The Lallantop
Advertisement

रणवीर के साथ ऐड शूट करने पर बोले जॉनी सिन्स, सेट पर इतने सारे लोग पहली बार देखे

Tanmay Bhat के साथ बातचीत में Johnny Sins ने बताया कि अमेरिका में उनके सेट पर 3 से 5 लोग होते हैं. उनके करियर के सबसे बड़े शूट में 15 लोग थे. मगर इंडिया में सेट पर लोगों की संख्या देखकर हैरान रह गए.

Advertisement
Johnny Sins, Ranveer Singh, bold care,
बोल्ड केयर के ऐड में जॉनी सिन्हा और रणवीर सिंह.
21 फ़रवरी 2024 (Updated: 21 फ़रवरी 2024, 18:48 IST)
Updated: 21 फ़रवरी 2024 18:48 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

हाल ही में पॉर्नस्टार Johnny Sins ने मेन्ज़ सेक्शुल हेल्थ ब्रांड Bold Care के लिए एक ऐड शूट किया. इसमें उन्होंने बॉलीवुड एक्टर Ranveer Singh के साथ काम किया. इस विज्ञापन को पसंद किया गया. कुछ लोगों को खटका भी. इस ऐड को Tanmay Bhat ने लिखा था. हाल ही में तन्मय से बात करते हुए जॉनी सिन्स ने रणवीर सिंह के साथ काम करने का अनुभव बताया. जॉनी ने बताया कि उन्होंने पहली बार शूटिंग सेट पर इतने सारे लोग देखे थे. जिससे वो हैरान थे.

स्टैंड कॉमिक और यूट्यूबर तन्मय भट्ट ने जॉनी सिन्स  के साथ बातचीत की. THE JOHNNY SINS PODCAST टाइटल के 48 मिनट लंबे इस वीडियो में जॉनी ने कई ऐसे सवालों के जवाब दिए, जो लोग जानना चाहते थे. जॉनी ने बताया कि इस ऐड में काम करना उनके लिए एक बड़ा सीक्रेट था. मेकर्स ने इसका कोई भी हिंट नहीं दिया था. जॉनी ने रणवीर के साथ काम करने पर कहा कि वो पहली बार किसी बॉलीवुड एक्टर से मिल रहे थे. उन्होंने रणवीर के साथ काम करने के अनुभव को शानदार बताया. जॉनी ने ये भी कहा कि उन्हें रणवीर के आस पास रहना अच्छा लगा.

इसी बातचीत में जॉनी सिन्स ने बताया कि शूटिंग सेट पर इतने सारे लोगों को देखकर वो हैरान हो गए थे. उन्होंने इससे पहले कभी भी सेट पर इतने सारे लोग नहीं देखे थे. जॉनी ने बताया कि अमेरिका में उनका जो बड़ा शूट था, उसमें मैक्सिमम 15 लोग सेट पर मौजूद थे. जॉनी एडल्ट फिल्मों में काम करते हैं, जहां सेट पर तीन से पांच लोग मौजूद रहते हैं. कई मौकों पर सिर्फ तीन लोगों के साथ ही शूट हो जाता था. एक्टर, एक्ट्रेस और कैमरापर्सन.

ये ऐड टिपिकल टीवी शोज के स्पूफ वर्जन जैसा था. जो काफी हद तक ‘भाग्य लक्ष्मी' नाम के सीरियल के सीन से प्रेरित था. रणवीर और जॉनी के इस ऐड पर रश्मि देसाई और सायंतनी घोष जैसे एक्टर्स ने नाराज़गी जाहिर की थी. उनका कहना था कि इस ऐड के माध्यम से टीवी इंडस्ट्री की नीचा दिखाया गया है. जबकि ये फिल्म एक्टर्स अपनी फिल्में प्रमोट करने उन्हीं शोज़ पर आते हैं, जिनका उन्होंने मज़ाक बनाया. ‘बोल्ड केयर’ ब्रांड के लिए इस ऐड को तन्मय भट, विशाल दयामा, देवैया बोपन्ना, पुनीत चड्ढा और दीप जोशी ने लिखा. वहीं अय्यप्पा केएम ने ये ऐड डायरेक्ट किया है. 
 

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement