The Lallantop
Advertisement

सलमान खान 'सिकंदर' की शूटिंग मई से शुरू तो करेंगे मगर यहां एक बड़ा ट्विस्ट है

Salman Khan की 'सिकंदर' की शूटिंग लगातार नहीं की जाएगी. इसकी वजह हैं AR Murugadoss.

Advertisement
Salman Khan Sikandar
सलमान खान की फिल्म 'सिकंदर' का बजट करीब 400 करोड़ रुपए का बताया जा रहा है.
font-size
Small
Medium
Large
19 अप्रैल 2024 (Updated: 19 अप्रैल 2024, 11:09 IST)
Updated: 19 अप्रैल 2024 11:09 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सलमान खान (Salman Khan) ने लंबे समय बाद अपनी अगली फिल्म सिकंदर (Sikandar)की अनाउंसमेंट कर दी है. इसे  AR Murugadoss डायरेक्ट करने वाले हैं. Sajid Nadiadwala की प्रोड्यूस की हुई इस फिल्म की शूटिंग को लेकर अब अपडेट आया है. मालूम चला है कि सलमान अगले महीने यानी मई से 'सिकंदर' की शूटिंग चालू करेंगे. मगर इसमें एक पेच है.

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान की 'सिकंदर' की शूटिंग लगातार नहीं की जाएगी. इसकी वजह हैं ए.आर. मरुगादास. रिपोर्ट के मुताबिक 'सिकंदर' को शुरू करने के बाद मुरुगादास बीच में एक क्विक ब्रेक लेंगे. वो 'सिकंदर' के अलावा अपनी अगली फिल्मों पर भी काम करेंगे. ये उनकी तमिल भाषा की फिल्म होगी जिसे Sivakarthikeyan के साथ बनाने वाले हैं. जिसे वो इस साल जून में पूरी कर लेंगे.

तो मुरुगादास 'सिकंदर' की शूटिंग मई में शूट करेंगे. पहले शेड्यूल को पूरा किया जाएगा. इसके बाद वो Sivakarthikeyan के साथ उनकी अगली फिल्म पर काम करेंगे. जिसका टेंटेटिव टाइटल SK23 बताया जा रहा है. फिर जून में इसे पूरा करने के बाद जुलाई से मुरुगादास फिर से 'सिकंदर' पर काम चालू कर देंगे. 'सिकंदर' को इंडिया और यूरोप में बड़े स्केल पर शूट किया जाना है.

सलमान खान की ये फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि सलमान ने काफी सोच-विचार कर इस फिल्म में काम करने का फैसला किया है. उनकी पिछली कुछ फिल्में टिकट खिड़की पर उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं कर पाई हैं. सलमान की पिछली ब्लॉकबस्टर फिल्म थी 'टाइगर ज़िंदा है'. उसके बाद से वो टिकट खिड़की पर स्ट्रगल कर रहे हैं. 'टाइगर 3' को श्योर शॉट हिट फिल्म के तौर पर देखा जा रहा था. मगर ऐसा नहीं हुआ.

अब 'सिकंदर' से उम्मीद जताई जा रही है कि सलमान बॉक्स ऑफिस पर फिर से छा जाएंगे. इस फिल्म का बजट 400 करोड़ बताया जा रहा है. लंबे समय से मुरुगादास सलमान के साथ काम करना चाह रहे थे. वो अब जाकर संभव हुआ है. साजिद नाडियाडवाला इसे अपने प्रोडक्शन की सबसे बड़ी और एंबिशस फिल्म के तौर पर बना रहे हैं. इसे एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म बताया जा रहा है.

साजिद एंड टीम चाहती है कि 2024 के आखिर तक फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली जाए. ताकि पोस्ट-प्रोडक्शन के लिए उन्होंने 3-4 महीने का वक्त मिल जाए. 'सिकंदर' को ईद 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाना है.

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement