The Lallantop
Advertisement

'उरी' के डायरेक्टर के साथ रणवीर की सबसे बड़ी गैंगस्टर फिल्म बजट की वजह से फंस गई

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के स्केल को छोटा किया जा रहा है. आदित्य धर ने स्क्रिप्ट पर दोबारा काम करना शुरू कर दिया है"

Advertisement
Ranveer singh
रणवीर और आदित्य इसे पॉलिटिक्स और गैंग वॉर पर बनी अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बनाना चाहते हैं.
15 अप्रैल 2024
Updated: 15 अप्रैल 2024 20:05 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

वीकेंड आते-आते कम हुई BMCM की कमाई, घर पर गोलीबारी के बाद सलमान का वीडियो आया है, 'कल्कि 2898 AD' की रिलीज़ फिर आगे खिसकी. सिनेमा की दुनिया में दिन-भर क्या हुआ, ये जानने के लिए एकदम सही जगह पधारे हैं. नीचे पढ़िए एंटरटेनमेंट की दुनिया की सभी खबरें:

# बजट के कारण रणवीर-आदित्य की फिल्म में देरी होगी

बॉलीवुड हंगामा की एक खबर में बताया गया, रणवीर सिंह और आदित्य धर की एक्शन फिल्म रोकी जा सकती है. सोर्स के हवाले से कहा गया है, "रणवीर और आदित्य अपने पहले कोलेबोरेशन को ख़ास बनाना चाहते हैं. वो इसे पॉलिटिक्स और गैंग वॉर पर बनी अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बनाना चाहते हैं. लेकिन उस तरह का बजट ना होने की वजह से अब फिल्म के स्केल को छोटा किया जा रहा है. आदित्य ने स्क्रिप्ट पर दोबारा काम करना शुरू कर दिया है"

# वीकेंड आते-आते कम हुई BMCM की कमाई

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' भी 11 अप्रैल को ही सिनेमाघरों में आई थी. BMCM के कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने चार दिनों में देशभर से 40.80 करोड़ और दुनियाभर से लगभग 75 करोड़ की कमाई की है. फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन,अलाया एफ और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कलाकार भी हैं.

# घर पर गोलीबारी के बाद सलमान का वीडियो आया है

14 अप्रैल की सुबह सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो लोगो ने गोलीबारी की. जिसके बाद से ही फैंस चिंता में थे. अब सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो अपनी फिटनेस ब्रांड को प्रमोट कर रहे हैं. फैंस ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "आपके और आपके परिवार की सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं." तो कोई लिख रहा है, "भाई का अपडेट देने का तरीका थोड़ा कैजुअल है."

# 'कल्कि 2898 AD' की रिलीज़ फिर आगे खिसकी

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर के मुताबिक़, प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 AD'की रिलीज़ डेट एक बार फिर आगे बढ़ गई है. अब ये फिल्म 20 जून को रिलीज़ हो सकती है. इसकी वजह फिल्म के ग्राफ़िक्स का काम बताया जा रहा है. पहले 'कल्कि' 9 मई को रिलीज़ होने वाली थी. फिर इलेक्शन की वजह से इस तारीख को खिसका कर 30 मई कर दिया गया था.

# 'डियर स्टूडेंट' में साथ दिखेंगे नयनतारा और निविन

'लव एक्शन ड्रामा' के बाद मलयालम फिल्म 'डियर स्टूडेंट' में नयनतारा और निविन पॉली एक बार फिर साथ नज़र आएंगे. फिल्म को नवीन कुमार और जॉर्ज फिलिप रॉय डायरेक्ट करेंगे. नयनतारा और निविन फिल्म में स्कूल के टीचर का रोल निभाते हुए नज़र आएंगे.

# एक्टिंग के बाद लाइव गाना गाना चाहते हैं आदर्श गौरव

हिन्दुस्तान टाइम्स से बात करते हुए आदर्श गौरव ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि मैं थिएटर में लाइव एक्टिंग करने में सक्षम हूं लेकिन लाइव गाना चाहता हूं." आदर्श गौरव ने बचपन से हिन्दुस्तानी क्लासिकल म्यूज़िक की ट्रेनिंग ली है. उन्होंने हाल ही में मुंबई के पॉप आर्टिस्ट OAFF के साथ अपना पहला सिंगल 'बेचैनी' रिलीज़ किया है. 

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement