The Lallantop
Advertisement

सूने 2024 के बाद 2025 में तूफान मचाने आ रही हैं ये 7 भयंकर फिल्में

2025 में आने वाली Shahrukh Khan, Salman Khan, Sunny Deol, Hrithik Roshan और Ranbir Kapoor की ये फिल्में टिकट खिड़की को बमबम कर देंगी.

Advertisement
king sikandar salman shahrukh
सनी देओल और राजकुमार संतोषी की जोड़ी भी लौटने वाली है.
font-size
Small
Medium
Large
29 अप्रैल 2024 (Updated: 29 अप्रैल 2024, 14:29 IST)
Updated: 29 अप्रैल 2024 14:29 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

साल 2025 हिंदी सिनेमा (Bollywood) के लिए बहुत बड़ा होने वाला है. कई पुरानी हिट डायरेक्टर-एक्टर की जोड़ियां लौट रही हैं. कुछ नए कोलैबोरेशन दिखेंगे. कुल मिलाकर बॉक्स ऑफिस पर हल्ला कटने वाला है. Shah Rukh Khan, Sunny Deol, Salman Khan और Ranbir Kapoor जैसे एक्टर्स की कौन-सी बड़ी फिल्में अगले साल आने वाली हैं, अब वही बताते हैं.   

#1. लाहौर 1947 – ‘घातक’ और ‘घायल’ बनाने वाली राजकुमार संतोषी और सनी देओल की जोड़ी फिर से लौट रही है. आमिर खान के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘लाहौर 1947’ 2025 के शुरुआत में रिलीज़ होने वाली है. कुछ दिन पहले प्रीति ज़िंटा ने सेट से कुछ फोटोज़ भी शेयर की थी. फिल्म में सनी देओल और प्रीति ज़िंटा के साथ शबाना आज़मी और अभिमन्यु सिंह भी नज़र आएंगे. बताया जा रहा है कि आमिर भी फिल्म में कैमियो करेंगे. 

#2. सिकंदर – ‘किसी का भाई किसी की जान’ और ‘टाइगर 3’ के बाद सलमान खान ने ब्रेक लिया. उनके फैन्स जानना चाहते थे कि वो किस फिल्म से वापसी करेंगे. साजिद नाडियाडवाला ने अनाउंस किया कि ‘सिकंदर’ के टाइटल से बन रही फिल्म ईद 2025 पर रिलीज़ होगी. ‘गजनी’ और ‘हॉलीडे’ जैसी फिल्में बना चुके ए आर मुरुगादास ‘सिकंदर’ के डायरेक्टर हैं. 

#3. दे दे प्यार दे 2 – अजय देवगन की हिट कॉमेडी फिल्म का सीक्वल आ रहा है. जून 2024 से ये फिल्म फ्लोर पर जाने वाली है. फिल्म की कहानी पहले पार्ट के एंड से शुरू होगी. दूसरे पार्ट में अजय का किरदार रकुल की फैमिली को मनाएगा. बताया जा रहा है कि अनिल कपूर रकुल के पिता बनेंगे, और उनकी और अजय की भिड़ंत होने वाली है. ‘दे दे प्यार दे 2’ मई 2025 में सिनेमाघरों में उतरेगी. 

#4. जॉली एलएलबी 3 – ‘जॉली एलएलबी’ में अरशद वारसी कहानी के नायक थे. दूसरे पार्ट को अक्षय कुमार ने लीड किया. अब तीसरे पार्ट में ये दोनों साथ आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे के खिलाफ केस लड़ेंगे. मुमकिन है कि फिर कहानी में कुछ ऐसा हो जिससे ये दोनों जॉली साथ आ जाएं. ‘जॉली एलएलबी 3’ अप्रैल या मई 2025 में रिलीज़ होगी. 

#5. वॉर 2 - अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही 'वॉर 2' को 2025 के इंडिपेंडेंस डे वाले हफ्ते में रिलीज़ किया जाएगा. जूनियर एनटीआर भी फिल्म का हिस्सा हैं. सेट से फोटोज़ भी लीक हुईं. पहले बताया गया कि जूनियर एनटीआर फिल्म के विलन होंगे. फिर खबर आई कि वो स्पेशल एजेंट बने हैं.   

#6. किंग – शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना ‘किंग’ में साथ आ रहे हैं. पहले कहा जा रहा था कि सुहाना लीड रोल करेंगी और शाहरुख एक्स्टेंडेड कैमियो करेंगे. फिर कहानी में बदलाव किए गए. इसे शाहरुख की फिल्म में तब्दील किया गया. सुहाना पैरेलल लीड होंगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘किंग’ में शाहरुख एक डॉन बनने वाले हैं. सुजॉय घोष के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म को 2025 के अंत में रिलीज़ किया जाएगा. 

#7. लव एंड वॉर – संजय लीला भंसाली ने अनाउंस किया कि वो रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विकी कौशल को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं. इसका टाइटल ‘लव एंड वॉर’ होगा. कहा जा रहा है कि रणबीर के किरदार में साइकोटिक ऐंगल होगा. 2024 के अंत में ये फिल्म फ्लोर पर जाएगी और क्रिसमस 2025 पर इसे रिलीज़ किया जाएगा.                       
 

वीडियो: अजय देवगन अपनी कॉमेडी फिल्म के सीक्वल में अनिल कपूर से भिड़ेंगे!

thumbnail

Advertisement

Advertisement