The Lallantop
Advertisement

मृणाल ठाकुर ने बताया, डायरेक्टर ने फिल्म से निकाल दिया, क्योंकि वो 'सेक्सी' नहीं हैं

Mrunal Thakur ने कहा कि उन्हें पता है कि उनकी जांघें मोटी हैं. मगर वो उसके साथ कंफर्टेबल हैं. पता नहीं लोग क्यों असहज हो जाते हैं.

Advertisement
Mrunal Thakur
मृणाल ठाकुर ने बताया कि उन्हें कई बार वजन कम करने की सलाह दी जा चुकी है.
22 फ़रवरी 2024 (Updated: 22 फ़रवरी 2024, 15:15 IST)
Updated: 22 फ़रवरी 2024 15:15 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Mrunal Thakur ने बताया कि एक डायरेक्टर ने उन्हें फिल्म के लिए रिजेक्ट कर दिया था. क्योंकि उनके मुताबिक मृणाल उतनी ‘सेक्सी’ नहीं थीं, जितना उन्हें उस रोल के लिए होना चाहिए था. ये बात सुनकर मृणाल ठाकुर को काफी अजीब लगा. मगर उन्होंने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. उन्होंने डायरेक्टर से कहा कि उन्हें कम से कम लुक टेस्ट का मौका दें. हालांकि बाद में उस फिल्ममेकर ने आकर उनसे माफी मांगी. मृणाल ने ये भी बताया कि उन्हें कई मौकों पर बॉडी शेम किया गया. उन्हें कई बार वजन कम करने की सलाह भी दी जा चुकी है. 

मृणाल ठाकुर ने हालिया इंटरव्यू में बताया कि उन्हें कहा गया कि वो ‘सेक्सी’ नहीं हैं. मगर मृणाल ने माना कि उन्हें अपनी टीम पर पूरा भरोसा है कि वो उन्हें किसी भी रोल के लिए तैयार कर सकती है. इंडियन एक्सप्रेस के साथ इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा- 

"मुझे अपनी टीम पर पूरा भरोसा था कि वो मुझे ट्रांसफॉर्म कर देंगे. बतौर एक्टर मेरे लिए ये बहुत ज़रूरी है कि मैं न्यूट्र्ल रहूं. ताकि मेरे आसपास के सभी फिल्ममेकर मुझे किसी भी किरदार के लिए चुन सकें. और मैं उसमें ढल सकूं."

mrunal thakur,
‘सीता रामम’ के एक सीन में मृणाल ठाकुर.

इसी बातचीत के दौरान मृणाल ने ये भी बताया कि वो एक गाना करने वाली थी. मगर उनके आस पास के लोगों ने उन्हें इसके लिए मना किया. क्योंकि उनके पास ‘थिक थाइज’ हैं यानी उनकी जांघें मोटी हैं. उस गाने के लिए उन्हें अपने थाई मास को कम करना पड़ता. इस पर मृणाल ने कहा-

"मैंने एक गाना किया. लोगों ने कहा कि तुम ये नहीं कर सकती हो. तुम्हें अपना वजन कम करना पड़ेगा. मैंने कहा- 'सुनो मेरे पास थिक थाइज हैं. और मैं इसके साथ कंफर्टेबल हूं. जब मैं इनको लेकर असहज नहीं हूं, तो आप इतने अन-कंफर्टेबल क्यों है?"

मृणाल ठाकुर पिछली बार ‘हाय नाना’ नाम की फिल्म में नज़र आई थीं. इसमें उनके साथ तेलुगु स्टार नानी ने काम किया था. मृणाल के करियर की शुरुआत टीवी से हुई थी. वो ‘कुमकुम भाग्य’ जैसे चर्चित शो का हिस्सा थीं. इसके बाद उन्होंने फिल्मों में काम करना शुरू किया. 2014 में उन्होंने मराठी भाषा की फिल्म ‘विटी दांढू’ से अपना फिल्म करियर शुरू किया.  ऋतिक रौशन स्टारर ‘सुपर 30’ से उनका हिंदी सिनेमा डेब्यू हुआ. आगे उन्होंने 'तूफान', 'जर्सी', 'सेल्फी', 'गुमराह', 'लस्ट स्टोरीज 2' और 'धमाका' जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया. मगर 2022 में आई तेलुगु भाषी रोमैंटिक फिल्म ‘सीता रामम’ ने उन्हें पैन-इंडिया स्टार बना दिया. 

मृणाल ठाकुर आने वाले दिनों में विजय देवरकोंडा के साथ ‘फैमिली स्टार’ नाम की फिल्म में दिखाई देने वाली हैं. इसके अलावा वो 'पूजा मेरी जान' नाम की हिंदी फिल्म में भी काम कर रहे हैं. खबरें हैं कि प्रभास स्टारर 'कल्कि 2989 AD' में भी मृणाल कैमियो करने वाली हैं. 

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement