The Lallantop
Advertisement

जॉनी सिन्स और रणवीर सिंह, मर्दों के सेक्शुअल हेल्थ के ऐड में दिखे, इंटरनेट बौड़ा गया

Ranveer Singh और पॉर्न स्टार Johnny Sins का ऐड इंटरनेट पर भयंकर वायरल हो गया है. पब्लिक इस 'पारिवारिक' ऐड की तारीफ करते नहीं थक रही.

Advertisement
Ranveer Singh,  Johnny Sins, Bold Care,
'बोल्ड केयर' के विज्ञापन में रणवीर सिंह और जॉनी सिन्स.
12 फ़रवरी 2024 (Updated: 13 फ़रवरी 2024, 12:07 IST)
Updated: 13 फ़रवरी 2024 12:07 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

फिल्म एक्टर Ranveer Singh और पॉर्न स्टार Johnny Sins का एक ऐड फिल्म आज सुबह रिलीज़ हुआ. ये एक सेक्शुअल हेल्थ ब्रांड का विज्ञापन है. इसकी इंटरनेट पर बड़ी चर्चा हो रही है. क्योंकि ये बड़ा एंटरटेनिंग ऐड है. जो ऐसी बात कहता है, जो कही जानी चाहिए. Bold Care नाम की कंपनी का ये ऐड एक टीवी सीरियल की तरह 'पारिवारिक' माहौल में घटता है. मगर स्पूफ नुमा स्टाइल में. मेकर्स ने इस ऐड की मदद से टीवी सीरियल्स का मज़ाक भी उड़ा दिया और मर्दों के सेक्शुअल हेल्थ की बात भी कर ली. इसका एक एंगल ये भी है कि इस ऐड के मेकर्स ने सबसे ‘एंबैरेसिंग’ बात करने के लिए फैमिली का सेट-अप चुना.  

'बोल्ड केयर' नाम की ये जो कंपनी है, वो पुरुषों के सेक्शुअल हेल्थ के लिए प्रोडक्ट्स बनाती है. उन्होंने जो ऐड बनाया है, इसमें रणवीर सिंह और जॉनी सिन्स भाई बने हैं. जॉनी सिन्स की पत्नी घर छोड़कर जा रही है. क्योंकि वो सेक्शुअली अपने पति से खुश नहीं हैं. इसी बीच वो महिला पहले माले की रेलिंग से नीचे गिर जाती है. रणवीर अपने भाई को 'बोल्ड केयर' इस्तेमाल करने की सलाह देता है. जिसके बाद जॉनी पहले फ्लोर से कूदकर अपनी पत्नी को बचा लेता है. मरने और घर छोड़ने, दोनों से ही.  

पिछले साल ‘भाग्य लक्ष्मी' नाम के एक टीवी शो की क्लिप भयंकर वायरल हुई थी. इस क्लिप में ऐश्वर्या खले और रोहित सुचांती नाम के एक्टर्स नज़र आ रहे हैं. सीन ये है कि ऐश्वर्या का किरदार पहाड़ी से गिर जाता है. वो बहुत देर तक हवा में रहता है. इसमें रोहित का किरदार उसे बचाने के लिए पहाड़ से कूद जाता है. और उसे गिरने से पहले पकड़ लेता है. उसके बाद दोनों लोग फ्री फॉल में नीचे नदी में गिर जाते हैं. इस सीन का बड़ा मज़ाक बना. लोगों ने कहा कि टीवी शोज़ के मेकर्स कुछ बनाने से पहले थोड़ा भी नहीं सोचते. ‘बोल्ड केयर’ का ऐड उसी क्लिप से प्रेरित है. वो क्लिप आप यहां देख सकते हैं-

 'बोल्ड केयर' के इस ऐड को पसंद किया जा रहा है. रणवीर के इस ऐड पर रिएक्ट करते हुए यूट्यूबर आशीष चंचलानी ने कमेंट किया-

"इंडियन टीवी सोप में जॉनी सिन्स को रणवीर के भाई का किरदार निभाते देखना मेरी लिस्ट में आखिरी चीज़ थी." 

रणवीर के साथी एक्टर और करीबी दोस्त अर्जुन कपूर ने लिखा- 

“बाबा तुम बोल्ड और ब्यूटीफुल हो, जो ये कर रहे हो”

इसके अलावा और भी कई कमेंट्स देखने रणवीर की तारीफ हो रही है. कि उन्होंने ऐसा कोई ऐड करना चुना. जो कि बहुत बहादुरी भरा फैसला है. रणवीर इससे पहले भी कई कॉन्डम ब्रांड्स के साथ जुड़े रह चुके हैं. प्लस इस ऐड में जॉनी सिन्स की कास्टिंग सोने पर सुहागा वाला काम करती है. ये उनका पहला इंडियन ऐड है. और इस ऐड में उन्हें एक ऐसे मर्द के तौर पर दिखाया गया है, जो अपनी पत्नी को सेक्शुअली सैटिस्फाय नहीं कर पाता. जो कि उनकी छवि के बिल्कुल विपरीत है. जॉनी इससे पहले भुवन बाम के शो ‘टीटू टॉक्स’ में भी नज़र आ चुके हैं. उस एपिसोड को भी काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा देसी मीम कल्चर में भी जॉनी की मजबूत धाक है. 

‘बोल्ड केयर’ ब्रांड के लिए इस ऐड को तन्मय भट, विशाल दयामा, देवैया बोपन्ना, पुनीत चड्ढा और दीप जोशी ने मिलकर लिखा है. इस ऐड को डायरेक्ट किया है अय्यप्पा केएम (Ayappa KM) ने. 

thumbnail

Advertisement

Advertisement

Advertisement