The Lallantop
Advertisement

Pushpa 2 में अल्लू अर्जुन के साथ फहाद फासिल नहीं, अर्जुन कपूर काम करेंगे?

पहले खबर आई कि Allu Arjun के साथ फिल्म में मनोज बाजपेयी काम कर रहे हैं. वो खबर फर्जी निकली.

Advertisement
pushpa 2, allu arjun, fahadh faasil
फिल्म 'पुष्पा' के एक सीन में अल्लू अर्जुन. बीच में अर्जुन कपूर. और आखिरी तस्वीर फहाद फासिल की.
font-size
Small
Medium
Large
8 अक्तूबर 2022 (Updated: 8 अक्तूबर 2022, 21:45 IST)
Updated: 8 अक्तूबर 2022 21:45 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Pushpa 2 पर काम चालू है. साथ में फर्जी खबरों का बाज़ार भी फुल स्पीड चल रहा है. पहले खबर आई कि Allu Arjun के साथ फिल्म में मनोज बाजपेयी काम कर रहे हैं. मनोज बाजपेयी ने सोशल मीडिया पर खुद इस खबर का खंडन कर दिया. मार्केट में नई खबर ये आ रही है कि अर्जुन कपूर भी 'पुष्पा- द रूल' का हिस्सा होंगे. अब खुद 'पुष्पा' के प्रोड्यूसर ने इस खबर को खारिज़ किया है.

पिछले दिनों ऐसी खबरें चलनी शुरू हुईं कि अर्जुन कपूर 'पुष्पा' के डायरेक्टर सुकुमार के साथ बातचीत कर रहे हैं. फिल्म में उस पुलिसवाले के रोल के लिए, जो फहाद फासिल कर रहे हैं. पिंकविला ने इस बारे में फिल्म के प्रोड्यूसर नवीन यरनेनी से बात की. नवीन ने इस बारे में बात करते हुए कहते हैं-

''वो रोल फहाद फासिल ही कर रहे हैं. इसलिए ये 100 परसेंट गलत खबर है. हम इस महीने के आखिर में 'पुष्पा 2' की शूटिंग शुरू करेंगे. पहले हम हैदराबाद में शूट करेंगे. उसके बाद हम जंगल में जाएंगे. और फिर अन्य लोकेशंस पर.''

नवीन ने इसी बातचीत में ये भी बताया कि 'पुष्पा 2' की टीम ने 7 अक्टूबर को अल्लू अर्जुन के साथ हैदराबाद में लुक टेस्ट वगैरह किया है. जल्द ही शूटिंग शुरू होगी. पिछले दिनों ये भी खबर आई थी कि साई पल्लवी भी 'पुष्पा 2' में काम कर सकती हैं. मगर मेकर्स ने इसे भी अफवाह बताया था.

'पुष्पा 2' में मेन रोल्स वही एक्टर करेंगे, जिन्होंने सीरीज़ की पहली किस्त में किया था. पुष्पा राज नाम के चंदन की लकड़ी के स्मगलर का रोल अल्लू अर्जुन करेंगे. उनकी प्रेमिका बनेंगी रश्मिका मंदाना. और शेखावत नाम के पुलिसवाले का किरदार निभाएंगे फहाद फासिल. 'पुष्पा 2' में हमें अल्लू अर्जुन और फहाद के किरदार के बीच भिडंत देखने को मिलेगी.

लिमिटेड प्रमोशन के साथ 2019 में रिलीज़ हुई फिल्म 'पुष्पा' ने खूब पैसे पीटे. दुनियाभर से फिल्म ने 300 करोड़ रुपए से ज़्यादा की कमाई की. दूसरी फिल्म को पहली वाली से बिगर और बेटर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही. इस फिल्म को Mythri मूवी मेकर्स नाम की कंपनी प्रोड्यूस कर रही है. इसके लिए गाने बनाए हैं देवी श्री प्रसाद ने, जिन्हें DSP के नाम से जाना जाता है.

ये दोनों ही लोग किसी न किसी तरीके से सलमान खान से जुड़े हुए हैं. चर्चा थी कि मैत्री मूवी मेकर्स किसी नॉर्थ इंडियन सुपरस्टार के साथ फिल्म बनाना चाहते हैं. इसके लिए उन्होंने सलमान खान से मुलाकात की भी थी. हालांकि वो मामला कहां तक पहुंचा, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. जबकि DSP ने सलमान की पिछली फिल्म 'राधे' के लिए अपने बनाए गाने 'सीटीमार' को हिंदी में रीमिक्स किया था. अब उन्होंने सलमान की अगली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के लिए यो यो हनी सिंह के साथ मिलकर एक गाना बनाया है.

वीडियो देखें: 'पुष्पा' वाले अल्लू अर्जुन के फैमिली में हैं 12 स्टार्स, जानिए पूरी कहानी

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement