The Lallantop
Advertisement

मनोज बाजपेयी ने पिछले 14 सालों से डिनर क्यों नहीं किया है?

मनोज बाजपेयी आने वाले दिनों में 'सिर्फ एक बंदा काफी है' नाम की फिल्म में दिखने वाले हैं, जिसको लेकर विवाद शुरू हो चुका है.

Advertisement
manoj bajpayee, dinner, bandaa, the family man 2,
'द फैमिली मैन 2' से निकले मीम टेंप्लेट पर मनोज बाजपेयी.
font-size
Small
Medium
Large
11 मई 2023 (Updated: 11 मई 2023, 13:43 IST)
Updated: 11 मई 2023 13:43 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Manoj Bajpayee ने पिछले 13-14 सालों से रात को खाना ही नहीं खाया है. ये बात उन्होंने खुद बताई अपने एक हालिया इंटरव्यू में बताई. मनोज ने बताया कि उन्होंने अपने दादा जी को देखा था. जो बड़े पतले-दुबले और फुर्तीले आदमी थी. उन्हीं को कॉपी करने के चक्कर में उन्होंने डिनर करना ही बंद कर दिया.

मनोज बाजपेयी की नई फिल्म आ रही है 'सिर्फ एक बंदा काफी है'. वो इन दिनों यही पिक्चर प्रमोट कर रहे हैं. कर्ली टेल्स नाम के यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू दे रहे थे. यहीं पर डिनर नहीं करने वाली बात बाहर आई. पूछा गया कि ये सब कब से चल रहा है. इस पर मनोज ने बताया-

''13-14 साल हो गए. मुझे लगा कि यार मेरे दादा जी बहुत दुबले-पतले थे. और बहुत ही फिट रहते थे हमेशा. तो मैंने सोचा कि मैं भी उन्हें फॉलो करता हूं. वो जो खाते हैं, वो मैं भी खाऊंगा. फिर वो जब मैंने शुरू किया, तो मेरा वज़न कंट्रोल होना शुरू हुआ. मैंने काफी ऊर्जावान और स्वस्थ महसूस करना शुरू कर दिया. तभी मैंने तय कर लिया कि मैं ये चीज़ बंद नहीं करूंगा. फिर उसे मैंने थोड़ा अपने हिसाब से बदला. कभी 12 घंटे तो कभी 14 घंटे का उपवास करने लगा. रात का डिनर मैंने धीरे-धीरे हटाना शुरू किया. लंच के बाद मेरे घर का किचन बंद हो जाता है. वो रात को तब चालू होता है, जब मेरी बेटी हॉस्टल से वापस आती है.''

sirf ek bandaa kaafi hai,
'सिर्फ एक बंदा काफी है' के ट्रेलर के स्क्रीनग्रैब्स.

मनोज ने ये भी बताया कि वो अपनी भूख मिटाने के लिए ढेर सारा पानी पीते थे. साथ में कुछ हेल्दी बिस्कुट खाते थे. बकौल मनोज, इस चीज़ ने उनके स्वास्थ्य को बेहतर किया है. इस चीज़ ने उन्हें डायबिटीज़, कॉलेस्ट्रोल और दिल की बीमारियों से बचाकर रखा.  

मनोज की जो फिल्म आ रही है 'बंदा', वो एक साधु के बारे में है. जिसने 16 साल की लड़की का शारीरिक शोषण किया है. मगर वो बहुत पावरफुल आदमी है. कोई उसके खिलाफ खड़ा नहीं होना चाहते है. आखिरकार जो वकील उस बच्ची का केस लड़ने को तैयार होता है, मनोज ने उस वकील का रोल किया है. मगर फिल्म का ट्रेलर आते ही विवाद शुरू हो गए. खुद को संत बताने वाला आसाराम बाबू इसी तरह के मामले में जेल की सज़ा काट रहा है. आसाराम की टीम ने इस फिल्म के प्रोड्यूसर को लीगल नोटिस भेज दिया.

'सिर्फ एक बंदा काफी है' पूनम चंद सोलंकी की बायोपिक है. सोलंकी ने आसाराम बापू के खिलाफ केस लड़कर जीता था. आसाराम की टीम से लीगल नोटिस मिलने पर फिल्म के प्रोड्यूसर आसिफ शेख ने बात की है. उन्होंने कहा कि उन लोगों ने पीसी सोलंकी के ऊपर बायोपिक बनाई है. इसके लिए उन्होंने बकायदा उनसे राइट्स खरीदे हैं. ऐसे में अगर किसी अन्य व्यक्ति को लगता है कि ये फिल्म उस पर बेस्ड है, तो उसे जो सोचना है सोचता रहे.

'सिर्फ एक बंदा काफी है' में मनोज के साथ जय हिंद कुमार, अद्रिजा, निखिल पांडे, प्रियंका सेटिया, विपिन शर्मा और सूर्य मोहन कुलश्रेष्ठ जैसे एक्टर्स ने काम किया है. इसे अपूर्व सिंह कार्की ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म 23 मई को सीधे ज़ी5 पर रिलीज़ होगी. 

वीडियो: मनोज बाजपेयी के पास प्रोड्यूसर्स सूटकेस भरकर पैसे लाते, वो दुश्मनी मोल ले लेते

thumbnail

Advertisement

Advertisement