The Lallantop
Advertisement

BJP की रैली में हाथ खड़े कर बोले 'जय श्री राम', जब नीचे किए तो जेब से 36 हजार रुपये गायब थे

मेरठ में अरुण गोविल के रोड शो में कांड हुआ. आरोप है कि कई लोगों के मोबाइल फोन भी चोरी हो गए.

Advertisement
theft incidents reported in Arun govil road show
अरुण गोविल के समर्थन में जुटी थी भीड़. (फोटो- X, सक्रीनग्रैब)
22 अप्रैल 2024 (Updated: 22 अप्रैल 2024, 24:22 IST)
Updated: 22 अप्रैल 2024 24:22 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए प्रचार जोरों पर है. इस प्रचार के बीच मेरठ में भारतीय जनता पार्टी की एक रैली से चोरी की घटनाएं सामने आ गईं. 22 अप्रैल को बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल (Arun Govil) के रोड शो में शामिल कई लोगों के मोबाइल फोन और पर्स चोरी होने की जानकारी सामने आई. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस घटना के बारे में लिखा भी है. 

पर्स से 36 हजार रुपये चोरी

अरुण गोविल मेरठ शहर में अपना रोड शो कर रहे थे. रोड शो में उनका समर्थन करने के लिए टीवी सीरियल रामायण में ‘लक्ष्मण’ का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी और ‘सीता’ का रोल करने वाली दीपिका चिखलिया भी पहुंची थीं. टीवी कलाकारों को सड़कों पर देखकर लोगों ने नारेबाजी करते हुए खूब फूल बरसाए. इसी बीच कई लोगों के जेब कटने की खबर सामने आ गई. इन्हीं में से एक पीड़ित शख्स ने बताया है,

“मैं दुकान पर बैठा हुआ था. अरुण गोविल जी का काफिला आ रहा था. वहां काफी भीड़ थी. जय श्री राम कह कर जैसे ही मैं वापस आया, हाथ जोड़ के देखा कि पैसे गायब. एक रुपये भी नहीं था. मैं वहीं गिर गया. 36 हजार रुपये थे.”

BJP के संयोजक भी नहीं बचे

जिन लोगों के मोबाइल फोन चोरी हुए हैं, उनमें बीजेपी के संयोजक आलोक सिसोदिया भी शामिल हैं. उनका फोन मेरठ की नई सड़क भोलेश्वर मंदिर से चोरी हुआ है. उन्होंने मीडिया को बताया,

“एक दर्जन से ज्यादा लोगों के मोबाइल फोन गायब होने की सूचना मिली है. इनमें कुछ पत्रकारों के भी फोन भी शामिल हैं. 3-4 संदिग्ध पकड़े गए हैं. हम थाने पर आए हैं. अभी इनकी जांच कराएंगे. इसके बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. इनके पास से 4-5 फोन और एक पर्स मिला है. मुझे नहीं पता कि ये कहां से आए थे. CCTV वीडियो फुटेज देखने के बाद हमारे साथियों ने कुछ लोगों को पकड़ा है. ये जुलूस का हिस्सा बनकर जा रहे थे. मैंने इनसे पूछा तो कोई गाजियाबाद तो कोई दिल्ली का बता रहा है.” 

'पत्रकारों को भी नहीं छोड़ा'

आलोक सिसोदिया ने आगे बताया कि इसकी जांच होगी कि जो लोग फोन लेकर घूम रहे थे, वो उनके ही हैं या चोरी के हैं. इसके अलावा एक गाड़ी भी है, जिसमें कई फोन मिले हैं. ये जिनके भी फोन हैं उन्हें ट्रेस किया जा रहा है ताकि वे लोग अपना फोन ले जा सकें. कुछ महिला कार्यकर्ताओं के भी पर्स चोरी हुए है. उन्होंने बताया कि कार्यकर्ताओं के साथ पत्रकारों को भी नहीं छोड़ा गया. भीड़ का पूरा फायदा उठाया गया. 

ये भी पढ़ें- अरुण गोविल अगर 'टीवी के राम' नहीं बनते, तो क्या हॉट फोटोशूट करवा लेते?  

मेरठ में 26 अप्रैल को दूसरे चरण में चुनाव होना है. बीजेपी उम्मीदवार अरुण गोविल के खिलाफ यहां समाजवादी पार्टी ने सुनीता वर्मा और बसपा ने देवव्रत कुमार त्यागी को चुनाव मैदान में उतारा है.

वीडियो: अरुण गोविल ने वायरल वीडियो पर महिला का पूरा किस्सा लल्लनटॉप को सुना दिया

thumbnail

Advertisement

Advertisement