The Lallantop
Advertisement

'आदिपुरुष' की रिलीज़ डेट नहीं बदली, जल्द आएगा फिल्म का तोड़फोड़ ट्रेलर

खबरें थीं कि शाहरुख खान की 'जवान' पोस्टपोन हो सकती है. ऐसे में 'आदिपुरुष' 16 की बजाय 2 जून को सिनेमाघरों में लग सकती है. प्रभास फैन्स के लिए एक सरप्राइज़ भी है.

Advertisement
adipurush trailer, prabhas,
'आदिपुरुष' के नए पोस्टर्स पर प्रभास और कृति सैनन.
font-size
Small
Medium
Large
3 मई 2023 (Updated: 3 मई 2023, 19:24 IST)
Updated: 3 मई 2023 19:24 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Adipurush का टीज़र 2022 अक्टूबर में रिलीज़ किया गया था. खराब रिएक्शन मिला. खासकर VFX के काम को. पिछले दिनों फिल्म से कुछ तस्वीरें बाहर आईं. इसमें बताया गया कि मेकर्स ने फिल्म के VFX पर दोबारा मेहनत की है. और इस बार रिज़ल्ट अच्छा दिख रहा है. 9 मई को Prabhas स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने जा रहा है. VFX पर कितना काम हुआ है और उसका क्या फर्क पड़ा है, ये उसी दिन पता चलेगा. एक और बड़ा अपडेट ये है कि 'आदिपुरुष' तय तारीख पर ही रिलीज़ होगी. फिल्म को प्रीपोन नहीं किया गया है.  

पिंकविला में छपी एक रिपोर्ट में बताया गया कि 9 मई को 'आदिपुरुष' का ट्रेलर लॉन्च होगा. इस इवेंट में प्रभास, सैफ अली खान, कृति सैनन, ओम राउत और भूषण कुमार हिस्सा लेंगे. ये 03:22 मिनट लंबा ट्रेलर होगा, जो फिल्म की बेसिक प्लॉटलाइन और हाइलाइट्स पर फोकस करेगा. आम जनता से पहले 8 मई को हैदराबाद में प्रभास के फैंस को ट्रेलर दिखाया जाएगा. ये 3डी स्क्रीनिंग होगी. इस रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया कि ये प्रभास का आइडिया था. फैंस ने पिछले दो सालों में 'आदिपुरुष' को जो सपोर्ट दिया है, उसके लिए उन्हें थैंक यू कहने का तरीका.  

अचानक से ये खबर आई कि शाहरुख खान की 'जवान' को पोस्टपोन किया जा सकता है. रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि अब ये फिल्म 2 जून की बजाय 29 जून को सिनेमाघरों में लगेगी. इस तरह की खबरें इसलिए चल निकली क्योंकि 'जवान' के मेकर्स ने अब तक फिल्म का प्रमोशन शुरू नहीं किया है. सोशल मीडिया पर भी नहीं. ऐसे में ये भी चर्चा थी कि 'जवान' के हटने के बाद वो रिलीज़ डेट 'आदिपुरुष' हथिया सकती है. यानी फिल्म 16 जून से प्रीपोन होकर 2 जून को रिलीज़ हो सकती.

मगर पिंकविला ने अपने रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया कि 'आदिपुरुष' की रिलीज़ डेट में कोई बदलाव नहीं है. 'आदिपुरुष' 16 जून को सिनेमाघरों में लगेगी. 9 मई को ट्रेलर लॉन्च से फिल्म का ऑफिशियल प्रमोशन कैंपेन शुरू होगा. उसके बाद फिल्म के गाने रिलीज़ किए जाएंगे. कुल मिलाकर 'आदिपुरुष' टीम को पिक्चर की प्रमोशन के लिए 37 दिनों का अच्छा-खासा वक्त मिलेगा.

3 मई को प्रोड्यूसर भूषण कुमार और लिरिक्स और डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर ने नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात की. मध्य प्रदेश के राज्य गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने 'आदिपुरुष' के टीज़र पर आपत्ति जताई थी. उनका कहना था कि इसमें हिंदु देवी-देवताओं का गलत तरीके से दिखाया गया है. उन्होंने फिल्म में बदलाव करने की मांग की थी. ये भी कहा था कि अगर मेकर्स वो बदलाव नहीं करते, तो वो फिल्म के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे. भूषण कुमार से उनकी मुलाकात 'आदिपुरुष' की स्मूद रिलीज़ के सिलसिले में बताई जा रही है.

'आदिपुरुष' भारत में बनी अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है. शुरुआत में इसका बजट 500 करोड़ रुपए था. मगर बाद में खबर आई कि मेकर्स ने फिल्म का VFX ठीक करने के लिए 100 करोड़ रुपए और खर्चे. इससे ‘आदिपुरुष’ का टोटल बजट हो गया 600 करोड़ रुपए. इस फिल्म में प्रभास के साथ सैफ अली खान, कृति सैनन और सनी शर्मा जैसे एक्टर्स काम कर रहे हैं. इस फिल्म को 'तान्हाजी' फेम ओम राउत ने डायरेक्ट किया है. जैसे अपन ने ऊपर डिस्कस किया, 'आदिपुरुष' 16 जून को ही रिलीज़ होगी. 

वीडियो: आदिपुरुष का VFX ठीक होने के बाद, प्रभास स्टारर ये फिल्म बन जाएगी इंडिया की सबसे महंगी फिल्म

thumbnail

Advertisement

Advertisement