरोइन' में राजीव खंडेलवाल, परेश रावल, तुषार कपूर और सोनी राजदान जैसे एक्टर्स भी नज़र आएंगे.

4. 'मैदान' ने संडे को अब तक की सबसे ज़्यादा कमाई की

अजय देवगन की 'मैदान' 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी. 10 अप्रैल को कुछ जगहों पर फिल्म के पेड प्रीव्यूज़ रखे गए थे. रिलीज़ के चौथे दिन यानी संडे को फिल्म ने देशभर से 6.40 करोड़ की कमाई की. जो फिल्म का एक दिन में अब तक सबसे ज्यादा कलेक्शन है. इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक़, चार दिनों में फिल्म ने भारत से 22 करोड़ और दुनियाभर से 32.2 करोड़ की कमाई की है.

5. "सलमान को अपनी नहीं, परिवार की चिंता"

बीती 14 अप्रैल की सुबह सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी की गई. CCTV फुटेज में दिखा कि बाइक पर दो अनजान शख्स आए और उन्होंने गोलियां चलाईं. मुंबई पुलिस ने बताया कि ये गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग के लोग थे. ज़ूम से बात करते हुए सलमान के एक करीबी ने बताया, "भाई को अपनी ज़िंदगी की परवाह नहीं. लेकिन वो अपने परिवार के लोगों की सुरक्षा को लेकर डरे हुए हैं. सलीम अंकल ने सुझाव दिया है कि वो अपना घर छोड़कर किसी बेहतर जगह शिफ्ट हो जाएं."

6. 'पुष्पा 2' ज्यादा ग़दर मचाएगी!

8 अप्रैल को 'पुष्पा 2' का टीज़र आया था. इस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं भी आईं. अब 'ग़दर' के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने ट्वीट कर के कहा, "मैंने अभी-अभी 'पुष्पा 2' का टीज़र देखा. मैं बहुत एक्साइटेड हूं. पिछले साल 'ग़दर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर ग़दर मचाया था. इस साल 'पुष्पा: द रूल' और भी ज्यादा ग़दर मचाएगी".

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement