The Lallantop
Advertisement

'आदिपुरुष' की 10 हज़ार से ज़्यादा टिकटें फ्री में बांटी जाएंगी

'द कश्मीर फाइल्स' और 'कार्तिकेय 2' के प्रड्यूसर अभिषेक अग्रवाल ने अनाउंसमेंट की है कि वो 'आदिपुरुष' के 10 हज़ार टिकट्स फ्री में देंगे.

Advertisement
Prabhas
'आदिपुरुष' के प्री-रिलीज़ इवेंट में मेकर्स ने करोड़ों रुपए खर्च कर दिए.
font-size
Small
Medium
Large
8 जून 2023 (Updated: 8 जून 2023, 12:51 IST)
Updated: 8 जून 2023 12:51 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

प्रभास की 'आदिपुरुष' के लिए माहौल सेट हो चुका है. मेकर्स फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. ताज़ा खबर ये है कि 'आदिपुरुष' के 10 हज़ार टिकट्स फ्री में बांटे जाएंगे. 'द कश्मीर फाइल्स' और 'कार्तिकेय 2' के प्रड्यूसर अभिषेक अग्रवाल ने अनाउंसमेंट की है कि वो 'आदिपुरुष' के 10 हज़ार टिकट्स फ्री में देंगे.

07 जून को तिरुपति में 'आदिपुरुष' का प्री-रिलीज़ इवेंट हुआ. जिसमें हज़ारों की भीड़ शामिल हुई. इस इवेंट में 'आदिपुरुष' के फाइनल ट्रेलर को लॉन्च किया गया. इसी इवेंट के बाद अभिषेक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट किया और बताया कि वो 'आदिपुरुष' के 10 हज़ार से ज़्यादा टिकट्स फ्री में बांटेंगे. पोस्ट में लिखा,

'''आदिपुरुष' एक ऐसी फिल्म है, जिसे सभी को मिलकर सेलिब्रेट करना चाहिए. भगवान राम का भक्त होने के नाते मैंने तय किया है कि मैं तेलंगाना के सरकारी स्कूलों, अनाथ आश्रम और वृद्धाश्रम में 'आदिपुरुष' के 10 हज़ार से ज़्यादा टिकट्स फ्री में बाटूंगा.''

अभिषेक ने इस पोस्ट में एक गूगल शीट का लिंक भी दिया है. जिसे भरने के बाद 'आदिपुरुष' के टिकट्स लिए जा सकते हैं. ओम राउत के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को लेकर खूब विवाद भी हुआ. जब इसका टीज़र आया था, तो इसके VFX को लेकर चर्चा हुई. लोगों ने इसे ख़राब बताया. फिर फिल्म की रिलीज़ को पोस्टपोन किया गया. इसके बाद फिर से मूवी के स्पेशल इफेक्ट्स पर काम हुआ और इसका ट्रेलर लॉन्च किया गया. ट्रेलर आने के बाद 'आदिपुरुष' को मिले-जुले रिस्पॉन्स मिलने लगे. हालांकि मेकर्स की समस्या कम नहीं हो रही है.

प्री-रिलीज़ इवेंट में भी कुछ ऐसा हुआ, जिसे लेकर विवाद बना हुआ है. दरअसल इवेंट के बाद ओम और कृति तिरुपति के वेंकटेश्वर मंदिर में दर्शन करने गए थे. वहीं से दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कुछ लोग बिगड़े हुए हैं. उनकी भावनाएं आहत हुई हैं. इस वीडियो में मंदिर में दर्शन करने के बाद कृति अपनी गाड़ी में रवाना हो रही हैं. उससे पहले ओम उन्हें विदा करते हुए गले लगाते हैं और गाल पर किस करते हैं. लोग कह रहे हैं मंदिर परिसर में एक-दूसरे को गले लगाना या किस करना अपमान जनक है.

खैर, मेकर्स ‘आदिपुरुष’ को बड़ी फिल्म बनाने की हर संभव कोशिश में जुटे हैं. ‘आदिपुरुष’ 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए शेड्यूल है. 

वीडियो: दी सिनेमा शो: आदिपुरुष के फाइनल ट्रेलर लॉंच ईवेंट में सिर्फ आतिशबाज़ी में ही 50 लाख रुपए खर्च

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement