The Lallantop
Advertisement

जॉनी सिन्स और रणवीर सिंह का ये ऐड देखकर टीवी वालों के साथ MBA वाले भी भन्ना जाएंगे

ऐड में Ranveer Singh पुरुषों के अंदर होने वाली सेक्शुअल समस्याओं का ज़िक्र करते दिख रहे हैं.

Advertisement
ranveer Singh johnny sins ad
ज़्यादातर लोग रणवीर सिंह की तारीफ कर रहे हैं. कह रहे हैं कि रणवीर ने इस ऐड को करके बहुत बहादुरी का फैसला लिया है.
font-size
Small
Medium
Large
3 अप्रैल 2024 (Updated: 3 अप्रैल 2024, 15:09 IST)
Updated: 3 अप्रैल 2024 15:09 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Ranveer Singh और एडल्ट स्टार Johnny Sins का एक और विज्ञापन आज सुबह रिलीज़ किया गया. ये एक सेक्शुअल हेल्थ ब्रांड Bold Care का ऐड है. जिसमें रणवीर बहुत स्मार्टली और सहज तरीके से आदमियों की सेक्शुअल हेल्थ के बारे में बात करते दिखाई दे रहे हैं. इसी कंपनी का एक ऐड पहले भी आ चुका है. जिसमें टीवी सीरियल्स जैसा स्पूफ बनाकर मर्दों के सेक्शुअल हेल्थ पर बात की गई थी. नए विज्ञापन को भी पुराने ज़माने के विज्ञापनों सा बनाकर ही रिलीज़ किया गया है.

सबसे पहले बताते हैं इस ऐड में है क्या? पुराने समय में टीवी पर अक्सर ऐसे ऐड आया करते थे जो लोगों को उनकी समस्या बताकर अपना प्रोडक्ट बेचना चाहते थे. अक्सर टीवी पर हमें किसी वज़न बढ़ाने वाले पाउडर का या वज़न घटाने वाली किसी टेबलेट का या किसी आयुर्वेदिक चूर्ण का विज्ञापन इसी फॉर्मेट में मिलता है. सुबह 7 बजे या रात 10 बजे के बाद वो टेली सर्विस, नज़र सुरक्षा कवच जैसे ऐड इसी फॉर्मेट में दिखाई देते हैं. उन्हीं विज्ञापनों का स्पूफ बनाकर इस नए ऐड को क्रिएट किया गया है.

इस ऐड में रणवीर सिंह कोट-पैंट पहने किसी टीवी ऐड में बैठे दिख रहे हैं. जो इशारों-इशारों में पुरुषों के अंदर होने वाली सेक्शुअल समस्याओं का ज़िक्र करते हैं. इन डबल मीनिंग वाली बातों से समझ आ रहा है कि यहां इरेक्टाइल डिसफंक्शन की बात हो रही है.  

पहले आप ये ऐड देखिए - 

ऐड में जॉनी सिन्स एक्सपर्ट और ग्राहक दोनों बने हैं. एक सीन में जॉनी बतौर ग्राहक बताते हैं कि उनकी बीवी उनकी सेक्शुअल परफॉर्मेंस से खुश नहीं है. जिस वजह उनके और उनकी बीवी के बीच के रिश्ते ठीक नहीं थे. फिर वो कहते हैं कि बोल्ड केयर के प्रोडक्ट को यूज़ करने के बाद उनकी ज़िंदगी बदल गई है. उनके और उनकी वाइफ के बीच चीज़ें फिर से ठीक हो गई हैं. विज्ञापन में MBA वालों का मज़ाक भी उड़ाया गया है. ऐड के लास्ट में रणवीर, एक्सपर्ट बने जॉनी से पूछते हैं कि क्या ये प्रोडक्ट काम करेगा. तो जॉनी बोलते हैं - 

''बिल्कुल करेगा, इसने MBA थोड़े किया है.''

इसके बाद रणवीर इस बारे में चर्चा करने के लिए किसी एक्सपर्ट को अपने शो पर बुलाते हैं. इस एक्सपर्ट का रोल भी जॉनी ने निभाया है. यहां भी डबल मीनिंग वाली बातें करके और बहुत लाइट तरीके से जॉनी प्रोडक्ट को यूज़ करने के बारे में बताते हैं. इस ऐड की कमाल बात ये है कि इसमें कुछ भी अजीब नहीं लगता. 

अब लोग इस वीडियो पर कमाल के रिएक्शन्स दे रहे हैं -

एक यूज़र ने लिखा,

बहुत बढ़िया कॉन्सेप्ट है. बहुत स्ट्रैटजिकली 2000 के वक्त के ऐड्स को दिखाने की कोशिश की गई है.

एक बंदे ने लिखा,

ये बहुत फनी ऐड है, टेलीमार्केटिंग ऐड्स की इस पैरोडी को देखकर AIB वाइब आ रही है.

एक यूज़र ने ऐड बनाने वाले मेकर्स की तारीफ की. कहा,

कॉन्सेप्ट, अवेयरनेस और एक्ज़ीक्यूशन. सभी का ध्यान रखा गया है.

ज़्यादातर लोग रणवीर सिंह की तारीफ कर रहे हैं. कह रहे हैं कि रणवीर ने इस ऐड को करके बहुत बहादुरी का फैसला लिया है. मर्दों की सेक्स से जुड़ी समस्याओं को हमेशा ढांक-मूंद कर रखा जाता है. ऐसे में बिना किसी अश्लीलता के सही ढंग से रणवीर इन दिक्कतों पर बात कर रहे हैं. प्लस इस ऐड में जॉनी सिन्स की कास्टिंग सोने पर सुहागा वाला काम करती है. ये जॉनी का दूसरा इंडियन ऐड है. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दें कि रणवीर बोल्ड केयर के को-फाउंडर भी हैं. इससे पहले भी वो कई कॉन्डम ब्रांड्स के साथ जुड़े रह चुके हैं. वहीं जॉनी इससे पहले भुवन बाम के शो 'टीटू टॉक्स' में दिखाई दिए थे. उस एपिसोड को भी काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा देसी मीम कल्चर में भी जॉनी की मजबूत धाक है. 

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement