The Lallantop
Advertisement

कपिल शर्मा की फीस पर पाकिस्तानी कॉमेडियन ने कहा, "एक स्टेज शो के 5 करोड़ रुपए लेते होंगे"

पाकिस्तानी कॉमेडियन ने कहा कि कपिल में बिल्कुल भी स्टार वाला एटिट्यूड नहीं है.

Advertisement
pakistani comedian iftikhar thakur kapil sharma show fees
इफ्तिखार ठाकुर ने कहा कि कपिल ऐसे मिलते हैं जैसे आपके बचपन के दोस्त हों.
font-size
Small
Medium
Large
8 जून 2023 (Updated: 9 जून 2023, 19:22 IST)
Updated: 9 जून 2023 19:22 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Kapil Sharma असली ज़िंदगी में कैसे इंसान हैं? वो अपने स्टेज शोज़ के लिए कितनी फीस लेते हैं? Pakistani Comedian Iftikhar Thakur ने हाल ही में कुछ ऐसे ही सवालों के जवाब दिए. बता दें कि इफ्तिखार ने इंडिया की पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है. इफ्तिखार ने बताया कि कपिल ज़मीन से जुड़े आदमी हैं. वो बड़े स्टार ज़रूर हैं लेकिन उनमें स्टार वाला ऐटिट्यूड बिल्कुल भी नहीं है. 

इफ्तिखार ने नादिर अली के पॉडकास्ट पर कपिल को लेकर बात की. कहा,

कपिल बहुत डाउन टू अर्थ इंसान हैं. अगर आप उनसे मिलेंगे या उनसे बात करेंगे तो आपको लगेगा नहीं कि वो बड़े स्टार हैं. उनके पास स्टार वाला ऐटिट्यूड होना चाहिए क्योंकि वो एक स्टार हैं. लेकिन उनमें रत्ती भर भी ऐटिट्यूड नहीं है. 

इफ्तिखार ने आगे कहा कि जब आप कपिल से मिलेंगे तो ऐसा महसूस होगा कि वो आपके बचपन के दोस्त हों. वो तुरंत आपको गले लगा लेते हैं और सब कुछ ठीक हो जाता है. कपिल बड़े कॉमेडियन हैं. दुनियाभर में अपनी टीम के साथ घूमकर टूर करते हैं. उनका खुद का टीवी शो तो है ही. इस सब के बीच वो स्टेज शोज़ से कितना कमा लेते हैं, इस पर इफ्तिखार का कहना था,

मुझे लगता है कि कपिल एक शो के 5 करोड़ रुपए लेते होंगे. वो ले सकते हैं क्योंकि वो इसके काबिल हैं. 

साल 2022 में पंजाबी फिल्म आई थी. नाम था ‘मां दा लाड़ला’. नीरू बाजवा यहां लीड रोल में थीं. पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में वो बड़ा नाम हैं. इफ्तिखार भी उस फिल्म का हिस्सा थे. उन्होंने पॉडकास्ट में नीरू पर बात करते हुए कहा कि वो नैचुरल एक्ट्रेस हैं. वो परदे और असल ज़िंदगी में पूरी तरह से अलग इंसान हैं. 

अगर कपिल की बात करें तो बता दें कि उनका शो ‘द कपिल शर्मा शो’ ब्रेक पर जा रहा है. जुलाई के महीने में कपिल अपनी टीम के साथ अमेरिका में शोज़ करने जा रहे हैं. उसके अलावा बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो लगातार शेयर हो रहा है. ये वीडियो आमिर खान के घर से आया है. उनके यहां एक पार्टी थी और कपिल अपनी गायकी से समां बांधते दिखते हैं.  

वीडियो: मूवी रिव्यू: कैसी है कपिल शर्मा की 'ज्विगाटो'?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement