The Lallantop
Advertisement

राजामौली ने ऋतिक पर किए पुराने कमेंट के लिए माफ़ी क्यों मांगी?

उन्होंने सफाई देते हुए कहा: "ये बहुत पुरानी बात है. पर मैं मानता हूं, मेरा शब्द चयन सही नहीं था."

Advertisement
rajamouli_hrithik_roshan_Prabhas
"मैं ऋतिक की बहुत इज्जत करता हूं."
15 जनवरी 2023 (Updated: 15 जनवरी 2023, 17:55 IST)
Updated: 15 जनवरी 2023 17:55 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

आजकल एसएस राजामौली RRR को मिल रही फ़ेम बटोरने में लगे हुए हैं. साथ ही ऑस्कर्स के लिए फ़िल्म की पब्लिसिटी करने में भी व्यस्त हैं. इस व्यस्तता के बीच उन्होंने ऋतिक रौशन पर 2009 में किए एक पुराने कमेंट पर सफाई दी है. दरअसल हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो ये कहते सुने जाते हैं कि प्रभास के सामने ऋतिक कुछ नहीं हैं. उन्हें इस पर खूब ट्रोल किया गया. अब उनकी सफाई आई है. जब इस विवादित कमेंट पर उनसे पूछा गया, उन्होंने कहा:

ये बहुत ही पुरानी बात है. मुझे लगता है वही कोई 15-16 साल पुरानी. पर मैं ये मानता हूं, मेरा शब्द चयन सही नहीं था. मेरा इरादा उन्हें नीचा दिखाने का कभी नहीं था, मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं. ये बहुत पहले की बात है.

उनका पुराना वीडियो कहां से आया, ये बताए देते हैं. रेडिट नाम का एक सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म है. यहां दुनियाभर के तमाम मसलों पर चर्चा चलती रहती है. अब इनकी जद में एस.एस. राजमौली का 13 साल पुराना वीडियो आ गया है. ये वीडियो है प्रभास की 2009 में आई फिल्म 'बिल्ला' के एक प्रमोशनल इवेंट की. 'बिल्ला' 1978 में आई सलीम-जावेद वाली 'डॉन' की तेलुगु रीमेक थी. प्रभास के साथ अनुष्का शेट्टी और हंसिका मोटवानी ने लीड रोल्स किए थे. इस वीडियो में वो कहते सुने जा रहे हैं:

'जब दो साल पहले हिंदी में 'धूम 2' आई थी, तो मुझे लगा कि ऐसी क्वॉलिटी वाली फिल्में सिर्फ बॉलीवुड क्यों बना पा रहा है. हमारे पास ऋतिक रौशन जैसे हीरोज़ नहीं हैं क्या? मैं अभी-अभी 'बिल्ला' फिल्म के गाने पोस्टर और ट्रेलर देखा. प्रभास के सामने ऋतिक रौशन कुछ नहीं हैं. तेलुगु सिनेमा को हॉलीवुड लेवल पर ले जाने के लिए मैं मेहर रमेश (डायरेक्टर) को थैंक यू कहना चाहता हूं.''

कई लोगों ने राजामौली की इस कमेंट पर मांगी गई माफ़ी पर उनको सराहा भी. कई लोगों ने ये भी कहा कि यदि आप तेलुगु जान रहे होते तो शायद ये न कहते कि राजमौली ने ऋतिक को कुछ अपमानजनक कहा है. उनके कहे का गलत मतलब निकाल लिया गया. या बात का मर्म लॉस्ट इन ट्रांसलेशन हो गया.

अभी राजामौली यूएसए में हैं. वो लगातार RRR की पब्लिसिटी कर रहे हैं. उनके साथ फ़िल्म के ऐक्टर राम चरण और जूनियर NTR भी हैं. हाल ही में RRR के गाने 'नाटू नाटू' ने बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग की कैटेगरी में गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जीता है. इस गाने को बनाया था एम. एम. कीरावानी ने. 'नाटू नाटू' पहला ऐसा एशियाई गाना है, जिसने मिनी ऑस्कर कहे जाने वाला गोल्डन ग्लोब्स जीता. अब ये ऑस्कर अवॉर्ड भी घर ला सकता है. ये गाना ऑस्कर की शॉर्टलिस्ट का हिस्सा है. 24 जनवरी को ऑस्कर नॉमिनेशन अनाउंस किए जाएंगे. उसके बाद ही पता चलेगा कि ‘नाटू नाटू’ ऑस्कर के करीब पहुंचेगा या नहीं. 

वीडियो: KGF 2, कांतारा और राजामौली की RRR ने देश नहीं विदेशों में भी खूब तगड़ा बिज़नेस किया, महफिल लूट ली

thumbnail

Advertisement

Advertisement