The Lallantop
Advertisement

'फाइटर' में होगा ऋतिक और दीपिका का एक धांसू पार्टी सॉन्ग

ऋतिक, दीपिका और अनिल कपूर समेत 'फाइटर' की पूरी कास्ट इस गाने में नज़र आएगी.

Advertisement
deepika padukone hrithik roshan fighter
'फाइटर' को भारत की पहली एरियल ड्रामा बताया जा रहा है.
10 सितंबर 2023 (Updated: 10 सितंबर 2023, 15:38 IST)
Updated: 10 सितंबर 2023 15:38 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Hrithik Roshan पिछले 25 सालों में आए हिंदी फिल्म स्टार्स में शायद सबसे बड़े स्टार हैं. उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर भी खुद को साबित किया है. ठीक इसी तरह दीपिका पादुकोण इस समय बॉलीवुड की लेडी सुपरस्टार हैं. इन दोनों की फिल्म आ रही है 'फाइटर'. फिल्म का मोशन पोस्टर आ चुका है. माहौल बनना शुरू हो गया है. इस माहौल की आग को जलाए रखने के लिए अब रोज़ कोई न कोई फिल्म से जुड़ी खबर आएगी. ऐसी ही एक खबर आई है, 'फाइटर' के एक गाने को लेकर. इस गाने में फिल्म की पूरी कास्ट होगी.

बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के मुताबिक़ 'फाइटर' में एक जोशीला पार्टी एंथम सॉन्ग होगा. इसमें फिल्म की पूरी कास्ट नज़र आएगी. ये गाना एक हाई-एनर्जी नंबर होने की उम्मीद है, जो ऐक्टर्स की कैमिस्ट्री दिखाएगा. इसे 9 सितम्बर को मुंबई के एक स्टूडियो में शूट किया जाना था.

इस गाने को सबसे स्पेशल बनाता है कि इसमें फिल्म की पूरी कास्ट डांस करती नज़र आएगी. ऋतिक रोशन, अनिल कपूर, दीपिका पादुकोण, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबरॉय समेत दूसरे ऐक्टर भी गाने में दिखेंगे. कुछ दिन पहले भी एक खबर आई थी, जिसमें बताया गया था कि मुंबई में फिल्म का क्लाइमैक्स शूट करने के बाद पार्टी सॉन्ग शूट होगा. गाना बॉस्को-सीजर कोरियोग्राफ करेंगे. मुंबई में इसके लिए 6 दिन का शूट शेड्यूल होगा. हालांकि यहां थोड़ा-सा झोल है. ऐसा भी सम्भव है कि 6 दिनों का शूट शेड्यूल हो इसी दौरान किसी एक या दो दिन गाना शूट होना हो. क्योंकि कुछ दिन पहले कहा गया था कि अनिल कपूर और ऋतिक क्लाइमैक्स का कोई हिस्सा मुंबई में शूट करने वाले हैं. सम्भव है इसी शेड्यूल के कंटिन्यूएशन में गाना भी शूट होना हो.

ये भी पढ़ें : ऋतिक और NTR Jr. की फिल्म 'वॉर 2' भी 'पठान' वाली डेट पर रिलीज़ होगी! 

'फाइटर' को भारत की पहली एरियल ऐक्शन फिल्म बताया जा रहा है. इसे दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में शूट किया गया है. इसमें कुछ कमाल के एरियल स्टंट और सीक्वेंस देखने को मिलेंगे. बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के मुताबिक़ ऋतिक ने भी ये बताया था कि उन्होंने 12 दिनों तक फाइटर जेट सुखोई के साथ शूट किया. उनका कहना था,

हमने लगभग 12 दिनों तक सुखोई के अंदर और सुखोई के साथ शूटिंग की. यह अद्भुत रहा है और भारतीय वायु सेना के आसपास रहना बहुत प्रेरणादायक है. मैंने बहुत कुछ सीखा. बॉडी लैंग्वेज, डेकोरम, डिसीप्लिन और भी बहुत कुछ.

‘फाइटर’ 25 जनवरी 2024 को रिलीज़ होने जा रही है. इसे 'पठान' वाले डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं. जिस तारीख को 2023 में 'पठान' रिलीज हुई, उसी दिन 'फाइटर' भी रिलीज हो रही है. देखते हैं, वैसी ही सफलता इस फिल्म को मिलती है या नहीं.‘बैंग बैंग’ और ‘वॉर’ के बाद तीसरी बार ‘फाइटर’ के लिए ऋतिक और सिद्धार्थ आनंद साथ आए हैं.

thumbnail

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स

Advertisement

Advertisement