The Lallantop
Advertisement

अक्षय कुमार की BMCM नहीं चली, हीरोइन बोलीं - कोई परेशानी नहीं

Alaya F ने Akshay Kumar और Tiger Shroff के साथ अपनी सुपर फ्लॉप फ़िल्म BMCM पर बात की है. उन्होंने कहा है कि फ़िल्म को क्रिटिकल अक्लेम न मिलने पर उन्हें कोई परेशानी नहीं है.

Advertisement
Akshay Kumar, Tiger shroff, Alaya F
अलाया की आने वाली फिल्म 'श्रीकांत' 10 मई को रिलीज़ होगी
28 अप्रैल 2024 (Updated: 28 अप्रैल 2024, 17:49 IST)
Updated: 28 अप्रैल 2024 17:49 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Akshay Kumar और Tiger Shroff की Bade Miyan Chote Miyan को इस साल ईद के मौके पर, 11 अप्रैल को गाजे बाजे के साथ रिलीज किया गया. प्रमोशन पर खूब पैसे खर्चे गए. अपुष्ट तौर पर बताया जाता है कि फ़िल्म का बजट 350 करोड़ रुपये का था. चूंकि ये घनघोर कमर्शियल फ़िल्म थी, और अक्षय-टाइगर जैसे दो अलहदा स्टार्स पहली बार साथ आ रहे थे तो भारी कमाई की उम्मीदें थीं. लेकिन हुआ इसका उल्टा.

बॉलीवुड की ट्रेड वेबसाइट Sacnilk के मुताबिक BMCM ने 17 दिनों में, अब तक 59.55 करोड़ रुपये कमाए हैं. यानी फ़िल्म सुपर फ्लॉप रही है. 

लेकिन बॉक्स ऑफिस को छोड़ भी दें तो ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को क्रिटिक्स ने भी पसंद नहीं किया है. 

अक्षय, टाइगर, पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर इस फिल्म में अलाया एफ ने भी एक प्रमुख रोल किया है. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में फ़िल्म की नाकामी के सवालों का सामना किया. 

अलाया एफ ने न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्हें क्रिटिक्स के रिव्यूज़ से फर्क नहीं पड़ता है. उन्होंने कहा, उन्हें हमेशा से पता था कि क्रिटिक्स  की तारीफ की उम्मीद इस फिल्म से नहीं करनी चाहिए. अलाया ने कहा,

“ मुझे इससे परेशानी नहीं हुई, क्योंकि इस फिल्म से मैंने काफी कुछ पाया है. इस फिल्म की वजह से मैं नए दर्शकों तक पहुंचने में कामयाब रही, जो शायद पहले मुझे नहीं जानते थे. जब आप इतने बड़े आकार की फिल्म बनाते हैं, और उसमें भी एक्शन मसाला बनाते हैं, तो इसके रिव्यूज़ में आपको क्रिटिकल अक्लेम ही नहीं मिलने वाला होता है.” 

अलाया एफ ने फ़िल्म के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने पर सीधे कोई बात नहीं की. वे बातों को घुमाती नजर आईं. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर जवाब देने के बजाय उन्होंने कहा कि दर्शकों और उनकी पसंद-नापसंद को कभी बदला नहीं जा सकता. उन्होंने कहा,

"इस तरह की फिल्म का मेन रिव्यू हमेशा दर्शकों से ही आता है. दर्शकों से इस फिल्म को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है. और मैं उन्हें नहीं कह सकती कि वे क्या देखें और क्या न देखें."

BMCM में अलाया एफ ने ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी की एक रिसर्चर का रोल किया. जो कि असल में सेना की अंडरकवर एसेट होती है. अपनी कैरेक्टर पर बात करते हुए उन्होंने कहा, 

''मेरे किरदार को दो तरह से देखा गया. या तो लोगों को लगा कि किसी भी एक्शन मूवी में आया ये सबसे पकाऊ कैरेक्टर है. या फिर पैम इस फिल्म की सबसे प्यारी किरदार है. मुझे पता था ये रोल करना इतना आसान न होगा. कई बार एडिटिंग के बाद कोई किरदार परदे पर अलग ही नजर आने लगता है और ये एक ऐसी चीज है जो मेरे काबू से बाहर है. मैंने तो दिलो-जान से इस किरदार को किया और जितना आता था सब झोंक दिया."

अलाया ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 'जवानी जानेमन' से की थी. इस फिल्म में उन्होंने सैफ अली खान और तबु के साथ स्क्रीन शेयर की थी. इसके बाद उन्होंने ‘यू-टर्न’, 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' और 'फ्रेडी' जैसी फिल्में कीं.

वे अब राजकुमार राव के साथ 'श्रीकांत' में नजर आएंगी. ये भारतीय उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला की बायोपिक है. इसे तुषार हीरानंदानी ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म 10 मई को रिलीज होगी.

वीडियो: पहले दिन 'बड़े मियां छोटे मियां' की कितनी कमाई हुई?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

लल्लनटॉप चुनाव यात्रा: कन्नौज के गुटखा मैन को किस नेता से शिकायत है?

लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : कन्नौज के दलित लड़के ने अखिलेश यादव पर क्या इल्जाम लगा दिया?
लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : कन्नौज में कबाड़ उठाए बच्चों को सांसद सुब्रत पाठक से क्या आश्वासन मिला है?
लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : अमेठी में राहुल गांधी और स्मृति ईरानी के समर्थकों में भयंकर भिड़ंत हो गई!
लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : बेरोजगारी पर झारखंड के लोगों ने पीएम मोदी और हेमंत सोरेन को जमकर सुनाया!
लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : बिहार के समस्तीपुर में तांत्रिक ने तंत्र विद्या के राज खोले!

Advertisement

Advertisement

Advertisement