The Lallantop
Advertisement

'RRR बॉलीवुड फिल्म है' बोलने वाले को सही करने के चक्कर में प्रियंका चोपड़ा भारी मिस्टेक कर बैठीं

प्रियंका चोपड़ा ने इसी पॉडकास्ट पर कहा था कि बॉलीवुड में उन्हें किनारे लगाने की कोशिश की गई थी. इस वजह से वो अमेरिका शिफ्ट हो गईं.

Advertisement
priyanka chopra podcast rrr bollywood film
प्रियंका ने RRR टीम के ऑस्कर जीतने के बाद उन्हें अपने घर पर इंवाइट भी किया था. (फोटो - प्रियंका चोपड़ा/इंस्टाग्राम, RRR/स्क्रीनशॉट)
font-size
Small
Medium
Large
29 मार्च 2023 (Updated: 29 मार्च 2023, 13:42 IST)
Updated: 29 मार्च 2023 13:42 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बीती 27 मार्च को Spotify पर एक पॉडकास्ट एपिसोड रिलीज़ हुआ. Armchair Expert With Dax Shepard ने Priyanka Chopra को होस्ट किया था. दोनों के बीच हुई लगभग ढाई घंटे की बातचीत को पब्लिश किया गया. प्रियंका ने इसी बातचीत में ज़िक्र किया कि कैसे बॉलीवुड में उनके साथ पॉलिटिक्स हो रही थी. उन्हें कुछ लोग मिलकर कॉर्नर कर रहे थे. इस पूरे फेज़ पर बात करते रुख मुड़ा RRR की तरफ. विदेशों के लिए नया इंडियन मार्केट खोल के रख देने वाली फिल्म. इसी महीने ऑस्कर घर लाने वाली इंडियन फिल्म. 

प्रियंका चोपड़ा ने बातचीत में RRR को दूसरी ही इंडस्ट्री की फिल्म बता डाला. जबकि वो खुद लंबे समय से सामने आकर RRR को सपोर्ट करती रही हैं. उन्होंने पॉडकास्ट में कह डाला कि ये एक तमिल फिल्म है. इंटरव्यू लेने वाले डैक्स शेपर्ड ने कहा कि बॉलीवुड एक तरह से 50 के दशक का हॉलीवुड है. जहां कुछ स्टार और बड़े स्टूडियो सब कुछ कंट्रोल करते थे. प्रियंका ने सहमति जताते हुए कहा,

मुझे नहीं लगता कि आपकी तुलना गलत है. मुझे लगता है कि ऐसा ही था, बड़े स्टूडियो, पांच एक्टर्स. बड़ी फिल्में सिर्फ वही बनाएंगे. लेकिन अब गेम बदल गया है. सबसे पहले तो स्ट्रीमिंग आ गया. इसने कंटेंट बनाने वाले लोगों की पहुंच बढ़ा दी. 

उन्होंने आगे कहा कि बॉलीवुड का भी विकास हुआ है. आपके पास मेनस्ट्रीम बड़े एक्शन और लव स्टोरी है. डेक्स उनकी बात पूरी होने से पहले RRR को ले आए. प्रियंका ने उन्हें फौरन सही करने की कोशिश की. कहा कि वो बॉलीवुड फिल्म नहीं, बल्कि तमिल फिल्म है. ऐसा नहीं था कि प्रियंका के साथ स्लिप ऑफ टंग टाइप सीन हुआ हो. जो उन्होंने तेलुगु की जगह तमिल बोल डाला. क्योंकि उन्होंने अपनी अगली लाइन में कहा कि RRR एक मेगा, ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म है. ये हमारी एवेंजर्स है. 

priyanka chopra rrr
जब प्रियंका ने अमेरिका में RRR की स्क्रीनिंग अटेंड की थी. 

राजामौली असंख्य इंटरव्यूज़ में इस बात पर लोगों को करेक्ट कर चुके हैं. कि RRR बॉलीवुड या किसी और इंडस्ट्री की फिल्म नहीं. ये एक तेलुगु फिल्म है. RRR के ऑस्कर कैम्पेन के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म की स्क्रीनिंग अटेंड की थी. अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के लिए शुभकामनाएं लिखीं. ऑस्कर सेरेमनी से पहले राम चरण और उनकी पत्नी उपासना को अपने घर इन्वाइट किया था. प्रियंका और राम ने ‘ज़ंजीर’ नाम की फिल्म में भी काम किया था. कहने का तात्पर्य है कि वो लंबे समय से RRR के करीब हैं. फिर भी ऐसी गलती हो जाना किसी ब्लंडर से कम नहीं. इस बीच बता दें कि प्रियंका की पहली फिल्म ही एक तमिल फिल्म थी. वो पहली बार 2002 में आई फिल्म Tamizhan में विजय के साथ नज़र आई थीं. ऐसे में जनता की सिर्फ इतनी शिकायत है कि उन्हें तमिल और तेलुगु में तो फर्क पता होना ही चाहिए था.  

वीडियो: प्रियंका चोपड़ा ने अपनी ड्रेस पर बने मीम शेयर किये तो फैन ने मुंह क्यों बना लिया?

thumbnail

Advertisement