The Lallantop
Advertisement

नेता जी मंच पर ही ऐसा भड़के कि अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता को कूट डाला

Assam की एक रैली में मौलाना Badruddin Ajmal का वीडियो सामने आया है. जिसमें वो अलग ही गुस्से में दिख रहे हैं.

Advertisement
badaruddidn
नेता जी मंच पर ही कार्यकर्ता पर भड़क गए (Image: Video screenshot)
2 मई 2024 (Updated: 2 मई 2024, 12:28 IST)
Updated: 2 मई 2024 12:28 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

चुनावी माहौल (Lok Sabha election, 2024) में सियासी टसल की बातें तो सामने आती ही रहती हैं. पक्ष-विपक्ष के बीच कभी शब्दों के बाण चलाए जाते हैं. तो कभी कटाक्षों के भाले इधर से उधर फेंके जाते हैं. कुल मिलाकर एक-दूसरे की पार्टियों पर आरोप-प्रत्यारोप से लेकर व्यंग्य और तंज कसे जाते हैं. लेकिन इस बार मामला ‘टची’ हो गया है. कहें तो सियासी गर्मी में, ‘बात’ से मामला ‘हाथ’ तक जा पहुंचा है. वो भी अपने ही पार्टी के कार्यकर्ता पर. दरअसल ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) के मुखिया मौलाना बदरुद्दीन अजमल (Badruddin Ajmal) ने गुस्से में अपनी ही पार्टी के आदमी पर हाथ उठा दिया.

India Today NE की रिपोर्ट के मुताबिक मामला है असम के मानकाचर (Mankachar) का. जहां से एक वीडियो सामने आया है. जिसमें नेता जी थोड़ा गुस्से में नजर आ रहे हैं. गुस्सा हाथ से निकलकर, बेचारे कार्यकर्ता के गाल तक जा पहुंचा, ऐसा चश्मदीदों ने बताया है. वीडियो में भी नेता जी को चांटा मारने जैसा कुछ करते देखा जा सकता है.

ऐसा क्या हुआ कि नेता जी मारा-मारी पर उतारू हो गए, इसकी जानकारी तो अभी नहीं मिल पाई है. लेकिन वीडियो में वो पहले माइक के पास जाते हैं. फिर अचानक एक कार्यकर्ता को चांटे मारने लगते हैं. पास खड़े लोगों ने बीच बचाव की कोशिश की तब जाकर वो रुकते हैं.

India Today NE की खबर में ये भी कहा जा रहा है कि मामले के बाद अजमल मीडिया से बात करते हुए बोले कि

चलाओ… खूब चलाओ… कि बदरुद्दीन को गुस्सा क्यों आया!

ये भी पढ़ें: BJP के Insta हैंडल से 'मुस्लिम विरोधी' वीडियो गायब, कई यूजर्स ने की थी शिकायत

अजमल ने कांग्रेस पार्टी पर भी निशाना साधा. कहा कि प्रियंका गांधी खाली हाथ आईं थीं, खाली हाथ ही जाएंगी. ये भी कहा कि रिजल्ट के दिन वो रकीबुल हुसैन के लिए रोएंगी.

बताया जा रहा है कि ये पहली बार नहीं है जब अजमल ने लोगों के सामने ऐसा बर्ताव किया हो. कहा जा रहा है कि असम के हैलाकांडी की एक पार्टी मीटिंग में भी उन्होंने हो-हल्ला किया था. जिसमें उन्होंने तीन विधायकों के काम ना करने की बात कही और भड़क गए.

वीडियो: ‘गुंडे हो तुम’ चुनाव की बहस में बरेली कॉलेज की लड़की ने लड़के को ऐसा क्यों कहा?

thumbnail

Advertisement

Advertisement