The Lallantop
Advertisement

करण जौहर से लेकर 'बिग बॉस' ओटीटी सलमान खान को दिया गया, दूसरा सीजन होस्ट करेंगे

पहले सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था, जिसे - रिपोर्ट्स के मुताबिक़ - ज़्यादा प्रतिसाद नहीं मिला.

Advertisement
मेकर्स ने बिग बॉस ओटीटी सीज़न 2 का प्रोमो भी लॉन्च कर दिया है
Salman khan
7 जून 2023 (Updated: 7 जून 2023, 17:31 IST)
Updated: 7 जून 2023 17:31 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

फ़िल्मी दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरें जानने का यही है सही अड्डा. नीचे पढ़िए एंटरटेनमेंट से जुड़ी तमाम खबरें.

# 'मासूम' फिल्म का सीक्वल बना रहे हैं शेखर कपूर

शेखर कपूर 1983 में आई अपनी क्लासिक फिल्म 'मासूम' का सीक्वल बनाने की तैयारी कर रहे हैं. इंडिया टुडे में छपी रिपोर्ट के मुताबिक़ फिल्म का नाम होगा 'मासूम... द न्यू जनरेशन'. 'मासूम' में नसीरुद्दीन शाह, शबाना आज़मी, और उर्मिला मांतोडकर जैसे कलाकारों ने काम किया था.

# प्रशांत नील की फिल्म में Jr NTR के साथ प्रियंका चोपड़ा?

डायरेक्टर प्रशांत नील की अगली फिल्म में जूनियर एनटीआर और प्रियंका चोपड़ा एक साथ नज़र आ सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ ये फिल्म इंडिया-पाकिस्तान वॉर पर आधारित होगी. ये भी बताया जा रहा है कि फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण और मृणाल ठाकुर से भी बात की गई थी लेकिन अब प्रियंका चोपड़ा का नाम फाइनल हुआ है.

# श्रेया नारायण की शॉर्ट फिल्म 'पार्ट टाइम जॉब' हुई रिलीज़

श्रेया नारायण की शॉर्ट फिल्म 'पार्ट टाइम जॉब' आज रिलीज़ हो गई है. द शॉर्ट कट्स नाम के यूट्यूब चैनल पर इसे रिलीज़ किया गया है. फिल्म एक दस साल के बच्चे की कहानी है, जो खुद को उपेक्षित महसूस करता है. इसकी वजह है मां-बाप का बच्चे को समय ना दे पाना.

# 'शहज़ादा' फिल्म में काम करने वाले क्रू को पैसे नहीं मिले

फिल्म 'शहज़ादा' के मेकर्स पर आरोप लग रहा है कि उन्होंने अभी तक फिल्म में काम करने वाले क्रू मेंबर्स के पैसे नहीं चुकाए हैं. कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 17 फरवरी को सिनेमााघरों में रिलीज हुई थी. टाइम्स ऑफ़ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक क्रू मेंबर्स और वेंडर्स ने आरोप लगाए हैं कि उनके 30 लाख रुपए नहीं दिए गए हैं.

# सलमान खान होस्ट करेंगे 'बिग बॉस' ओटीटी का दूसरा सीजन

'बिग बॉस' ओटीटी का दूसरा सीजन आने वाला है. मेकर्स ने इसका प्रोमो लॉन्च किया है. इसके पहले सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था लेकिन दूसरा सीजन सलमान खान होस्ट करने वाले हैं.  

# होल्ड पर गई रणबीर कपूर, साई पल्लवी की फिल्म 'रामायण'

डायरेक्टर नितेश तिवारी, रणबीर कपूर और साई पल्लवी के साथ 'रामायण' बनाने की प्लानिंग कर रहे थे. अब खबर आ रही है कि ये फिल्म फिलहाल होल्ड पर चली गई है. रिपोर्ट्स की मानें तो अभी नितेश अपनी एनर्जी दूसरे प्रोजेक्ट्स पर लगाना चाहते हैं.

thumbnail

Advertisement

Advertisement