The Lallantop
Advertisement

हैदराबाद में 'कन्नप्पा' की टीम से मिले अक्षय कुमार

अक्षय कुमार 'कन्नप्पा' से तमिल सिनेमा में डेब्यू करने वाले हैं. इसी सिलसिले में वो हैदराबाद पहुंचे और फिल्म की टीम से मुलाक़ात की.

Advertisement
akshay kumar
'कन्नप्पा' में मोहनलाल, प्रभास , मोहन बाबू और प्रीती मुकुंदन जैसे कलाकार भी नज़र आने वाले हैं.
16 अप्रैल 2024 (Updated: 17 अप्रैल 2024, 17:14 IST)
Updated: 17 अप्रैल 2024 17:14 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सलमान खान की 'सिकंदर' का म्यूज़िक देंगे प्रीतम,  'भूल भुलैया 3' में विद्या और माधुरी का फेस ऑफ,  हैदराबाद में 'कन्नप्पा' की टीम से मिले अक्षय. सिनेमा की दुनिया की दिन-भर की हलचल यहीं मिलेगी.

# सलमान खान की 'सिकंदर' का म्यूज़िक देंगे प्रीतम

पीपिंग मून में एक रिपोर्ट आई है, जिसमें बताया गया है कि सलमान खान की फिल्म 'सिकंदर' के लिए म्यूज़िक डायरेक्टर प्रीतम म्यूज़िक बनाएंगे. इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं और ए आर मुरुगादास इसके डायरेक्टर हैं. ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है.  

# विकास दिव्यकीर्ति ने 'एनिमल' को बताया, "फूहड़"

नीलेश मिस्रा को दिए एक इंटरव्यू में यूपीएससी एजुकेटर विकास दिव्यकीर्ति ने एनिमल को "फूहड़ और बदतमीज़" फिल्म बताया. उन्होंने कहा, " 'एनिमल' जैसी फिल्म हमारे समाज को 10 साल पीछे ले जाती है. इस तरह की फिल्म बननी ही नहीं चाहिए. आपने दिखाया कि आपका हीरो जानवरों की तरफ बर्ताव करता है. फिल्मों में कुछ सोशल वैल्यू होनी चाहए या हम सिर्फ पैसा कमाने के लिए काम कर रहे हैं?"

# हैदराबाद में 'कन्नप्पा' की टीम से मिले अक्षय

अक्षय कुमार विष्णु मंचू की फिल्म 'कन्नप्पा' से तमिल सिनेमा में डेब्यू करने वाले हैं. इसी सिलसिले में अक्षय हैदराबाद पहुंचे और फिल्म की टीम से मुलाक़ात की. फिल्म को मुकेश कुमार सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं. 'कन्नप्पा' में मोहनलाल, प्रभास , मोहन बाबू और प्रीती मुकुंदन जैसे कलाकार भी नज़र आने वाले हैं.

# 'भूल भुलैया 3' में विद्या और माधुरी का फेस ऑफ

पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक़, 'भूलभुलैया 3' में विद्या बालन और माधुरी दीक्षित के बीच एक डांस फेस ऑफ होगा. गाना होगा 'आमी जे तोमार'. इसे अगले महीने शूट किया जाएगा. गाने में कार्तिक आर्यन भी होंगे.

# विशाल की फिल्म 'रतनाम' का ट्रेलर आया

तमिल एक्टर विशाल की फिल्म 'रतनाम' का ट्रेलर आ गया है. ये एक्शन थ्रिलर फिल्म है. फिल्म को हरि ने डायरेक्ट किया है. ये हरि और विशाल का साथ में तीसरा कोलैबोरेशन है. 'रतनाम' में प्रिया भवानी शंकर, गौतम वासुदेव, योगी बाबू और मुरली शर्मा जैसे एक्टर्स भी नज़र आएंगे.

# एकता कपूर ने पैसा लगा कर LSD 2 छोड़ दी

दिबाकर बैनर्जी की फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. अब बॉक्सऑफिस वर्ल्डवाइड में एक रिपोर्ट छपी है, जिसमें बताया है कि प्रोड्यूसर्स एकता कपूर और शोभा कपूर ने फिल्म छोड़ दी है. कहा जा रहा है कि फिल्म को लेकर हो रही कॉन्ट्रोवर्सी के चलते उन्होंने ये फैसला लिया है.

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement