The Lallantop
Advertisement

राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2' पर बड़ा अपडेट मिल गया

Shraddha Kapoor ने जुलाई 2023 में जानकारी दी थी कि Stree 2 की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

Advertisement
stree 2
2018 में आई 'स्त्री' को बहुत पसंद किया गया था. फिर इसी फिल्म को फॉलो करते हुए बनी वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म 'भेड़िया'.
font-size
Small
Medium
Large
14 अप्रैल 2024
Updated: 14 अप्रैल 2024 16:33 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

साल 2018 में आई Rajkummar Rao और Shraddha Kapoor की फिल्म 'स्त्री' का सीक्वल आने वाला है. कुछ दिनों पहले Pankaj Tripathi ने इससे जुड़ा हिंट दिया था. अब एक्टर Abhishek Banerjee ने Stree 2 पर बहुत बढ़िया अपडेट दिया है. अभिषेक ने 'स्त्री' में 'जाना' का रोल निभाया था. वो विक्की (राजकुमार राव) के दोस्त बने थे. जिन्हें 'स्त्री' उठा ले जाती है.

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में अभिषेक ने बताया कि 'स्त्री 2' फिलहाल प्रोडक्शन स्टेज पर है. उन्होंने कहा,

'' 'स्त्री 2' इस बार बहुत बड़ी और डबल फनी होने वाली है. सभी एक्टर्स अपने-अपने किरदार में घुस चुके हैं. मुझे अपारशक्ति खुराना और श्रद्धा कपूर के साथ इस बार भी काम करने बहुत-बहुत मज़ा आया. इसकी शूटिंग बिल्कुल री-यूनियन जैसी थी. मैंने अपने सभी को-एक्टर्स से कहा कि मेरे लिए चंदेरी में फिर से शूट करना किसी नॉस्टैलजिया जैसा था. इसमें मैं पहली बार कोई अहम रोल कर रहा था और पहली बार कुछ भी हो वो बहुत स्पेशल होता है.''

अभिषेक ने आगे जोड़ा,

''हम लोग फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन पर भी काम कर रहे हैं. इसके वीएफएक्स में सबसे ज़्यादा समय लगेगा. फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिश परफेक्शन पर बहुत ध्यान देते हैं. वो तब तक फिल्म पर काम करते रहेंगे जब तक वो खुद उससे खुश नहीं होंगे.''

पिछले साल श्रद्धा कपूर ने जुलाई में जानकारी दी थी. बताया था कि मूवी की शूटिंग शुरू हो चुकी है. साथ ही ये भी बताया था कि इस साल यानी अगस्त 2024 में इसे रिलीज़ किया जाएगा. अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही इसका टीज़र या पोस्टर रिलीज़ किया जाएगा.

साल 2018 में आई 'स्त्री' को बहुत पसंद किया गया था. फिर इसी फिल्म को फॉलो करते हुए बनी वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म 'भेड़िया'. 'भेड़िया' के ही पोस्ट क्रेडिट सीन में पता चलता है कि ये और 'स्त्री' एक ही यूनिवर्स की फिल्म है. 'स्त्री 2' के बाद अब 'भेड़िया 2' का इंतज़ार पब्लिक को होगा. 

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement